मेकअप के साथ मुँहासे कवर




मुँहासे से छोड़े गए निशान छिपाने के लिए थोड़ा आसान हैं और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग किया जा सकता है। हालांकि, गंभीर मुँहासे से गहरे निशान को हटाने के लिए चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है।

मेकअप का उपयोग मुँहासे के निशान को छिपाने या पालन करने के लिए किया जा सकता है। हालांकि कॉस्मेटिक प्रतिबद्धता से बचने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए जो वास्तव में छिद्र छिड़कती है।

आसानी से छुपा निशान को छिपाने के लिए चाल, एक त्वचा विशेषज्ञ द्वारा किए गए महंगे हटाने योग्य निशान उपचार के लिए एक सस्ता विकल्प के रूप में कार्य कर सकते हैं। यह त्वचा की उपस्थिति में सुधार कर सकता है, जिससे इसे एक उज्ज्वल और स्पष्ट रंग दिया जा सकता है।

मुँहासे छिपाने के लिए मेकअप विशेष रूप से उपलब्ध है, भले ही चाल सामान्य काम करती है, जैसे कि यह सही तरीके से लागू होती है। हमेशा की तरह, मेकअप चुनते समय देखभाल की जानी चाहिए जो त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाती है। कोई कॉमेटेनिक और कोई वसा सौंदर्य प्रसाधन बेहतर नहीं है
मुँहासे के लिए।

पाउडर संशोधक के रूप में कार्य करते हैं और तेल की त्वचा के लिए सबसे अच्छे हैं और आपके चेहरे पर तेल की मात्रा को नियंत्रित करने में मदद करते हैं। संवेदनशील नींव वाले लोगों के लिए कई नींव और पाउडर भी उपलब्ध हैं।

कई सौंदर्य उत्पादों को सौंदर्यीकरण और त्वचा देखभाल के दोहरे उद्देश्यों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। चूंकि अधिकांश मुँहासे के निशान आमतौर पर समय बीतने को हल्का करते हैं, इसलिए कुछ समय बाद छिपाने के लिए चाल का उपयोग करना आवश्यक नहीं हो सकता है।

जैसा ऊपर बताया गया है, यह चाल या पाउडर चुनना महत्वपूर्ण है जो त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं और मुँहासे की स्थिति में वृद्धि करते हैं। गलत उत्पादों का चयन करने से आपका चेहरा जला या खुजली हो सकती है।

मेकअप के साथ छिपाने वाले निशान सावधानी से किए जाने चाहिए। गलत करने से उन्हें छिपाने के बजाए निशान पर ध्यान आकर्षित किया जा सकता है। एक समान फिनिश प्राप्त करने के लिए त्वचा टोन को समायोजित करने वाली छाया का उपयोग किया जाना चाहिए।

यदि चाल आपके लिए काम नहीं करती है तो कंसलर का उपयोग मुँहासे को कवर करने के लिए किया जा सकता है। इसका उपयोग अपूर्णताओं को कवर करने और मुँहासे की उपस्थिति को कम करने के लिए किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » मेकअप के साथ मुँहासे कवर
© 2022 TonMobis.com