सर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दिया

सर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दिया




निष्ठा का एक उदाहरण
1 9 30 के दशक के अंत में बोर्गो सैन लोरेन्जो नामक एक छोटे से इतालवी शहर में, लुइगी नाम के एक युवक ने वहां एक कुत्ता अपनाया और उठाया
मेस्टिज़ो ने "फिडो" के रूप में बपतिस्मा लिया।
लुइगी पास के एक शहर में हर दिन फिर से दोपहर में एक बढ़ईगीरी दुकान में काम किया है और, वफादार कुत्ते Hachiko था की तरह है, उसे छोटा कुत्ता Fido हर सुबह स्टेशन के लिए उसके साथ और वापस 5.30 को देखने के लिए से लौट रहे जबकि काम करते हैं।
कूद और भौंकने अपने स्वामी को पूरा करने की खुशी को व्यक्त करने के बाद, Fido एक छोटे से चलाने के लिए और पहाड़ सब घर पाने के लिए खुश पर कूद गया था। यही कारण है कि दैनिक दिनचर्या अचानक बाधित किया गया था जब लुइगी सेना में तैयार किया गया था और फिर भी 1943 में रूस सामने करने के लिए भेजा, दिनचर्या में रुकावट लुइगी के लिए था, लेकिन नहीं Fido के लिए वह हर acudúa समय सुबह में नहीं रह गया था कि हालांकि, देर से ट्रेन स्टेशन अपने प्यारे गुरु की वापसी के लिए इंतजार कर रहा है।
फिडो ने दूर से सुना, मुश्किल से समझने योग्य, लोकोमोटिव का शोर। सभी तनाव और उम्मीदवार ने रेलवे स्टेशन पर खड़ा देखा। फिर वह गाड़ी से कार चला गया, अपनी पूंछ ले जा रहा था और सीढ़ियों और यात्रियों को घूम रहा था जो अपने गुरु के कुछ निशान की पहचान करने के लिए नीचे गए थे। ट्रेन छोड़ रही थी और लोग भी। थोड़ी देर और प्रतीक्षा के बाद, Fido, नीचे दु: खी और उदास सिर और अपने पैरों के बीच पूंछ, उसके घर जहां लुइगी के माता-पिता अभी भी अपनी प्रेयसी बेटा जीवित देखकर आशा की एक किरण को शरण के लिए अकेले लौट आए। हालांकि लुइगी कभी वापस नहीं आया। वह द्वितीय विश्व युद्ध का एक और शिकार था और घर लौटने में सक्षम होने के बिना मृत्यु हो गई।
महीने और साल बीत गए। 50 के दशक की शुरुआत में, फिडो को पहले से ही कई कठिनाइयों को स्थानांतरित करना पड़ा था। वह बुढ़ापे के दर्द और पीड़ा से बच नहीं सका, उसके पास गठिया था। हालांकि, फिडो आशा खोना नहीं था। आगे बढ़ने की उनकी कठिनाइयों और बलों को कम से कम कम करने के बावजूद, उन्होंने अपने गुरु की वापसी के बारे में आश्वस्त होने के साथ जारी रखा। 15 मिनट में हल्के ढंग से पहले सड़क के खिंचाव, अब 2 घंटे से अधिक समय ले लिया, घर पूरी तरह से थका हुआ। यह एक तेज हवा और बर्फ के साथ एक सर्दियों की दोपहर थी जब फिडो ने सफेद सड़क पर अपना अंतिम कदम उठाया और उसके महान दिल ने धक्का बंद कर दिया क्योंकि उसने स्टेशन तक पहुंचने की कोशिश की।
अगले दिन उन्होंने अपने पुराने शरीर को जमे हुए और बर्फ में ढक लिया। फिडो ने हार नहीं मानी या आराम करने के लिए तैयार नहीं किया या खुद को मरने दिया जैसा कि हम करते थे, लेकिन चलते समय सचमुच पेट्रीफाइड किया गया था। फिडो ने तब तक लड़ा जब तक ठंड ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा नहीं किया।
पूरा शहर फिडो को जानता था, हर कोई रोया, हर कोई उसे अपने फलहीन चलने देखता था और उन्हें पता था कि फिडो बेहद जरूरी था। यह वही रेलवे स्टेशन Borgo सैन लोरेंजो Fido के बगल में स्थित आज कि मामूली और अच्छे लोगों को समझाने के लिए एक साथ काम करने Fido की याद में एक मूर्ति का निर्माण करने के लिए मुश्किल नहीं था, उसे आराम के लिए दिन के बाद हर दिन, दिन का दौरा किया अपने जीवन का।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा छोटा कुत्ता उज्ज्वल रक्त के साथ दस्त बनाता हैमेरा छोटा कुत्ता उज्ज्वल रक्त के साथ दस्त बनाता है
मेरे पिल्ला ने कई बार उल्टी हो गई हैमेरे पिल्ला ने कई बार उल्टी हो गई है
एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारणएक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करेंकुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते को धमकाने का सामना करना पड़ापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते को धमकाने का सामना करना पड़ा
क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?
आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैंआप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
देखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैंदेखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैं
» » सर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दिया
© 2022 TonMobis.com