सही प्लेट चुनें




आईरन्स लड़कियों के हेयरड्रेसर के लिए सभी समस्याओं का समाधान है। वे जल्दी और उपयोग करने में आसान हैं, और परिणाम अद्भुत हैं: डिजाइनर पर जाने के बिना किसी भी समय सीधे, सीधे बाल। लोहे में निवेश करना उचित है जो आपके लिए काम करता है। यहां तक ​​कि सिरेमिक प्लेटों में भी उनकी उपयोगिता होती है, अगर आपको पता है कि आप वास्तव में क्या खोज रहे हैं!

तो यहां बाजार पर विभिन्न बाल straighteners का टूटना है, उन्हें क्या अंतर है, और इसके लिए क्या अच्छा है:

एल्यूमीनियम प्लेटें $ 20 से $ 30 तक, बालों के सीढ़ी एल्यूमीनियम समूह की तुलना में सस्ता हैं। संक्षेप में, दो एल्यूमीनियम प्लेटों के साथ लौह। ये लोहा भी कम गुणवत्ता की प्लेटें हैं जिन्हें मैं प्राप्त कर सकता हूं। स्टेटिक, फ्रिज और बालों के फ्रैक्चर ऐसे जोखिम होते हैं जिन्हें माना जाता है जब आप जानबूझकर लोहा और एल्यूमीनियम प्लेट खरीदते हैं और उपयोग करते हैं। इस वजह से है करने के लिए एल्यूमीनियम के आंतरिक गुणों बिल्कुल अनुकूल बाल Arent: असमान गर्म, स्थैतिक बिजली छोड़ रहा है, और खरोंच के लिए अपनी प्रवृत्ति। केवल तभी खरीदें जब विशेष अवसरों के लिए बाल लोहा बिल्कुल जरूरी हो, और आप अन्य मॉडलों को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। बस प्लेटों पर खरोंच की सावधानीपूर्वक जांच करना सुनिश्चित करें, और स्थिर नियंत्रण के लिए बालों पर कुछ मॉइस्चराइज़र या बाल स्प्रे लागू करें।

$ 50 से $ 150 डॉलर तक सिरेमिक लोहा, सिरेमिक अगली चरण एल्यूमीनियम प्लेट हैं। बाल लोहा के दो प्रकार: (जैसे टाइटेनियम के रूप में) धातु प्लेटें कि भारी चीनी मिट्टी सामग्री का लेप लगाया जाता है, और शीट पूरी तरह से चीनी मिट्टी सामग्री के बने। दोनों प्रभावी हैं, हालांकि शुद्ध सिरेमिक प्लेटें लंबे समय तक चलती हैं और खरोंच से कम प्रवण होती हैं। सिरेमिक पदार्थों की संरचना प्लेटों को मुलायम और स्थिर बालों को उत्पन्न करने के लिए कम प्रवण बनाती है। बालों के लोहे के मानक विकल्प में बालों के लोहे को क्या बनाता है।

टूमलाइन इरन्स इन उच्च स्तरीय लोहे कुछ ब्रांडों के लिए शायद 200 डॉलर प्रति टुकड़े से अधिक हो जाते हैं। टूरमाइनिन एक बारीक पाउडर पदार्थ है जो सिरेमिक पदार्थों में घुस जाता है, जो सामान्य बालों के लोहे की तुलना में चिकनी सतह प्रदान करता है। आईरन्स टूरमाइनिन के बालों में स्थैतिक बिजली के निर्माण के खिलाफ भी अधिक सुरक्षा है। इन प्रकार की प्लेटें व्यावसायिक उपयोग के साथ-साथ डिजाइनरों के लिए भी डिजाइन की जाती हैं जिन्हें नियमित उपयोग के लिए उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीय लोहे की आवश्यकता होती है।

चेतावनी का एक अतिरिक्त शब्द: छाया डीलरों से बाल उपकरण खरीदने पर बहुत सावधान रहें। ये ऑपरेटर अपने उपकरण का दावा कर सकते हैं कि वे एक प्रकार के लोहा (यानी टूमलाइन सिरेमिक हेयर सीढ़ी, लौह इत्यादि) हों और उन्हें सस्ते में बेच दें। हालांकि, ये केवल नकली एल्यूमीनियम प्लेट लोहे का उपयोग सामग्री के साथ हल्के ढंग से लेपित होते हैं जो उन्हें सिरेमिक या टूरलाइन कॉलर्स के समान दिखते हैं। सुनिश्चित करें कि आप असली सौदा हो और विश्वसनीय ब्रांड के साथ छड़ी बनाओ: Karmin, एफएचआई और Corioliss कुछ विश्वसनीय ब्रांडों कि संतुलन लागत और गुणवत्ता, जिसका अर्थ है कि आप अपनी जेब में एक छेद जल के बिना गुणवत्ता वाले उत्पादों को मिलता है।

एक तेज़ और गंदे काम के लिए हेयर एल्यूमिनियम उपकरण, गुणवत्ता और लागत के बीच संतुलन की सिरेमिक प्लेटें, और लाइन के सर्वश्रेष्ठ के लिए टूमलाइन प्लेटें। अब जब आप निर्णय लेने के लिए पर्याप्त ज्ञान के साथ सशस्त्र हैं, तो आप बाहर जा सकते हैं और सबसे अच्छा लौह बाल उपकरण चुन सकते हैं जो सिर्फ आपके लिए इंतजार कर रहा है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखावके बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
ची बाल लोहाची बाल लोहा
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
क्या यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक भोजन डिब्बाबंद है?क्या यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक भोजन डिब्बाबंद है?
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
» » सही प्लेट चुनें
© 2022 TonMobis.com