ची बाल लोहा




क्या आप स्वाभाविक रूप से घुंघराले हैं? अफ्रीकी-अमेरिकी और काले बाल कंघी करना बहुत मुश्किल है? दोनों मामलों में, क्या आप अपने सिर के चारों ओर कर्ल के बीमार हैं और बस अलग होना चाहते हैं? मेरा मतलब है कि एक कट्टरपंथी परिवर्तन, न केवल अपने बालों के रंग या लंबाई के साथ खेलते हैं? खैर, क्या आपने कभी कर्ल को सीधा करने के बारे में सोचा है? शायद यह समय है कि आपने अपना स्वरूप कॉन्फ़िगर करने के लिए इस कट्टरपंथी कदम उठाए। यदि आप अपने बालों को सीधा करने का फैसला करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि बालों के सीढ़ी सहित कई सारे उत्पाद उपलब्ध हैं जिनके पास सर्वोत्तम प्रमाण-पत्र हैं। इसलिए, ये तत्व कम से कम थोड़ी देर के लिए कर्ल को खत्म करने में मदद कर सकते हैं। बाल लोहा जो सभी ध्यान देने योग्य है, क्योंकि यह बाजार में सबसे अच्छा है।

एक हेयर सीढ़ी जिसे केवल घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है, बल्कि उन लोगों के लिए भी जिनके पास अधिक विशिष्ट प्रकार के बाल हैं, हालांकि, यह घुंघराले या घुमावदार नहीं है, या तो फैंसी नहीं है, और ऐसा लगता है कि उनके पास अपनी इच्छा है। एक हेयर सीढ़ी जो इन बाद के मामलों में चमत्कार कर सकती है, फ्रिज और तापमान या जंगली बाल जो आपके लिए परेशान हो सकती है। जैसा कि मैंने कहा, बाल लोहा ची एक ऐसा उपकरण है जो कई लोग बिना जी सकते थे। हालांकि, ची बाई सरदार के उपयोग के लिए, आपके ताले गन्दा हो जाते हैं! उपयोग की विस्तृत श्रृंखला, उपयोग में आसानी और किफायती बाल straightener जो इस उत्पाद को एक अच्छा अच्छा निवेश बनाता है, बालों के लिए बाजार में व्यापक रूप से उपलब्ध अन्य व्यंजनों के बीच।

मुख्य कार्यों के अलावा, ची बालों का सीढ़ी अन्य लोहाओं की तुलना में भी कम महंगा है। फिर भी, यह शीर्ष दस इस्त्री टीमों में से एक है। तो यदि आप बाकी बालों के लिए एक डिश ऑर्डर करना चाहते हैं तो ची सुनिश्चित करें कि आप सही निर्णय ले रहे हैं, क्योंकि देखो और जेब। लोहा पर एक एर्गोनोमिक हैंडल है जो आपके हाथ में आसानी से और बहुत ही आरामदायक उपयोग के लिए स्थापित करना आसान बनाता है। यह पहलू बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आपके बालों को थोड़ा सा छोटा हो जाता है "और यदि आप हैंडल खराब गुणवत्ता के हैं तो आप अपने हाथ को तोड़ सकते हैं।

दस फुट केबल और बेस पर टर्नटेबल के साथ ची हेयर सीडर का विशिष्ट डिज़ाइन उत्पाद की अन्य मुख्य विशेषताएं हैं जिन्हें कंपनी ने बिक्री दर में सुधार किया है। आपको आउटलेट के बगल में रहने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए बाल, और आप आसानी से सिर के पीछे बालों को स्टाइल कर सकते हैं, बिना कॉर्ड में पकड़े। यह असुविधा अन्य लोहाओं के साथ काफी आम है, लेकिन ची लोहे से परेशान मत हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » ची बाल लोहा
© 2022 TonMobis.com