Yosemite में रेडवुड आवास

योसाइट व्यू लॉज

योसामेट नेशनल पार्क के प्रवेश द्वार के बगल में बैठकर, 335 कमरे वाला योसेमेट व्यू लॉज है, जो रेडवुड पेड़ के बीच लंबी पैदल यात्रा के निशान तक आसान पहुंच प्रदान करता है। यह पार्क में सभी कॉटेज का सबसे नज़दीकी है। इस लॉज में प्रत्येक इकाई इंटरनेट, वायरलेस हाई स्पीड केबल टेलीविजन के साथ प्रीमियम मूवी चैनल, व्हर्लपूल, माइक्रोवेव ओवन, कुक-टॉप, बरतन, कटलरी, रेफ्रिजरेटर, कॉफी मेकर और फायरप्लेस के साथ प्राप्त की जाती है। इसके अलावा, मेहमानों के आनंद लेने के लिए तीन आउटडोर गर्म पूल, एक गर्म इनडोर पूल, दो रेस्तरां और एक लाउंज हैं।

योसाइट व्यू लॉज

1136 एचवी 140

एल पोर्टल, सीए 95318

209-379-2681

yosemite-motels.com

सीडर लॉज रिज़ॉर्ट

सीडर लॉज रिज़ॉर्ट प्रवेश द्वार से यसैमेट नेशनल पार्क तक लगभग 15 मिनट की दूरी पर स्थित है। इस होटल में 211 इकाइयां हैं, जिनमें से कुछ 14 लोगों को समायोजित कर सकती हैं। सभी हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस, प्रीमियम मूवी स्टेशनों, व्हर्लपूल टब, माइक्रोवेव ओवन, रेफ्रीजरेटर और हेयर ड्रायर के साथ केबल टीवी से लैस हैं। बड़े लोगों वाले घरों में, बर्तन और बर्तनों के साथ रसोई काउंटरटॉप के साथ एक पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर है। मेहमान दो आउटडोर पूल और गर्म टब का आनंद ले सकते हैं। दो रेस्तरां हैं, एक उपहार की दुकान और एक लाउंज जो ऑनवसाइट हैं। निजी समुद्र तट तक पहुंच सिर्फ कुछ कदम दूर है।

सीडर लॉज रिज़ॉर्ट

9966 Hwy.140




एल पोर्टल, सीए 95318

888-742-4371

yosemite-motels.com

सदाबहार लॉज योसामेट

योसामेट एवरग्रीन लॉज विभिन्न प्रकार के केबिन आवास प्रदान करता है और यह यसैमेट नेशनल पार्क क्षेत्र से केवल एक मील दूर है और पार्क में एक हिमनद घाटी हेच वैली हेची से केवल एक मील दूर स्थित है। केबिन विभिन्न आकार हैं और बड़ी इकाइयों में 10 लोगों तक समायोजित कर सकते हैं। प्रत्येक में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, प्रीमियम मूवी चैनलों के साथ केबल टीवी, ओवन, स्टोव, माइक्रोवेव ओवन, रेफ्रिजरेटर, खाना पकाने के बर्तन और कटलरी के साथ पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर से लैस है। केबिन में बिस्तर उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले हैं, जिनमें तकिए और आराम करने वाले हैं। एक रेस्तरां और बार आवास के कारण हैं।

सदाबहार लॉज योसामेट

33160 सदाबहार सड़क

ग्रोवलैंड, सीए 95321

209-379-2606

evergreenlodge.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
कॉलंडर, ओटारियो में होटलकॉलंडर, ओटारियो में होटल
ऑगस्टा, अरकंसास के पास मोटेलऑगस्टा, अरकंसास के पास मोटेल
एजो, एरिजोना में होटलएजो, एरिजोना में होटल
» » Yosemite में रेडवुड आवास
© 2022 TonMobis.com