घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं

घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं

क्या आप जानना चाहते हैं कि केवल सर्वश्रेष्ठ कौन सा है बिल्लियों के लिए खिलौने

? आपको पता चलेगा कि किसकी जरूरत है या पैसे खर्च करते हैं। सक्रिय और फिट रहने के लिए आपकी बिल्ली को खेलने की जरूरत है। एलिया एम, और जानवर के साथ खेलने का दिनचर्या स्थापित करना बहुत मजेदार है क्योंकि इस तरह यह vocês के बीच मेंढक को मजबूत करेगा। सुझावों के साथ कि हम आपको अगली देने जा रहे हैं, आप बिना किसी लागत के आकर्षक खिलौने बनाने में सक्षम होंगे। आपको बस अपना समय अपने व्यवसाय में समर्पित करना है। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है कैसे घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने बनाने के लिए.

  • ऊन गेंदें

बिल्लियों गेंदों के साथ खेलना पसंद है और, यदि वे अभी भी ऊपर हैं, तो भी बेहतर है। क्या आपके पास घर का उपयोग करने वाले कपड़े का एक छोटा टुकड़ा है? आपके पास कुछ कपड़े के स्क्रैप लें और गेंद को टेनिस बॉल का आकार बनाएं। सही आकार वह है जिसके साथ आपकी बिल्ली अधिक आरामदायक महसूस करती है, इसलिए, इसे बहुत कॉम्पैक्ट बनाने की कोशिश करें ताकि उसकी बिल्ली रोल हो और क्षतिग्रस्त हो सके।

जब यह अच्छी तरह से कॉइल किया जाता है, तो हमें अपने जानवर को खेलने के लिए छोड़ दें। ज़ीयन कपड़ा है, आप कम कीमत के लिए एक रोल खरीद सकते हैं। वांछित आकार की गेंद प्राप्त करने के लिए लो एन और कोट को अनलोल करें। यह हो सकता है कि आपकी बिल्ली इसे खेलती है, लेकिन वह मजाक का हिस्सा है या।

ऊन गेंदें
  • टॉयलेट पेपर रोल

    क्या आपको लगता है कि कागज के रोल कूड़ेदान में खेलने के लिए? तो पढ़ना जारी रखें क्योंकि आपको एक अंतिम उपयोग मिलेगा अपनी बिल्ली के लिए खिलौना . एक कैंची, टॉयलेट पेपर का एक रोल लें और अपनी बिल्ली के लिए असीमित मजा बनाएं। हम एक बेलनाकार कागज को एक आदर्श भविष्य में बदलने जा रहे हैं।

    रोलर पकड़ो और कागज के प्रत्येक छोर पर स्ट्रिप्स के कुछ इंच काट लें, फिर इन स्ट्रिप्स को फोल्ड करें - बिल्ली इस खिलौने के साथ पागल हो जाएगी, उठाकर हॉल के नीचे उसके साथ खेलेंगे।

    टॉयलेट पेपर रोल
  • पहेली तस्वीर

    यदि आप जानते हैं कि बिल्लियों को पता है कि वे बक्से के साथ पागल हो जाते हैं - और यदि उनमें से एक को एक असली चुनौती में बदलना भी है, तो बिल्ली के पास अनंत पैक्सन के घंटों होंगे। घर पर इस प्रकार का खिलौना बहुत आसान और सस्ता बनाएं, आपको क्या चाहिए:

  • एक आयताकार पेपर बॉक्स
  • सर्कल को चिह्नित करने के लिए एक गिलास
  • एक stiletto
  • एक पेंसिल
  • एक बिल्ली जो आपकी बिल्ली पसंद करती है
  • बॉक्स ले लो और कांच के साथ कई मोज़े और मोज़ेक के निर्माण को आकर्षित करें। फिर कैंची या सुई लें और छेद बनाने के लिए कटौती करें - जब आपके पास सभी छेद होते हैं अपनी पसंदीदा गेंद को अंदर रखें या एक और खिलौना जिसे आप देखना चाहते हैं कि यह कैसे मजेदार है। आपकी बिल्ली छेद में पैर डालने से गेंद को प्राप्त करने का प्रयास करेगी, लेकिन यह विभिन्न छेदों के बीच गायब दिखाई देगी। यह आपके पालतू जानवर के लिए एक अद्भुत खिलौना है।

    पहेली तस्वीर
  • मत्स्य पालन रॉड




    एक और घर का बना खिलौना आप अपनी बिल्ली के लिए कर सकते हैं एक है मछली पकड़ने की छड़ी जो बिल्ली के स्वाद के स्वाद के अनुसार भिन्नता भी स्वीकार करता है। आप पहले बनाए गए गुब्बारे को ले सकते हैं, लोचदार और फिर एक छड़ी पर बांध सकते हैं। याद रखें कि यह आपकी बिल्ली के लिए एक बहुत ही आकर्षक वस्तु होनी चाहिए।

    यदि आप जानते हैं कि कैसे सीना है, एक छोटा सा लॉ एन एन का माउस अपने बिल्ली के खाने के लिए कितना अनूठा देखने के लिए अंदर के बिल्ली के अंदर थोड़ा सा - आप एक छड़ी पर एक हड़ताली पंख भी लगा सकते हैं - ऑपन्स कई हैं और आपकी बिल्ली के स्वाद या घर पर आपके पास क्या भिन्न हैं। चूंकि बिल्लियों को कूदना, हवा पिंजरे और हवा के माध्यम से वस्तुओं को पकड़ना पसंद है, यह प्रोडियो आपके बिल्ली के बच्चे से प्यार करेगा।

    मत्स्य पालन रॉड
  • मोजे और जूते की लेस

    अंत में, लेकिन कम मजेदार, आप सभी प्रकार के कर सकते हैं स्टॉकिंग के साथ अपनी बिल्ली के लिए घर का बना खिलौने और जूते के साथ। इस खिलौने के साथ आपका जानवर व्यायाम करने में सक्षम होगा और बहुत मज़ा आएगा। प्रक्रिया बहुत सरल है:

    पुराने मोजे की एक जोड़ी पकड़ो, दो डीओ के पार। आपको कपड़े के कुछ पट्टियों को काटने के बाद जो चरम सीमा में मुक्त थे या स्ट्रिप्स के साथ कुछ tranna भी बनाते हैं ताकि खिलौना कूलर हो। जे आपकी बिल्ली के लिए एक असाधारण खिलौना तैयार है!

    यदि आप प्रोरियो को छोड़ना चाहते हैं तो कुछ कैडरनो जोड़ें ताकि आप चोन द्वारा खींच सकें और जानवर आसानी से हेलुसिनेट हो जाए। उम में हम आपको अपनी बिल्ली के साथ कैसे खेलना है, यह जानने के लिए और अधिक सुझाव देते हैं।

    मोजे और जूते की लेस
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने बनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंकुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
    बिल्लियों के लिए खुरचनीबिल्लियों के लिए खुरचनी
    बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
    घर पर एक अति सक्रिय बिल्ली से निपटने के लिए 10 युक्तियाँघर पर एक अति सक्रिय बिल्ली से निपटने के लिए 10 युक्तियाँ
    खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
    बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
    » » घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    © 2022 TonMobis.com