स्तन प्रत्यारोपण लागत: प्रत्यारोपण वास्तव में कितना खर्च करता है?




स्तन प्रत्यारोपण महंगा नहीं है। कई तत्वों के आधार पर स्तन प्रत्यारोपण आमतौर पर $ 2,000 से $ 10,000 के बीच खर्च करते हैं। औसत लागत $ 4,000 है। आप न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स समेत प्रमुख महानगरीय क्षेत्रों में पौधों के लिए और अधिक भुगतान करने में सक्षम होंगे।

स्तन प्रत्यारोपण की लागत $ 5,000 से $ 15,000 तक हो सकती है। स्तन प्रत्यारोपण की समीक्षा अक्सर अधिक महंगी स्तन प्रत्यारोपण होती है क्योंकि मुख्य रूप से आमतौर पर एक लंबी, अधिक जटिल सर्जिकल प्रक्रिया होती है।

2008 में मानक प्लास्टिक सिलिकॉन जेल प्रत्यारोपण का उपयोग कर सर्जन प्रत्यारोपण की लागत $ 3,885 थी। प्लास्टिक सर्जन लागत मानक लवण प्रत्यारोपण का उपयोग कर प्रत्यारोपण लागत $ 3,603 था।

स्तन प्रत्यारोपण की लागत

स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी लागत में सर्जन के शुल्क, संज्ञाहरण की लागत, ऑपरेटिंग रूम शुल्क और सिस्टम की लागत (यदि लागू हो) शामिल है।

अमेरिकन सोसायटी फॉर एस्थेटिक प्लास्टिक सर्जरी के मुताबिक 2008 में सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण का औसत (राष्ट्रीय) सर्जन का कॉस्मेटिक्स हिस्सा $ 3,885 था। स्तन प्रत्यारोपण के सौंदर्यशास्त्र में लवण सुधार के साथ औसत लागत $ 3,603 थी। इन प्रकार की संख्या केवल औसत हैं, जिसका अर्थ है कि कुछ सर्जन बहुत अधिक शुल्क लेते हैं, और अन्य कम शुल्क लेते हैं।

दक्षिणी राज्यों में एक सर्जन पाने के लिए कम महंगी जगह। जब आप लागत के संबंध में अनुरोध करते हैं, तो यह पूछना सुनिश्चित करें कि इसमें 1 पौधे, या दोनों शामिल हैं या नहीं। यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन जब आप चालान प्राप्त करते हैं तो यह सरल गलती लागत को दोगुनी लग सकती है! यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपके पास सभी विवरण शामिल हैं।

स्तन प्रत्यारोपण की औसत लागत $ 1,000 (खारा) $ 1400 (सिलिकॉन) है, एनेस्थेसिया शुल्क आमतौर पर $ 600 से $ 800 है, साथ ही स्थापना शुल्क $ 800 से $ तक है 1300।

आपको अतिरिक्त खर्च भी मिलेंगे, उदाहरण के लिए, दवाएं और आपूर्ति (एंटीबायोटिक्स, एनाल्जेसिक, सामयिक दवाएं और सर्जिकल ड्रेसिंग), प्रयोगशाला शुल्क, रक्त परीक्षण और आपकी सर्जरी के लिए आवश्यक परीक्षाएं।

लॉस एंजिल्स या मैनहट्टन जैसे शहरों में स्तन प्रत्यारोपण की लागत आमतौर पर नहीं बढ़ी जाती है क्योंकि अधिभार वास्तव में अधिक है और सर्जन की मांग ग्रामीण क्षेत्रों की तुलना में अधिक है।

प्लास्टिक सर्जन के साथ परामर्श के दौरान, स्तन सर्जरी कवर स्थापित करने की लागत के बारे में एक रिपोर्ट प्राप्त करें। यदि आप अतिरिक्त उपायों पर विचार कर रहे हैं, तो उनकी लागत निर्धारित करना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, यदि आप स्तन प्रत्यारोपण के साथ स्तन प्रत्यारोपण के संयोजन कर रहे हैं, तो भी अपने प्लास्टिक सर्जन से स्तन प्रत्यारोपण की लागत के बारे में पूछना सुनिश्चित करें।

स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी वित्त पोषण विकल्प

स्वास्थ्य बीमा शायद ही कभी कॉस्मेटिक स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी शामिल है। हालांकि, अगर आपको स्तन कैंसर सर्जरी के बाद प्रत्यारोपण के साथ स्तन का शल्य चिकित्सा पुनर्निर्माण हो रहा है, तो आपकी बीमा कंपनी में शायद इन प्रकार के कर शामिल होंगे। सौंदर्यशास्त्र सर्जरी वित्त पोषित किया जा सकता है। यदि लागत निषिद्ध है, तो अपने सर्जन से स्तन कृत्रिम पदार्थों की लागत को वित्त पोषित करने के बारे में पूछें।

अपने स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी को आरक्षित करने से पहले, दो सबसे महत्वपूर्ण सवालों के जवाब प्राप्त करना सुनिश्चित करें:

* कैनन में क्या शामिल है?
* क्या भुगतान या वित्तपोषण योजनाएं उपलब्ध हैं?

स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय कॉस्मेटिक सर्जरी में से एक है। यह वेबसाइट स्तन प्रत्यारोपण से संबंधित सभी जानकारी के लिए एक उपयोगी वन-स्टॉप संसाधन प्रदान करती है, जिसमें स्तन प्रत्यारोपण की लागत और स्तन प्रत्यारोपण के आकार की जानकारी शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
मिनी दंत प्रत्यारोपण की खोजमिनी दंत प्रत्यारोपण की खोज
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
» » स्तन प्रत्यारोपण लागत: प्रत्यारोपण वास्तव में कितना खर्च करता है?
© 2022 TonMobis.com