घर पर जानवरों को घर बनाने और अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए 6 कदम

हम आपको छह चरणों में एक बुनियादी गाइड प्रदान करते हैं एक कुत्ता सीटर बनें घर पर और इस प्रकार अतिरिक्त पैसे कमाते हैं:

HostalDog

  1. दृश्यता : आपको इंटरनेट और सोशल नेटवर्क पर दिखने की जरूरत है। इस अर्थ में एक ब्लॉग या वेब पशु मालिकों के लिए आपको एक मंच के रूप में काम कर सकता है। मालिक जानना चाहते हैं कि आप कौन हैं, क्या है आपकी प्रोफाइल या आपके पास जानवरों की देखभाल में क्या अनुभव है। इसलिए, आपको उस प्रोफ़ाइल को अच्छी तरह से काम करना चाहिए जिसे आप पेश करने जा रहे हैं, अन्य कुत्तों के साथ आपकी तस्वीरें इत्यादि। अपना संपर्क प्रदान करना न भूलें! ईमेल और फोन आपके आरक्षण को तेज करने के लिए काम करेगा। संवाद करने के लिए जानकारी का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा हैं आपके द्वारा ऑफ़र की जाने वाली दरें और सेवाएं .
  2. घर की यात्रा . जब वे आपसे संपर्क करते हैं, तो कुत्ते के मालिक प्रस्तावित करते हैं कि वे आपके घर जाते हैं। मालिक एक भरोसेमंद देखभाल करने वाले की तलाश करते हैं और वह घर जानना चाहेंगे जहां आपका कुत्ता उसकी अनुपस्थिति में रहेगा। यह पूछने का एक अच्छा समय है कि पशु की क्या ज़रूरत है और आत्मविश्वास और आश्वासन प्रदान करें कि आपका कुत्ता घर पर होगा।
  3. दरें . ध्यान रखें कि कुत्ते को 2 यूरो के लिए 20 यूरो पर 7 से 20 यूरो तक रखने के लिए समान नहीं है। प्रति सप्ताह एक दर बनाने पर विचार करें ताकि वे आपके घर का चयन कर सकें। जिस दर पर आपको पेशकश करनी चाहिए वह दर है: कुत्ते के कल्याण के लिए घर, दैनिक चलने और बाकी की देखभाल की कीमतों में रहें।
  4. प्रवास के दौरान . हमेशा कुत्ते के मालिक के संपर्क में रहें। अपने कुत्तों को अलग करना आम तौर पर मालिकों के लिए चिंता का विषय है। और मालिक जानना चाहते हैं कि उनका प्यारा कैसा है। एसएमएस या व्हाट्सएप द्वारा संदेश और दैनिक तस्वीरें भेजें। यह मालिकों के लिए आश्वस्त होगा। न्यूनतम आवृत्ति दिन में एक बार होनी चाहिए।
  5. RelaciГіn : यदि आपके पास होस्टिंग सेवा के अंत में एक अच्छा अनुभव भी है रिश्तों का पालन करना याद रखें ताकि आपकी अगली अनुपस्थिति में आप अपनी सेवाओं पर भरोसा कर सकें। आपका लक्ष्य मालिक के लिए खुश होना और दोहराना है!



अपने जुनून का आनंद लेने के पैसे कमाने के लिए आप इस गाइड के बारे में क्या सोचते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
Hostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आयHostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आय
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 1सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 1
» » घर पर जानवरों को घर बनाने और अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए 6 कदम
© 2022 TonMobis.com