पतझड़ के लिए एक aftershave का चयन




जैसा कि हम सितंबर के अंत में आगे बढ़ते हैं, गर्म गर्मी के महीनों में एक बार और दूर दूर याद आती है। शरद ऋतु की ठंडी हवाएं अक्सर होती हैं, दिन कम होते हैं और उज्ज्वल और ताजा गर्मी की सुगंध थोड़ा सा जगह से बाहर लगने लगती है। गिरावट में आगे बढ़ते एक अच्छा समय कुछ है कि उसके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने के लिए जारी खोजने की कोशिश करने के लिए एक नया आफ़्टरशेव कोशिश करने के लिए, है, लेकिन दिन के दौरान जगह से बाहर प्रतीयमान बिना लघु और तेज कर रहे हैं। इस अनुच्छेद में मैं एक सही खुशबू गिरावट की कुछ विशेषताओं को देखो और आशा है कि आप क्या अगर तुम कभी एक नया लोशन के मौसम के लिए देखने के लिए तय देखने के लिए की एक विचार दे सकते हैं होगा।

शरद ऋतु के लिए उम्मीद इत्र सुगंध आदर्श के रूप में गहरी, अमीर रंग है कि जलवायु से मेल खाते हैं और ज्यादातर लोगों शरद ऋतु के महीनों के साथ संबद्ध है कि कर रहे हैं। इत्र के प्राथमिक घर्षण परिवारों के बाहर आप मौसम से मेल खाने के लिए लकड़ी, चिप्स और सुगंधित गंध में देखना चाह सकते हैं।

रिच, और शायद "लकड़ी और कैसे की धुएँ के रंग का सुगंध का एक सा यह आदर्श हो सकता है। पत्ते पेड़ से गिर के रूप में और देश के सुगंध कि आह्वान वन और अलाव की योजना राज्यों को पूरी तरह से अनुकूलित किया जा सकता को कवर प्रोत्साहित करने के लिए कि कई लोग शरद ऋतु के महीनों से जुड़े होते हैं।

इत्र की एक और शैली है कि मैं शरद ऋतु में अच्छी तरह से काम करता है लग रहा है, गर्म और सुखद खुशबू है कि गर्म और अंधेरे रातों, गहरी कॉफी और वेनिला खुशबू के छापों आह्वान कर रहे हैं अक्सर बहुत अच्छी तरह से काम करता है, और इस के साथ त्वचा की एक सूक्ष्म स्पर्श यह कुछ ऐसा है जो मुझे शरद ऋतु के महीनों के माध्यम से गंध पसंद है।

अंत में, शरद ऋतु में यह क्रिसमस की भावना को थोड़ा और अधिक स्पष्ट रूप से कम लगता है। शीतकालीन और क्रिसमस के ठंडे दिनों के मूड में आने का एक सूक्ष्म तरीका मसालेदार लेकिन आरामदायक अरोमा को धक्का देने वाली सुगंधित सुगंध का चयन करना है। दालचीनी, इलायची और काली मिर्च अच्छी तरह से काम कर सकते हैं, और इस तरह के सुगंध के आधार पर सुगंध गिरने और सर्दी के दौरान पूरी तरह से काम कर सकती है।

जैसे ही गिरावट का मौसम शायद मजबूत पुरुषों के शेविंग लोशन के लिए उपयुक्त है। ऐसे वेनिला, कॉफी, ओक, पचौली, चमड़ा और धुआं सुगंध के रूप में दीप, अमीर इत्र, खेल के लिए शानदार भर गिरावट एक साथ मर्दाना परिष्कार के एक मजबूत भावना को करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते बैल टेरियर के लिए एक अर्जेंटीना बुलडॉग atacgіमेरे कुत्ते बैल टेरियर के लिए एक अर्जेंटीना बुलडॉग atacgі
गर्मियों में बिल्लियों के 7 मजेदार उपहारगर्मियों में बिल्लियों के 7 मजेदार उपहार
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छाचारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
अरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता हैअरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता है
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
» » पतझड़ के लिए एक aftershave का चयन
© 2022 TonMobis.com