बीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें

बेम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें

कार्यलय-ते-vi और हमारे क्षेत्र में पाए जाने वाली सबसे आम कीटों में से एक है, इस सीई की जासूसी की एक बड़ी राशि है और इसमें से कुछ बड़े शहरी क्षेत्रों में भी देखी जा सकती हैं। अगर आपको एक मिला बेम-ते-वी के पिल्ला जो आपके घोंसले से गिरने लगा और आप जानवरों को ठीक करने में आपकी सहायता करने में सहायता करना चाहते हैं। site2.xyz आपको समझने में मदद करने जा रहा है बेम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें.

जब भी पिल्ला बेम-टी-वी मैं एक पस्सारो के बारे में सोचता हूं जो अपने माता-पिता द्वारा दी गई देखभाल और सुरक्षा पर निर्भर करता है। एक मॉन और जो भोजन की तलाश में बाहर जाता है और पिल्ला को घोंसला लाता है ताकि पिल्ला खिला सके।

घोंसला में नर पेपर घोंसला की सुरक्षा के लिए उत्तरदायी होता है जबकि शावक अभी भी खुद की रक्षा कर सकता है।

जब चूजों पैदा होते हैं Pássaros, अपनी नई Anon बंद लात अंडे से बाहर फ़ीड के बिना 2 से 3 दिन ले के रूप में वे अभी भी बछड़ा द्वारा की पेशकश की अंडा alimentañón अंदर उनके शरीर में हो सकता है।

  • यदि आपको आवश्यकता हो तो बेम-टी-वी के पिल्ले का ख्याल रखना और इसके बारे में जानना महत्वपूर्ण है फ़ीड एनोन वह छोटी पक्षी

    बेम-टी-वी पिल्लों को खिलाया जा सकता है:

  • फल;
  • कीड़े;
  • Répteis;
  • पिल्ले और अन्य pássaros के अंडे।
  • Você पिल्ला के विकास के अनुसार फीडर को अनुकूलित कर सकता है, उदाहरण के लिए, यहां तक ​​कि एक नए पिल्ला के लिए, सबसे अधिक संकेत फल और छोटी कीड़ों पर फ़ीड करेंगे। मामले में आप एक अस्थायी rárápida प्रपत्र की जरूरत है और पिल्ला कार्यलय-ते-vi você शावक के साथ छोटे आकार की Rañón देने के लिए चुन सकते हैं फ़ीड करने के लिए, Poria मीटर रायोन एक छोटे से गर्म áagua से सिक्त किया जाना चाहिए।

    पिल्ला समय दें जबकि वह लंबे समय तक गर्म तापमान और छोटी मुलायम जड़ों की बनावट के साथ है।




  • छोटे पक्षी पिल्ले comeñam के बारे में 10 दिनों के उनके apos पंख विकसित करने, और तीसरे सप्ताह जा में, घोंसला और comeñam से बाहर जाने के लिए अपने उड़ान की तकनीक का अभ्यास करने हालांकि वे अभी भी बहुत छोटा और frágeis हैं देख।

    डेम-टी-वी का एक पिल्ला जो ढाई महीने पुराना है, वह अपने माता-पिता, आम तौर पर फल, कीड़े और कुछ बीज जो बड़े और कड़े होते हैं, उतना ही खाता है।

  • É जानना महत्वपूर्ण queón, पिल्ले कार्यलय-ते-vi और या अन्य Pássaros को दूध दिया जाना चाहिए pássaro के आहार का lecheón भाग के बाद से और अभी तक दूध को असहिष्णु हैं। मैं पैसारोस के पिल्लों के लिए सिफारिश की भी सिफारिश करता हूं।

    एक और बात है कि इसे पानी देने से बचा जाना चाहिए बेम-टी-वी और अन्य पैसारोस के पिल्ला के लिए, क्योंकि यह पानी को निगलते समय छोटे पक्षी के फेफड़ों को भर देगा और शायद डूब जाएगा।

    Pássaros पानी केवल जब já बॉक्स कूद रहे हैं पीने के लिए comeñam जहां उसके você देखभाल जब वह पहुंचता है कि você estágio Podera ताकि वह खुद को संभाल लिया है जब मैं necesarioárío पानी की एक कटोरी परिचय। इन बुनियादी परवाहों के बाद, कब गलतियां की जाएंगी बेम-टी-वी का ख्याल रखना.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बेम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंकैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    तोता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंतोता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    एक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करेंएक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    Mandarin हीरा घोंसला कैसे हैMandarin हीरा घोंसला कैसे है
    मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
    एक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माणएक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माण
    कैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करेंकैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करें
    नगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती हैनगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती है
    डोलोल और आवेग के साथ पिल्लाडोलोल और आवेग के साथ पिल्ला
    » » बीएम-टी-वी के पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com