अपने कुत्ते को इस शीतकालीन ठंड को पकड़ने से कैसे रोकें?




अपने कुत्ते को इस शीतकालीन ठंड को पकड़ने से कैसे रोकें?



कुछ दिनों के लिए, चिली लोगों ने गर्मी से शरद ऋतु में कठोर परिवर्तन किया है, जो कम तापमान के अनुसार, हमें लगता है कि यह सर्दी वास्तव में डरावनी होगी। और न केवल मनुष्यों को उन बीमारियों का ख्याल रखना चाहिए जो हमारे शरीर में उत्पन्न हो सकते हैं, लेकिन हमारे पालतू जानवर भी ठंड को पकड़ने और बहुत बुरा मौसम होने का जोखिम चलाते हैं।

गीले और बर्फीले दिन, हमारे पालतू जानवरों के लिए गंभीर खतरा पेश करते हैं, और यही कारण है कि हम आपको अपने पालतू जानवर को ठंड पकड़ने से रोकने के लिए कुछ सुझाव देंगे।

यदि आपका कुत्ता आपके घर के बाहर रहता है, तो यह स्पष्ट है कि आप मौसम की अक्षमता का सामना करने के लिए और अधिक तैयार हैं, हालांकि, यह आवश्यक है कि आप सूखे क्षेत्र के साथ आगे बढ़ने के लिए उसी तरह गिनें। आदर्श यह होगा कि जगह छत या गुप्त से संरक्षित थी, क्योंकि सभी जानवर अपने घर में पूरे दिन बंद नहीं हो सकते हैं।

यदि कुत्ता घर लकड़ी से बना है, तो हम आपको अधिक आंखों की सलाह देते हैं। यह, क्योंकि बारिश और ठंड के साथ यह सामग्री गीली हो जाती है, जिससे आपके जानवर को ठंडा पकड़ना आसान हो जाता है। यही कारण है कि हम आपको अत्यधिक आर्द्रता से बचने के लिए अपने घर के अंदर तौलिए या पुराने अवशोषक कपड़े रखने की सलाह देते हैं। इसके अलावा, इसे गीला न होने दें, हमेशा अपने बालों को ड्रायर या कुछ कपड़े से सूखने की कोशिश करें।

यदि आपका पालतू आपके घर के अंदर रहता है, तो हम आपको सावधानी बरतने के लिए कहते हैं कि तापमान में परिवर्तन होता है। यह बहुत संभावना है कि आपका कुत्ता स्टोव के बगल में लंबी अवधि के लिए व्यवस्थित होगा, लेकिन ऐसा समय आएगा जब वह खुद को छुटकारा पाने के लिए यार्ड में जाना चाहेगा, जो ठंड की मजबूत संभावना का प्रतिनिधित्व करता है।

यह भी महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू जानवरों को, विशेष रूप से सबसे ठंडे दिनों या बारिश पर अच्छी तरह से लपेटने की कोशिश करें। इसके लिए, चिप्सो, ऊन या ध्रुवीय परतों के कई विकल्प हैं। यह न भूलें कि जैसे ही आप ठंड जाते हैं, आपके पालतू जानवर भी इसे अपने शरीर में महसूस करते हैं, खासतौर पर वे जो बालों वाले और बहुत कम या उच्च आयु में नहीं हैं।

बाद के मामलों में, हम तुम, सर्दियों की शुरुआत में अपने पशु चिकित्सक से अपने कुत्ते को ले क्योंकि यह उसका शायद कुछ विटामिन झटका के साथ सुरक्षित है, या तो यह है कि आपके शरीर में बहुत अधिक के लिए तैयार है रखेंगे, अपने आहार में एक प्रोटीन वृद्धि सलाह देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करेंकुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहीं
सर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँसर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँ
कैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहीं
सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।
अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँ
चलने के बाद हमारे कुत्तों का ख्याल रखनाचलने के बाद हमारे कुत्तों का ख्याल रखना
» » अपने कुत्ते को इस शीतकालीन ठंड को पकड़ने से कैसे रोकें?
© 2022 TonMobis.com