मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें


शिक्षा

अपने बच्चे को लपेटें, या यदि आप अपनी बाहों को रखना चाहते हैं, तो बिगगर अपने पैरों को लपेटने के लिए स्वतंत्र है। एक त्रिकोण बनाने के लिए आधा में कंबल मोड़ो। अपने बच्चे को छोटे पैरों की ओर सिलाई के साथ एक कंबल में रखें और किनारों पर त्रिकोणों की लंबी युक्तियां रखें। अपने बच्चे पर कंबल के एक तरफ मोड़ो, या अपने पैरों को केवल कमर से बैंड को हाइफा करें। कवर के नीचे मोड़ो। बच्चे के शीर्ष पर अंतिम भाग को घुमाएं और बच्चे के नीचे अतिरिक्त डाल दें। डायपर कंबल की खरीद पर विचार करें, इन कंबल में वेल्क्रो है जो बदले में रखता है, वैकल्पिक रूप से, वेल्क्रो दर के अतिरिक्त अपने कंबल के साथ कंबल प्राप्त करने के अवसर पर कंबल प्राप्त होता है।

अपने बच्चे के लिए नींद की स्थिति खरीदें। नींद की स्थिति वाले बच्चे ऐसे बच्चे होते हैं जो आगे बढ़ने की युक्तियों की फोम चटाई दर के वेजेस की सतह से सोते हैं। अपने बच्चे को नींद की स्थिति में रखें। बच्चे को चेक करें क्योंकि वह तेजी से सोता है, जगह को चिह्नित करने के लिए सरे नींद की स्थिति में रहता है।




कंबल रोल करें और लोचदार बैंड का उपयोग करके उन्हें एक साथ रखें। अपने बच्चे के किनारों पर टोपी रखें। अनुमानित घुटनों के कारण कमर से लुढ़का हुआ कंबल रखें।

कमर से एक बड़े कंबल के साथ बच्चे को कवर करें। आंदोलन प्रतिबंधों के लिए गद्दे के नीचे अतिरिक्त कंबल टक करें और अपने बच्चे को नवीनीकृत करके आगे बढ़ें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
कंबल कठिनाई के साथ दासचंदकंबल कठिनाई के साथ दासचंद
बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँबच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँ
एक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करेंएक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें
टर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करेंटर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करें
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करेंब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
बेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़ेबेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़े
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
» » मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
© 2022 TonMobis.com