हरा पेय

छत पर लेटे हुए शीतकालीन दोपहर, संतरे, मिठाई, फंतासी के सर्दियों के मौसम को बताती हैं। साल के इस समय शीतकालीन मूल रूप से आलसी और जादू है, ऊन की परतों के साथ रोल करना नहीं चाहता। सुबह में आरामदायक कंबल को गर्म करना और हमारे दैनिक दिनचर्या के साथ जारी रखना बहुत दर्दनाक है। मुझे इस बार प्यार है क्योंकि हवा में चुटकी मुझे आकर्षित करती है, मुझे इस मौसम के साथ विशेष रूप से जुड़े रहने वाली यादें और आकांक्षाओं में जागृत होती है। पंख लंबे समय तक नहीं है! उन्होंने सुना है कि यह एक यात्रा के लिए सही समय है और खाओ ... slurp और drool!

सर्दी के दौरान सब्जी बाजार में जाना एक onomatopoeic खुशी है। मेरे स्थानीय पौधे-मालिक की दुकान की बैटरी सभी रंगीन और हंसमुख है। इस तरह आप अपने बच्चे को सब्जियां पाने के लिए प्राप्त कर सकते हैं और वास्तव में आप देख सकते हैं कि क्या वह हरे, सफेद, नारंगी, पीले, लाल, बैंगनी और इतने पर रंगों को पहचानता है। सब कुछ नया लगता है और अभी खेतों को छोड़ दिया है। यह बचपन लगता है, लेकिन मुझे यह पसंद है। जीवन में ये छोटी चीजें महान चीजों की अधिक खुशी उत्पन्न करती हैं। बुजुर्ग हमेशा कहते हैं कि यदि आप अच्छी तरह से खाते हैं और पारा के अलग होने की प्रतीक्षा करते हैं। एक अजीब धारणा है कि सर्दियों में वे वर्ष के किसी भी अन्य सत्र में बीमार पड़ते हैं। मुझे नहीं पता कि यह बिल्कुल सही है, लेकिन सुरक्षित गेम में कुछ भी गलत नहीं है। अपने तालु को प्रसन्न करो, उन्हें खराब करो, लेकिन फुलाओ मत। अगर भोजन निगरानी में नहीं है तो अम्लता और दिल की धड़कन जल्द ही पालन करेगी। वास्तव में, मुझे नहीं पता कि हमारे पास कम फैटी एसिड या अधिक है या नहीं। हमारा मानना ​​है कि अम्लता बढ़ रही है और इस तरह अम्लता का सामना करने के उद्देश्य से गोलियां ले कर बनाए रखा जाना चाहिए। और `च्यूइंग गम के रूप में आम है।

चूंकि हम सर्दियों और इसकी अनंत संभावनाओं के बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए हमारी याददाश्त को थोड़ा सा हिला देना बेहतर है। बैंकिंग संयंत्र के रस के रूप में एसिड भाटा उपचार वह आपको कभी असफल नहीं करेगा। फलों के रस में उच्च चीनी सामग्री होती है। लोग सब्जी के रस के लिए जाते हैं, लेकिन यदि आप उपयोग करना चाहते हैं तो यह उपयोगी नहीं होगा दिल की धड़कन उपचार . पालक के रस, बीट, अजवाइन, सेब और थोड़ा सा पेट से संबंधित मुकाबला करने का एक प्राकृतिक तरीका है। नींबू, अदरक और सेब के साथ मिश्रित के बारे में क्या? एसिड भाटा और दिल की धड़कन से पीड़ित लोग इस समस्या को सभी समस्याओं को निष्कासित करने और शरीर को detoxify करने के लिए इन स्वस्थ पोषक तत्वों के गिलास के साथ दिन शुरू कर सकते हैं।




अधिक जानकारी के लिए, brendawatson.com / पाचन-स्थितियों पर जाएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेलहमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेल
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
सर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दियासर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दिया
नारंगी बिल्लियों के लिए नामनारंगी बिल्लियों के लिए नाम
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
डोबर्मन की देखभालडोबर्मन की देखभाल
ठंडे रंग क्या हैंठंडे रंग क्या हैं
Budgies के प्रजनन के लिए रंगों का चयनBudgies के प्रजनन के लिए रंगों का चयन
» » हरा पेय
© 2022 TonMobis.com