सबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटल

मेट्रो सेंटर में वाशिंगटन मैरियट

मेट्रो सेंटर में वाशिंगटन मैरियट स्थित है 12 वीं स्ट्रीट पर, और व्हाइट हाउस से थोड़ी ही दूरी होने के अलावा, लेकिन तीन मेट्रो स्टेशनों की दूरी चलने के भीतर भी है: स्टेशन मेट्रो-मेट्रो स्टेशन मेट्रो और मैकफेरसन गैलरी प्लेस मेट्रो स्टेशन। इस भव्य होटल में 45 9 कमरे हैं, सभी वाशिंगटन डीसी, 300 थ्रेड गिनती शीट्स और डाउन आराम करने वालों के विचारों के साथ हैं। प्रत्येक कमरे में केबल टीवी और हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग है। होटल सभी मेहमानों के लिए हर रात सूर्यास्त में नाश्ते और स्नैक्स प्रदान करता है। होटल में स्टारबक्स कॉफी शॉप और फ्यूगो वाई साल्विया रेस्तरां है, जो अमेरिकी व्यंजन परोसता है और नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए खुला है।

मेट्रो सेंटर में वाशिंगटन मैरियट
775 12 वीं सेंट एन डब्ल्यू
वाशिंगटन, डीसी 20005
202-737-2200
marriott.com


फीनिक्स पार्क होटल

फीनिक्स पार्क होटल, केंद्रीय मेट्रो स्टेशन के पास, उत्तरी कैपिटल स्ट्रीट पर स्थित है। यह 1 9 22 से ग्राहकों की सेवा कर रहा है, भले ही 1 9 82 से पहले इसे कमोडोर के नाम से जाना जाता था। आयरिश मूल के अमेरिकी व्यापारी, डैनियल जे। कोलमन ने 1 9 82 में होटल खरीदा और इसे एक सुरुचिपूर्ण इंटीरियर दिया, जिसमें देहाती स्पर्श के साथ देहाती फर्नीचर था। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, कमरे गठबंधन, सबसे अच्छा जाना जाता है "समकालीन लक्जरी और पुरानी दुनिया आराम। ... लग्ज़री बिस्तर आयरलैंड, परिष्कृत शौचालय लेख, कालीन और झूमर कस्टम कंपनियों डिजाइन आयरलैंड वे सब कुछ उपयोग करते हैं। "सभी कमरे फ्लैट स्क्रीन टीवी, दोहरी लाइन टेलीफोन, कॉफी मेकर और हेअर ड्रायर से सुसज्जित हैं। होटल में प्रसिद्ध डबलिनर और पब रेस्तरां, राजनेता और अक्सर यात्रियों हैं। इसमें एक हस्ताक्षर बियर, एम्बर एले डबलिनर भी है।




फीनिक्स पार्क होटल
520 एन कैपिटल सेंट
N.W. वाशिंगटन, डीसी 20001
202-638-6900
phoenixparkhotel.com

हिल्टन कैपिटल

कैपिटल स्मारक 16 वीं स्ट्रीट पर स्थित है, व्हाइट हाउस से दो ब्लॉक, वाशिंगटन स्मारक, नेशनल मॉल और स्मिथसोनियन के संग्रहालयों की पैदल दूरी के भीतर। यह फरगुत उत्तरी मेट्रो स्टेशन, फरगुत वेस्ट और मैकफेरसन स्क्वायर ट्यूब स्टेशन से भी थोड़ी पैदल दूरी पर है। अधिकारी के अनुसार, कमरे ध्यान से से सजाया जाता है "... चेरी की लकड़ी, Biedermeier शैली और एक नवशास्त्रीय डिजाइन में अमीर पन्ना रंग।" अतिथियों को एक एटीएम, मेहमानों के लिए एक गतिविधियों डेस्क, फिटनेस सेंटर , स्पा, कपड़े धोने की सेवा, पूर्ण सेवा व्यापार केंद्र। लॉबी फ्लोर पर ट्विग रेस्तरां अपने मेहमानों को नाश्ते और दोपहर के भोजन के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले अमेरिकी रसोईघर प्रदान करता है। यह जंगली मशरूम रैवियोली और क्रैबकेक सैंडविच जैसे व्यंजन पेश करता है।

कैपिटल हिल्टन
1001 16 वीं सेंट एन डब्ल्यू
वाशिंगटन, डीसी 20036
202-393-1000
hilton.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
वाशिंगटन डीसी में बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ होटलवाशिंगटन डीसी में बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ होटल
» » सबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटल
© 2022 TonMobis.com