गैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभ




हाल के वर्षों में, त्वचा कायाकल्प के लिए गैर शल्य चिकित्सा प्रक्रियाओं की प्रवृत्ति में 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है! हालांकि, इन दिनों कई गैर-शल्य चिकित्सा उपचार हैं, यह समझना मुश्किल हो सकता है कि आपके लिए कौन सा सबसे अच्छा है। लाइटवॉव थेरेपी जवाब हो सकता है। ब्लू लाइट थेरेपी, रेड लाइट थेरेपी और इन्फ्रारेड लाइट थेरेपी के एक अभिनव संयोजन के माध्यम से, लाइटवॉव अपने प्रतिस्पर्धियों पर पांच महत्वपूर्ण फायदे प्रदान करता है।
1), "एक महान तकनीकी सफलता।

वर्षों के शोध, नैदानिक ​​अनुप्रयोगों और परीक्षण और त्रुटि के बाद, लाइटवॉव थेरेपी अत्याधुनिक सुपर हाइब्रिड एलईडी लाइट-उत्सर्जक डायोड के साथ एक महत्वपूर्ण तकनीकी नवाचार का प्रतिनिधित्व करती है। वास्तव में, यह उद्योग में आज के सबसे परिष्कृत एलईडीटी (प्रकाश उत्सर्जक डायोड थेरेपी) है।

LIGTHWAVE तकनीक इतनी अनूठी बनाती है कि यह पहली रोशनी चिकित्सा प्रणाली है जो विशेष रूप से पूरे शरीर के सौंदर्य अनुप्रयोगों के लिए डिज़ाइन की गई है। इसके अतिरिक्त, आप एक ही समय में तीन लक्षित क्षेत्रों का इलाज कर सकते हैं।
2) यह और अधिक समस्या है।

इसी तरह प्रकाश संश्लेषण पौधों में काम करता है, लाइटवॉव थेरेपी सेलुलर स्तर पर शरीर के पुनर्जागरण चयापचय को उत्तेजित करने के लिए प्रकाश से ऊर्जा का उपयोग करती है। कोशिकाओं के पोषण से, कोलेजन और इलास्टिन के त्वरण के लिए, लाइटवॉव शरीर को एक से अधिक तरीकों से अच्छा बनाता है।

इस हाथ से मुक्त तकनीक में त्वचा देखभाल और अन्य संबंधित विषयों की विस्तृत श्रृंखला के उपचार के लिए कई पूर्व-प्रोग्राम की गई सेटिंग्स हैं। प्रत्येक कार्यक्रम सुधार के एक विशिष्ट क्षेत्र पर केंद्रित है, जिसमें निम्न शामिल हैं:

* Facelift
* शिकन
* सेल्युलाईट
* निशान
* खिंचाव के निशान
* फ्लैक्ड त्वचा
* दाग
* और अधिक

लाइटवॉव सिस्टम में व्यक्तिगत ग्राहकों की समस्याओं के लिए कार्यक्रमों को अनुकूलित करने की संभावना भी है। तो यदि आपके पास एक विशिष्ट त्वचा देखभाल की स्थिति है जिसे ध्यान देने की आवश्यकता है, या बस उम्र बढ़ने और कठिन पर्यावरणीय कारकों के खिलाफ अपनी त्वचा की रक्षा करना चाहते हैं, तो लाइटवॉव थेरेपी मदद कर सकती है।
3) यह समस्या है, लक्षण नहीं।

लेजर सौंदर्य प्रणाली AGAPE Medi-Spa और लेजर केंद्रों के सलाहकार डॉ पॉल कैनाक कहते हैं, "लाइटवेव एलईडी सिस्टम अद्वितीय हैं क्योंकि वे न केवल लक्षणों का इलाज करते हैं।" "वे वास्तव में त्वचा की समग्र स्वास्थ्य और जीवन शक्ति में योगदान देने वाली कई सेल लाइनों से बड़ी गैर-ablative कोशिकाओं की उत्तेजना के कारण त्वचा की संरचना, गुणवत्ता और उपस्थिति को बदलते हैं।"
4) कोई प्रतिकूल परिणाम नहीं हैं।

अन्य सौंदर्य त्वचा कायाकल्प उपचार के विपरीत, लाइटवॉव थेरेपी शून्य नकारात्मक परिणामों के साथ आता है:

* कोई दर्द नहीं है
* कोई दुष्प्रभाव नहीं
* कोई थर्मल क्षति नहीं
* कोई असुविधा नहीं
* कोई मलिनकिरण नहीं
* कोई डाउनटाइम नहीं
* कोई सर्जरी नहीं
* कोई निशान नहीं

इसके अलावा, लाइट वेव थेरेपी के अधिकांश ग्राहक इस अनुभव को दर्द रहित ढंग से एक शांतता के रूप में वर्णित करते हैं।
5) यह सुविधाजनक है।

इष्टतम प्रभावशीलता के लिए, लाइटवॉव थेरेपी आमतौर पर 4 से 6 सप्ताह की अवधि के लिए सप्ताह में दो से तीन बार अनुशंसा की जाती है। इसलिए वांछित परिणाम बनाए रखने के लिए, महीने में एक बार उपचार की सिफारिश की जाती है। सौभाग्य से, प्रत्येक उपचार की लागत अन्य त्वचा सौंदर्यशास्त्र विकल्पों की तुलना में काफी कम है। इसलिए इसकी आवृत्ति के बावजूद, प्रकाश तरंग एक दर्द रहित थेरेपी, एक सुलभ है।

लाइटवॉव थेरेपी के लाभों के बारे में अधिक जानने के लिए ब्लू लाइट थेरेपी, रेड लाइट थेरेपी और इन्फ्रारेड लाइट थेरेपी के बारे में विवरण सहित आज हमारे पास एक प्रदाता ढूंढने के लिए हमसे संपर्क करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वश्रेष्ठ मुँहासे समाधान - मुँहासे उपचार के बारे में सबसे अच्छासर्वश्रेष्ठ मुँहासे समाधान - मुँहासे उपचार के बारे में सबसे अच्छा
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
आधुनिक चुंबकीय थेरेपीआधुनिक चुंबकीय थेरेपी
मुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभमुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभ
ब्लू लाइट मुँहासा उपचारब्लू लाइट मुँहासा उपचार
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
नींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपीनींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपी
निम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता हैनिम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है
सबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शनसबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शन
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
» » गैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभ
© 2022 TonMobis.com