बच्चों के लिए घोड़े के मुखौटे

कागज और पेंट के साथ घोड़ा मुखौटा बनाओ

घोड़े के चेहरे को मोटी पेपर या कार्डबोर्ड पर खींचे जो बच्चे के सह के समान आकार के चेहरे के बारे में है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि घोड़े के चेहरे को कैसे आकर्षित किया जाए, तो वसा में आकृति 8 के समान आकार को चिह्नित करें, शीर्ष पर कान निकालने के लिए सावधान रहें। मदद करने के लिए घोड़े की छवि का प्रयोग करें। यदि आप स्वयं को कॉल नहीं कर सकते हैं, तो इंटरनेट पर एक छवि ढूंढें, इसे प्रिंट करें और प्लेट पर चिपके रहें। मास्क को बच्चे के चेहरे के सामने रखें और निशान लगाएं जहां छेद कार्नेशन काटता है। नीचे मुखौटा को कॉन्फ़िगर करें और छेद को चिह्नित करें। आकार और उचित प्लेसमेंट को दोबारा जांचें। कार्नेशन छेद का सही प्लेसमेंट महत्वपूर्ण है क्योंकि बच्चा सुरक्षा के लिए देख सकता है। काम की सतह को कवर करें और अगर वह पेंटिंग कर रही है तो अपने बच्चे के एप्रन डाल दें।

मुखौटा का रंग या रंग, उन्हें सूखा दें। मुखौटा के दोनों किनारों पर छेद चिह्नित करें, किनारे के बहुत करीब नोट लें। स्टिकी लिखकर इन छेद को सुदृढ़ बनाना। छेद के माध्यम से लोचदार को पार करें और सिर के आकार और बच्चे की सुरक्षा को मापने से पहले।


घोड़ा फोम मास्क बनाओ

मुलायम फोम गद्दे मुखौटा का जश्न मनाने के लिए, हॉर्स आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स साल प्रदायक से विभिन्न रंगों में मुलायम फोम चटाई शीट खरीदें। फोम चटाई पर कान के साथ मुखौटा आकार बनाएं, सुनिश्चित करें कि यह बच्चे के सह के समान आकार के बारे में है। इस छवि के लिए एक अच्छा विकल्प वसा 8 या कान की चोटी के साथ आकार की शुरुआत है जो कान के शीर्ष पर निकलती है। कटौती करने के लिए तेज कैंची का प्रयोग करें। बच्चे के कार्नेशन के सामने चेहरे का आकार बनाए रखें और छेद होना चाहिए जहां चिह्नित होना चाहिए। छेद को काटने के लिए मास्क निकालें और फिर आप बच्चे के साथ फिर कोशिश कर सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि मास्क पहने हुए बच्चे आसानी से छेद के माध्यम से देख सकते हैं।

कई रूपों में इलेक्ट्रॉनिक कार्ड, मुख्य रूप से कम से कम, और एक अलग रंग में कटौती करें, और इन्हें अपने कान मास्क में पेस्ट करें। अधिक जानकारी जोड़ने के लिए, मास्क के शीर्ष से फोम-आधारित बालों की स्ट्रैंड और आंखों के बीच और घोड़े की नाक के नीचे साइट पर ठीक हड्डी का आकार काट लें। उन्हें चिपकाएं और उन्हें सूखा दें।

मुखौटा के दोनों किनारों पर छेद के लिए लेबल ब्रांड छवि, आधे रास्ते और किनारे के बहुत नजदीक नहीं - इन्हें लोचदार सिर के लिए उपयोग किया जाएगा। एक तेज पेंसिल के साथ छेद के माध्यम से पहली छेद के आवरण के नीचे प्लास्टिक की आटा या इसी तरह की मुलायम सामग्री रखो। नए चिपचिपा टाइपिंग के साथ छेद को मजबूत करें और पेंच करें। छेद के माध्यम से एक रबड़ बैंड बांधें, और उसके बाद दूसरे छोर को काटने और बांधने से पहले सही लंबाई प्राप्त करने के लिए बच्चे के सिर को मापें।

देशी घोड़ा मुखौटा बनाओ

एक मूल अमेरिकी मास्क घोड़ों को चिह्नित करने के लिए घोड़ों को चेहरे के आकार के दो बार आकार और सजाने के लिए प्राकृतिक सामग्री के मोटे पेपर या पतले कार्डबोर्ड के टुकड़े की आवश्यकता होती है। पंख, मोती और रंगीन कागजात आदर्शीकृत होते हैं।




