एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक के साथ क्षणिक रूप से अपनाने या निपटने का फैसला करें त्याग दिया कुत्ता मुझे एक नया घर मिला है, एक बहुत ही महान हाथ जो जानवरों के जीवन को मूल रूप से बदल सकता है। हालांकि, इसे कभी नहीं भूलना चाहिए कि एक त्याग दिया डरा हुआ जानवर एक नाजुक सॉड के साथ और शायद अतीत में दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा- इसलिए कुछ सिफारिशों का पालन करना महत्वपूर्ण है जो आपको जानवर से संपर्क करने में मदद करते हैं और बिना किसी जोखिम के उचित देखभाल देते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें.

अगर एक त्याग किया कुत्ता खोजें सड़क पर, पहली चीज जो बहुत सावधान रहनी चाहिए, क्योंकि वह जानता है कि जानवर आक्रामक है, अगर वह बीमार है या डर के कारण, वह voce पर हमला कर सकता है। याद रखें कि एक कॉन जिसने सड़क पर बहुत समय बिताया और भूखे और डरते हुए किसी भी तरह से प्रतिक्रिया दे सकते हैं।

यदि जानवर आपके करीब आता है और उसे आसानी से मनाने के लिए उसे मनाने के लिए प्रबंधन करता है, तो उसे कोई समस्या नहीं होगी, लेकिन यदि व्यक्ति डरता है, दृष्टिकोण या बहुत बीमार दिखता है, तो सबसे अच्छा विचार समाज को तुरंत कॉल करना है। जानवरों की सुरक्षात्मक या कुत्ते को पाने के लिए एक पशुचिकित्सा।

  • एक त्याग किए गए कुत्ते को ढूंढने का पहला कदम यह सुनिश्चित करने के लिए पशुचिकित्सा में जाना है कि उसके पास माइक्रोचिप है और वह कुछ प्राइम से संबंधित है। अगर जानवर के पास मालिक है, तो उसे संपर्क में आना होगा और एक वर्ष स्थापित करना होगा।

    यदि साथी वास्तव में त्याग की स्थिति में है, तो यह होना चाहिए एक पशुचिकित्सा द्वारा गहराई में समीक्षा की अपने saú की जांच के उद्देश्य से। आपको पता होना चाहिए कि जानवरों के पास कुछ नुकसान होने पर टीकाकरण, परजीवी निकासी और उपचार जैसे खर्चों को सहन करना उतना ही अच्छा है।

  • पशु चिकित्सक के माध्यम से पहले बिना किसी त्याग किए कुत्ते के घर को कभी न लें। वह जानता है कि जानवर क्या कर सकता है, और यदि उसके घर में अन्य जानवर या बच्चे हैं, तो वह अपने साउ को खतरे में डाल सकता है। आम तौर पर सड़क पर मौजूद व्यक्ति केवल घर जाने में सक्षम होगा जब पशुचिकित्सक इंगित करता है वह सूड है - तभी वह जानवर को अपने नए घर में पेश करने में सक्षम होगा।

  • जब पिल्ला कई घरों और ध्यान से दबाकर घर आता है और महत्वपूर्ण होता है। हालांकि यह सच है कि एक त्याग किए पालतू जानवर को देखभाल और स्नेह की आवश्यकता होती है, आपको इसकी उम्मीद करनी चाहिए वह आदमी जो आपके करीब आता है और reconheía उसके दोस्त के रूप में क्या। जानवर छोटे से छोटे से संपर्क करेगा, चाटना और उसकी कंपनी देखें, उस समय वह स्नेह बढ़ाने में सक्षम होगा।

    हालांकि यह हो रहा है, आप दृष्टिकोण और सहवास कर सकते हैं, लेकिन कुछ ही मिनटों के लिए और कभी भी अपने साथी को इंगित नहीं कर सकते।




  • एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल करने के लिए मौलिक बात होगी बहुत धैर्य . इस प्रकार के कॉन को किसी अन्य के समान देखभाल की आवश्यकता होती है, लेकिन इसके अलावा, यह वह जानवर है जिन्हें प्रारंभिक प्रशिक्षण नहीं मिला है और सड़क पर होने के आदी हैं, इसलिए आपको उन्हें उपयोग करने में सहायता करनी चाहिए छोटी चीजें, सरल चीजें जैसे रैमन खाने, कुछ समय पर अपनी ज़रूरतें करना या सड़क पर चलना।

    यदि आपके पास पहले कभी कुत्ता नहीं था, तो निस्संदेह आपको कठिन समय लगेगा, यही कारण है कि हम अपने लेखों में कुछ बुनियादी बिंदुओं को स्पष्ट करते हैं:

  • मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?
  • जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
  • मेरे कुत्ते को कैसे चलना है
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि, मैं पहले सप्ताह के दौरान प्रार्थना करता हूं, जब मैं अपनी पत्नी के साथ चलने के लिए बाहर जाता हूं। कॉलर के साथ . याद रखें कि एक जानवर जिसे त्याग दिया गया था और बहुत डरा हुआ था और, यदि आप बिना किसी पट्टा के चलते हैं तो भागने और फिर से खोने का अंत हो सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए आपको शंकु से बचने के लिए अतिरिक्त आंखों की आवश्यकता होगी, इसलिए आपको इस संबंध में सावधान रहना चाहिए।

  • एक त्याग किए गए और महत्वपूर्ण व्यक्ति को शिक्षित करने की प्रक्रिया में याद रखें, उसने पुरस्कृत किया जब वह एक क्रोकेट या कॉन्स के लिए बिस्कुट के साथ कुछ सही करता है, क्योंकि बचाए गए जानवर आम तौर पर अपने मालिकों को धन्यवाद देने के तरीके के रूप में संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त समर्पित होते हैं, इसलिए आम तौर पर वे चौकस, वफादार और आज्ञाकारिता के लिए तैयार होते हैं।

    यदि आप अनुशासन करना चाहते हैं, तो आपको समझना होगा कि इस समय आप हमेशा साझेदार होना चाहिए जब आप कुछ अनुचित करने की खोज करते हैं, कभी भी बाद में नहीं, क्योंकि जानवर संबद्ध हो सकता है क्योंकि इसे दबाया जा रहा है।

  • साथी के लिए कुछ हफ्तों की अनुमति दें अपने नए माध्यम के अनुकूल है जो, सामान्य के रूप में, कुछ समय लगेगा। दृष्टिकोण किसी भी स्थान पर मोवीशसर को उनकी जरूरतों को पूरा करता है या एक डरावना व्यवहार केवल सामान्य होता है - हालांकि, स्थिरता और धैर्य के साथ जानवर को शिक्षित करने और इसे नियमित रूप से उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में रेबीज को कैसे रोकेंकुत्तों में रेबीज को कैसे रोकें
    अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?
    मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
    अगर आपको एक त्याग किया कुत्ता मिल जाए तो क्या करेंअगर आपको एक त्याग किया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें
    त्याग किए कुत्तों की मदद कैसे करेंत्याग किए कुत्तों की मदद कैसे करें
    त्याग दिया बिल्ली उसके पंजा पर घाव हैत्याग दिया बिल्ली उसके पंजा पर घाव है
    एक बिल्ली ने मुझे बाहों में काट दिया है और यह सड़क से हैएक बिल्ली ने मुझे बाहों में काट दिया है और यह सड़क से है
    अगर मुझे एक छोड़ी गई बिल्ली मिलती है तो क्या करना हैअगर मुझे एक छोड़ी गई बिल्ली मिलती है तो क्या करना है
    क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
    कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
    » » एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com