बाल बाल के लिए बाल straighteners




अफ्रीका के बाल के लिए सबसे अच्छा लोहा क्या है? सभी लोहे सभी प्रकार के बाल और बनावट के लिए उपयुक्त नहीं हैं, इसलिए आपको ध्यान से देखना होगा ताकि आप अपने बालों को लाभ पहुंचा सकें। सस्ते ब्रांडों से बचने की कोशिश करें, क्योंकि आप जो भी कर सकते हैं वह फ्रिज का उत्पादन होता है और आपके बालों को नुकसान पहुंचाता है, और चूंकि अफ्रीका के बाल में एक विशेष संरचना होती है जो इसे गर्मी के लिए अधिक कमजोर बनाती है, आपको `पेशेवर लोहे की मदद` की ज़रूरत होती है उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री जैसे सिरेमिक, टाइटेनियम या टूमलाइन।

अपने बालों के लिए सबसे अच्छी चीज यह है कि प्रत्येक अध्याय के स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए सर्वोत्तम लोहे का उपयोग करने वाले पेशेवर लोहे को ढूंढें (जैसे ऊपर वर्णित तीनों की तरह)।

चूंकि अफ्रीका के बाल प्रकृति में छिद्रपूर्ण होते हैं, इसलिए कंघी करना मुश्किल हो सकता है और इससे भी अधिक यदि हम उच्च तापमान की कमजोरता पर विचार करते हैं, क्योंकि यह जल्दी से नमी को खो देता है और थर्मल क्षति को बनाए रखता है। न केवल आपको अच्छी गुणवत्ता वाली लौह शैली की ध्वनि मिलनी है, आपको किसी भी गर्मी स्टाइल उपकरण का उपयोग करने से पहले गहराई से मॉइस्चराइजिंग हेयर उत्पादों और थर्मल रक्षक का उपयोग करना चाहिए ताकि ताले खिलाए और संरक्षित हो जाएं। अब यह सब एक सुरक्षित शैली के सभी लाभों का आनंद लेना है!

चूंकि सिरेमिक सुरक्षित हीटिंग के लिए गर्मी डिजाइन उपकरण में इतना लोकप्रिय है, इसलिए यह अफ्रीका के बालों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। यह हर बालों के प्रकार और बनावट के लिए सबसे स्वस्थ सामग्री में से एक है, लेकिन यह अफ्रीका, निश्चित रूप से, क्षतिग्रस्त या मोटी ताले में विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है। हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि लोहे असली चीज़ प्राप्त कर रहे हों, न कि प्लेटों पर केवल एक कम लागत वाली कोटिंग।

टूरलाइनिन अफ्रीका के बालों के लिए एक और अच्छा विकल्प है, खासकर अगर आप फ्रिज और सूखापन से पीड़ित होते हैं या यदि आपके बाल बहुत घुंघराले हैं। यह सामग्री फ्रिज और स्थैतिक मुकाबले को कम करने के लिए बड़ी मात्रा में ऋणात्मक आयनों का उत्पादन कर सकती है। प्लेटें जो टूरलाइन और सिरेमिक के शक्तिशाली संयोजन की विशेषता रखते हैं, वे पूर्व बाल के लिए आदर्श हैं, तो आपको संभवतः कारमिन जी 3 की जांच करनी चाहिए जो टूरलाइन और सिरेमिक प्लेटों का 100 प्रतिशत उपयोग करती है।

जब आपके पास टाइटेनियम के साथ एक रेक्टीफायर होता है, तो आप अफ्रीका के बालों के लिए प्रदान किए जाने वाले लाभों का भी आनंद ले सकते हैं। यह अद्भुत हीटिंग क्षमता से लैस है, कुछ सेकंड में बहुत गर्म हो सकता है। सावधान रहें, हालांकि, एफ्रो हेयर को सुरक्षित रूप से सीधा करने के लिए केवल 300 से 350 डिग्री फ़ारेनहाइट की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » बाल बाल के लिए बाल straighteners
© 2022 TonMobis.com