मास्क का आकार देने के लिए अपने पेपर के कोने को गोलाकार आकार में काट लें। इस्तेमाल किए जाने पर वक्र को मोड़ने के लिए मास्क को उसमें घुमाए गए बच्चे के चेहरे से बड़ा होना चाहिए। अपने चेहरे के चारों ओर मोड़ने के लिए बच्चे के चेहरे और आकार को रखें। फ्रेम्स ने शीर्ष और केंद्र के पास कार्नेशन छेद को माफ़ कर दिया और काटने से पहले नवीनीकृत किया। फिर से जांचें क्योंकि छेद सही जगह पर हैं, क्योंकि बच्चे को देखने में सक्षम होना जरूरी है।

रंगीन मास्क को सजाने के लिए कागज या सामग्री के टुकड़े टुकड़े करें। स्क्वायर और त्रिकोणीय आकार मूल अमेरिकियों के मॉडल बनाने के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं। मुखौटा के चारों ओर मोती और पंख चिपकाएं और सूखें। स्ट्रिंग मोती या पंख पंखों पर अधिक जानकारी के लिए अधिकतम दर स्ट्रिंग तक पहुंच गई है और मास्क के किनारों के चारों ओर लटका है। आप स्टिकी लिखकर या छोटे छेद, व्यापार और रस्सी को गठबंधन करके इनके साथ जुड़ सकते हैं।

मुखौटा के दोनों किनारों पर छेद चिह्नित करें, किनारे के बहुत करीब नोट लें। स्टिकी लिखकर इन छेद को सुदृढ़ बनाना। छेद के माध्यम से लोचदार को पार करें और सिर के आकार और बच्चे की सुरक्षा को मापने से पहले। बैंड को बच्चे के चेहरे के चारों ओर मुखौटा को फोल्ड करने में मदद करनी चाहिए।

3 डी घोड़े के मुखौटे का निर्माण

यदि आपका बच्चा अपने चेहरे पर मास्क पहनना पसंद नहीं करता है, तो वह अपने सिर पर पहनने के लिए 3 डी मूल अमेरिकी घोड़े के मुखौटा को चिह्नित कर सकता है।

बच्चे के सिर के चारों ओर फिट करने के लिए कागज की लंबाई मापें, लगभग 3 सेंटीमीटर चौड़ी। बैंड स्कोर करने के लिए बहुत चिपचिपा लिखकर फिनिश में शामिल हों। कागज की दूसरी शीट लें, लगभग 8 इंच 12 इंच तक, और मूल अमेरिकी शैली में सजाने के लिए। आप जिस लुक को चाहते हैं उसे बनाने के लिए आप पेपर और स्टिक पेन पर त्रिकोणीय डिज़ाइन रंग सकते हैं। यदि आप अटक गए हैं, तो बोर्ड के सामने रोलिंग कॉन के रूप में सूखे, व्यास में लगभग 2 इंच और 4 इंच एक दूसरे के अंत में सूखने की प्रतीक्षा करें। चिपचिपा टाइपिंग का उपयोग करके नरक अंत को अंत तक कनेक्ट करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करेंसेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करें
आसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसेआसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसे
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
मिश्रित त्वचा के लिए घर का बना चेहरे का मुखौटा कैसे बनाया जाएमिश्रित त्वचा के लिए घर का बना चेहरे का मुखौटा कैसे बनाया जाए
एस्पिरिन के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करेंएस्पिरिन के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करें
घोड़े से कैसे संपर्क करेंघोड़े से कैसे संपर्क करें
एक नारंगी मुखौटा बनाओएक नारंगी मुखौटा बनाओ
घर पर शहद मास्क आसान कैसे बनाएंघर पर शहद मास्क आसान कैसे बनाएं
ओट फेस मास्क कैसे बनाएंओट फेस मास्क कैसे बनाएं
6 साल के बच्चों के लिए सरल मजेदार कला गतिविधियां6 साल के बच्चों के लिए सरल मजेदार कला गतिविधियां
» » बच्चों के लिए घोड़े के मुखौटे
© 2022 TonMobis.com