नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें

नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें

हमारे पास है अनुमानित पशु हमारे जीवन के पहले दिनों से, एक बहुत ही अच्छा और पुरस्कृत अनुभव है, जो हमारे साथ संघ बना देगा कुत्ता बहुत मजबूत हो हालांकि, हमारे पास बुनियादी ज्ञान की एक श्रृंखला है ताकि हमारा कुत्ता आप सामान्य रूप से अपने मोड के बिना विकसित कर सकते हैं। ताकि हम जानवरों के.sitio2.xyz में यह सही ढंग से करने की स्थिति में हैं कैसे एक कुत्ते recía मीटर का ख्याल रखना है.

हमें याद रखना होगा कि हमारा पिल्ला यह अपनी प्राकृतिक परिस्थितियों में है, इसलिए हमें अपना खुद का निर्माण करना है। आपके मोन की गर्मी और तत्वों में से एक है जो आपको जाना होगा कुत्ता मैं पैदा हुआ था . केवल 25 डिग्री का आदर्श तापमान। पेड़ों के प्राकृतिक पर्यावरण के मामले में, हमें इसे एक कंबल या हीटिंग के साथ बनाना चाहिए।

  • भोजन बुनियादी के लिए पर्याप्त है एक कुत्ते की देखभाल मैं पैदा हुआ था . जीवन के पहले चार हफ्तों के दौरान, हमें अपने कुत्ते को अपने ग्रिथिन्होस की आवाज़ पर, हर दो या तीन घंटे पूरे दूध की एक बोतल देना होता है।

  • हमारे जीवन के पहले महीने के बाद पिल्ला हम नरम ठोस खाद्य पदार्थ जैसे पानी या दूध के साथ पैट या सूखे भोजन की पेशकश करने के लिए खा सकते हैं। भोजन mu nity नाटकीय होना चाहिए, और जानवर का कोई संकेत नहीं है।




  • कुत्ता मैं पैदा हुआ था आपको खुद को राहत देने के लिए उत्तेजना की आवश्यकता होगी। यह ऐसा कुछ है जिसे उसे करना और करना होगा, लेकिन उसकी अनुपस्थिति को देखते हुए, हमें उससे अधिक होना होगा। और कुछ बहुत आसान है, हमें बस एक ब्रेक लेना है और धीरे-धीरे हमारे नग्न और जननांगों के माध्यम से निचोड़ना है कुत्ता.

  • अगर कुत्ता सॉन की कोई समस्या नहीं है, केवल एक ही दवा है कि हमें जीवन के तीसरे सप्ताह में एंटीपारासिटारियो की तलाश करनी चाहिए। अगर हमारे पास डुविडास है जो हमें देना है, तो हम अपने पशुचिकित्सा का सहारा ले सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    नवजात कुत्तों की देखभालनवजात कुत्तों की देखभाल
    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
    नवजात खरगोश की देखभाल कैसे करेंनवजात खरगोश की देखभाल कैसे करें
    नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करेंनवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    नवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करेंनवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करें
    घर पर फ्लीसघर पर फ्लीस
    एक अनाथ पिल्ला कैसे फ़ीड करेंएक अनाथ पिल्ला कैसे फ़ीड करें
    » » नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com