फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें




पेशेवर स्टाइलिस्ट इस बात से सहमत हैं कि उनके ज्यादातर ग्राहक वास्तव में घुंघराले और घुमावदार बालों को कम करने के लिए नकदी खोलते हैं जो बहुत मुश्किल हैं। ऐसा लगता है कि सुस्त और निर्जीव बाल के लिए उपाय सैलून है।

दुर्भाग्यवश, घर पर बाघ के स्पर्श की नकल करना मुश्किल है। और अधिकतर, लोहे का उपयोग करके अवांछित ताले को सीधा करने का प्रयास पहले की तुलना में अधिक अराजकता पैदा करता है। यही कारण है कि महिलाएं जानना चाहती हैं कि लौह के बालों के झड़ने को कैसे कम किया जाए। खैर, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

1) किसी भी डिवाइस को जोड़ने और अपने बालों के खिलाफ इसे दबाए जाने से पहले, आपको ताले को सही ढंग से तैयार करना होगा। और `यह सुविधाजनक है कि प्रत्येक हेयर स्टाइल सत्र से पहले, आपके पास शैम्पू होना चाहिए और बाल को हालत में रखना चाहिए, अधिमानतः उन उत्पादों का उपयोग करना जो नमी में समृद्ध हैं।

इन उत्पादों का उपयोग करने के लिए बालों की तैयारी एक ठोस नींव प्रदान करेगी और लोहे के उपयोग से बाल क्षति को कम करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, आप प्रक्रिया में होने वाले हानिकारक प्रभावों से बाल की रक्षा के लिए एक गैर-रिंसिंग कंडीशनर या थर्मल सुरक्षात्मक स्प्रे का चयन कर सकते हैं।

2) लोहे की तरह बालों के झड़ने को कम करने का एक तरीका बालों को सूखा रखना और किसी भी जेल या मूस बिल्डअप से मुक्त रखना है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गीले बाल सबसे साहसी के साथ अच्छी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, खासतौर पर वे गर्मी का उपयोग करते हैं। क्या आप भाप खाना पकाने की विधि जानते हैं? यह एक निकटतम परिदृश्य है जब इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम गीले बालों के सीढ़ी को छूता है तो क्या होगा।

3) याद रखें, अगर आपके बालों की लंबाई आपके कंधे से बाहर हो जाती है, तो सामान्य लोहे से 1 या 1.5 सेंटीमीटर जितना लंबा या लोहा चुनें। यह उपकरण की शैली के संपर्क में आने के लिए बालों के लिए एक बड़ी सतह प्रदान करेगा। ऐसा कहकर, छोटे बाल वाले महिलाएं सीधे डिवाइस के सामान्य आकार का चयन कर सकती हैं। ध्यान रखें कि लोहे के बालों के झड़ने को कम करने के तरीके में सीधा उपकरण ही एक कारक हो सकता है।

4) यदि लोहे का उपयोग किया जाता है, तो बालों को अलग-अलग हिस्सों में विभाजित करें और प्रत्येक भाग प्लेट को बिना किसी क्रॉसिंग के पारित करने दें। ज्यादातर महिलाएं शिकायत करती हैं कि स्टाइलिंग डिवाइस काम नहीं करता है। वे नहीं जानते कि वे बालों के सीढ़ी को एक ही समय में बहुत सारे बाल डालकर ओवरलोड कर रहे हैं। याद रखें कि छोटे वर्गों के साथ काम करते समय गर्मी एक समान तरीके से लागू होती है। इसलिए, उपकरण शैली का उपयोग करके चरणों की एक छोटी संख्या की आवश्यकता होती है।

सभी बाल straighteners बराबर नहीं बनाया जाता है। जब आप बालों के लोहे या लोहा खरीदते हैं, तो आपको कई चीजों को ध्यान में रखना चाहिए। बाल straightener चुनते समय उपयोग करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

सबसे पहले, अपने बालों के प्रकार और लंबाई को ध्यान में रखें। अधिकांश पेशेवर बाल straighteners सभी बाल प्रकारों पर इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने बालों के प्रकार और लंबाई के लिए सही आकार खरीद रहे हैं। लंबे बालों वाले लोग जो मोटी या घुंघराले होते हैं, उनके पास लोहे की एक बड़ी प्लेट होनी चाहिए। छोटी प्लेटें सामान्य या लहरदार बालों के लिए बिल्कुल सही होती हैं। यदि आपके बाल पतले या पतले हैं तो एक प्लेट और एक आधे के बीच की प्लेट का उपयोग करना आवश्यक है। दूसरी तरफ, अच्छे बालों को अक्सर कम तापमान की आवश्यकता होती है। आप अपने बालों को जलाने से बचना चाहते हैं!

अगला, कीमत निर्धारित करें। यदि आप पहले से योजनाबद्ध नहीं हैं तो आप लौह खरीदने के लिए सैकड़ों डॉलर खर्च कर सकते हैं। खरीदने से पहले अपना बजट निर्धारित करना महत्वपूर्ण है। यह आपको बाल straightener चुनने में मदद करेगा जो न केवल आपकी जरूरतों के अनुरूप है, बल्कि आपका बजट भी उपयुक्त है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखावके बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
» » फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
© 2022 TonMobis.com