कैलिफ़ोर्निया साहसिक यात्रा के लिए प्रकाश कैसे पैक करें


शिक्षा

अपने प्रवास की अवधि के दौरान, अनाहिम, कैलिफ़ोर्निया के लिए आवश्यक तापमान देखने के लिए मौसम पूर्वानुमान देखें। यह आपको केवल आवश्यक प्रकार के कपड़ों को लाने की अनुमति देगा।

वह अपने अधिकांश उत्पादों को घर पर छोड़ देता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे शैम्पू, लोशन और मुंहवाश के नमूने प्रदान करते हैं, अपने होटल या मोटल से जांचें। आयाम उन वस्तुओं की खरीद को ट्रिगर करते हैं जो ऑफ़र नहीं करते हैं। अधिकांश कमरे आपके सूटकेस से भारी वस्तुओं को छोड़ने के लिए हेयर ड्रायर, लोहे और अतिरिक्त तकिए से लैस हैं।

होटल की कपड़े धोने की सेवा का लाभ उठाएं। साइट पर धोए गए कपड़े रखने से आप एक ही पोशाक को एक से अधिक बार पहनने की अनुमति देंगे, जिसका मतलब है कि आपको कम समग्र पैक करना होगा।




बड़ी, भारी वस्तुओं का एक घटक। आरामदायक जूते की एक जोड़ी पहनें ताकि आपके सूटकेस को पैक न किया जा सके। एक अंधेरे रंग की sweatshirt लाओ जिसे विभिन्न ठंडी रातों पर पहना जा सकता है।

अपने बच्चों से घर पर अपने अधिकांश खिलौने छोड़ने के लिए कहें या केवल उन बैकपैक्स को भरने के लिए जो वे प्रकाश में ला सकते हैं। आप शायद कैलिफ़ोर्निया साहसिक उपहार स्टोर में गेम और स्मृति चिन्ह खरीदने के लिए चिंतित होंगे।

अपने बैग को पैक करने से पहले प्रत्येक आइटम को यह तय करने के लिए देखें कि क्या यह वास्तव में आपकी यात्रा पर कुछ है या नहीं। याद रखें कि मनोरंजन पार्क और होटलों में या उसके आस-पास जीवन के अधिक कपड़े, टॉयलेटरीज़ और ज़िंदगी जरूरी है, यदि आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
टर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करेंटर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करें
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
यात्रा युक्तियाँ तुर्कीयात्रा युक्तियाँ तुर्की
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
» » कैलिफ़ोर्निया साहसिक यात्रा के लिए प्रकाश कैसे पैक करें
© 2022 TonMobis.com