एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए

एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए

एक वयस्क कुत्ते की रक्षा करना और एक नया नवजात शिशु है जिसे हम सड़क पर पाते हैं। इसके कारण, हम आपको एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए कुछ अच्छी युक्तियां दिखाते हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए
उपयोगकर्ताओं से आने वाली अधिकांश टिप्पणियों की समीक्षा करते समय, हम कह सकते हैं कि उनमें से कई हमारे चार पैर वाले दोस्तों में से कुछ बीमारियों या बीमारियों से संबंधित हैं, कई अन्य वास्तव में क्या वे एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए सलाह चाहते हैं, या तो क्योंकि उन्होंने इसे खरीदा है और इसे घर लाया है, या क्योंकि उन्होंने इसे सड़क पर पाया है और अपने जीवन को संरक्षित करना चाहते हैं।

दरअसल, संभावनाओं पर विचार एक पिल्ला की देखभाल पर रुचि एक सुझाव के मूल रूप से दो हैं, जब: एक है कि हम एक नर्सरी में खरीदा या हम एक kennel से लाए कि, और दूसरा कि हम सड़क पर पाया जाता है और हम कुछ समय चाहते हैं जैसे कि यह न केवल पारगमन है, हमें यह कहना होगा कि जब मामला पूर्वनिर्धारित होता है, तो यह आवश्यक है कि वे अपने जन्म के कम से कम 45 दिनों तक माता-पिता से स्थायी रूप से अलग हो जाएं।
आपको सभी संभावित सुरक्षा दें

चाहे हमने कुत्ता खरीदा है या हमने इसे सड़क पर पाया है, एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए मुख्य युक्तियों में से एक जिसका हम उल्लेख कर सकते हैं वह आधार है जो इंगित करता है कि हमें इसे सभी संभावित सुरक्षा देने की कोशिश करनी चाहिए। इसे इस तथ्य से करना होगा कि वह आम तौर पर ऐसी दुनिया से आएगा जो शत्रुतापूर्ण है या कम से कम अपनी जरूरतों से उदासीन है, और उसे यह महसूस करना होगा कि वह परिवार में है और उसकी जरूरतों को पूरा किया जाएगा।

इस कारण से हम पहले उदाहरण में अनुशंसा करते हैं कि आप इसे कुछ छोटी जगहों में ढूंढें, उदाहरण के लिए एक बड़ा बॉक्स, जब भी आपको अपनी दौड़, आयु और वजन के अनुसार पानी और भोजन लाएं - और यदि सब से ऊपर यदि आप घर पर रहने के बारे में सोचते हैं, तो उसे पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियों में शामिल न करें, जिससे वह किनारे पर जा सके, उदाहरण के लिए अपने बिस्तर या उस तरह की चीजों पर सोना।
एक अच्छा बिस्तर

एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियों में से एक और जिसे हम प्राथमिकताओं के रूप में रखते हैं वह वह है जो सीधे बिस्तर या उस जगह से संबंधित है जहां छोटा सो जाएगा। यह सही मायने में प्राप्त करने आराम में रूचि रखने वाले वास्तव में क्या करना है, और हम न केवल गद्देदार किए जाने की जरूरत है, लेकिन इतना बड़ा तुम मुक्त लेकिन अकेला नहीं, महसूस करने के लिए है नहीं भी है, जहां हम हमें हालांकि सोया से दूर कमरे में मत बनो
चलने के लिए इसे बाहर निकालो




कई ने पिल्ला की देखभाल करने के लिए सलाह के बारे में हमसे परामर्श किया है, इस बात पर ज़ोर देते हुए कि छोटे बच्चे को थोड़ा फैलाने के लिए बच्चे को लेने की संभावनाएं क्या हैं, और वास्तविकता इंगित करती है कि यह एक बहुत अच्छा विचार है। वास्तव में, एक बार जब आप सभी टीकों को प्राप्त कर लेते हैं और इस संबंध में स्वच्छता आवश्यकताओं का अनुपालन करते हैं, तो पड़ोस के चारों ओर घूमने में कोई समस्या नहीं है।
उनकी छाल या moans अनदेखा करें

हम जानते हैं कि यह असंवेदनशील लग सकता है, या सीधे असहनीय हो, और अभी तक एक पिल्ला की देखभाल पर मुख्य सुझावों के बीच असफल नहीं हो सकता कि हम उनकी छाल heeding नहीं करना चाहिए या रात में रोता है उल्लेख करने के लिए। बेशक, इरादा हमारे ध्यान में उसे कंपनी रखने के लिए जाने के लिए छोटे आकर्षित करने के लिए है, लेकिन सच्चाई यह है आप दिन के उस बिंदु पर अकेले होने के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए है, और जब तक यह एक आपातकालीन है आप क्योंकि वह नोटिस जो वह इसे दिखाएगा - सोने को रखने की कोशिश करें।

उसे जगह तलाशने दो ... देखा जा रहा है

घर पर अपने प्रवास की शुरुआत में, यह महत्वपूर्ण है कि पिल्ला की देखभाल करने के सुझावों में से हम उन्हें सब कुछ जानने की जरूरत को ध्यान में रखते हैं, इसलिए जब हम देखते हैं और हम उसके करीब हैं, तो हम उसे घर जाने और घर चलने दे सकते हैं, कम से कम थोड़ी देर के लिए जब तक वे अपने स्थान पर रहने के लिए अपने दायित्वों को वापस नहीं करते हैं।

निष्कर्ष

जब पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियों की समीक्षा करने की बात आती है तो हम देख सकते हैं कि आपको सभी चीजों पर मापा जाना है। उसे चलना महत्वपूर्ण है, लेकिन पूरे दिन नहीं, आपको हर बार दौड़ने के बिना अपनी जरूरतों को जांचना होगा, और हमें उसे आश्वासन देना होगा कि उसे लगता है कि वह किसी भी मामले में परिवार में है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेटर कुत्ते की टीका और आवधिक देखभालसेटर कुत्ते की टीका और आवधिक देखभाल
मर्सिया में कुत्ता मिलामर्सिया में कुत्ता मिला
मैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिलामैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिला
सांता ब्रिगेडा, ग्रैन कैनरिया में पिल्ला मिलासांता ब्रिगेडा, ग्रैन कैनरिया में पिल्ला मिला
पिल्ला कुत्ते की देखभालपिल्ला कुत्ते की देखभाल
कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
नवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करें
एक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करेंएक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करें
नवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करेंनवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करें
» » एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए
© 2022 TonMobis.com