अगर आपको एक त्याग किया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें

अगर आपको एक त्याग किया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें

जानवरों को कौन पसंद करता है बुरा महसूस करना बंद कर सकते हैं एक खोजें

छोड़ दिया के साथ और सड़क पर दुर्व्यवहार किया गया है और यह प्राकृतिक है जो इस esteñóo resgatá की इच्छा महसूस करता है। हालांकि, é हमेशा अच्छा है, इस समय मुख्य रूप से कारण लगता है: यदि आप एक Maloon situañóel बेकार का एक पशु को बचाने के लिए अगर यह एक और poneró है चाहते हैं। दूसरे शब्दों में, é animalzinho की देखभाल करने की जिम्मेदारी लेने की जरूरत है, योन resgatá में कार्य करता है अगर आप कर रहे हैं nolo यह की देखभाल कर सकते हैं के रूप में यह होना चाहिए, या कम से कम prEN में से कुछ का ख्याल है कि दोस्तों के साथ के रूप में अच्छी trata कर सकते हैं छोड़ देंगे आत्मविश्वास या यहां तक ​​कि पशु गैर सरकारी संगठनों में भी रहें।

इसलिए, इस लेख में, umComo पर कुछ सलाह प्रस्तुत करता है अगर आपको एक त्याग किया गया कॉन मिलता है तो क्या करना है ताकि इसका इलाज किया जा सके, ताकि प्रत्येक जानवर का हकदार हो।

  • सड़क पर एक त्याग किए कुत्ते को देखते समय, क्या करना है?

सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपका राज्य सौदे है देखें कि यह क्षतिग्रस्त है या किसी भी नुकसान के संकेत दिखाता है। यदि ऐसा है, तो आपको resgatá के लिए सावधान रहना चाहिए, और जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए। अगर वह स्पष्ट रूप से सौहार्दपूर्ण है, तो इस मामले में अनुशंसित पशु चिकित्सक के लिए उसी तरह होना चाहिए, हिचकिचाहट क्या और vermifugged क्या क्योंकि यह आम बात है कि पति सड़क से हैं इस तरह से इलाज नहीं किया गया है।

सड़क पर एक त्याग किए कुत्ते को देखते समय, क्या करना है?
  • क्या ऐसे विशिष्ट परिसर हैं, एनजीओ, जो इन जानवरों की देखभाल करते हैं?

    हाँ, बहुत सारे हैं गैर सरकारी संगठनों queón só सड़क से जानवरों को बचाने के साथ ही दूसरों को बचाने की कोशिश करने के लिए स्वीकार करते हैं, लेकिन उनकी देखभाल कर सकते हैं। इसके लिए, आपको केवल उन लोगों की तलाश करनी है जो आपके शहर के सबसे नज़दीक हैं। मैं, उदाहरण के लिए, जेए उन ओंग में से एक में काम किया है, और वे कोशिश करते हैं और, वे दिखा सकते हैं कि Esthon जानवरों एक जावेद दिन साथ बुरा व्यवहार कर रहे थे प्राप्त करने के लिए फिट प्रदान की नए मालिकों के लिए इन जानवरों के लिए तत्पर हैं, और queón ही faíam ।

    सीसीजेड का मुख्यालय भी है, लेकिन पता है कि ये लगभग हमेशा लोगों से भरा है और केवल नए जानवरों को उठाओ।

    विशिष्ट स्टोर, एनजीओ हैं` src=
  • यदि आप जानवर को रखना चाहते हैं, लेकिन मेरे पास वर्तमान में इसके लिए शर्तें नहीं हैं?


    इस मामले में, खोज एक ट्रस्ट दोस्त के साथ ऐसा करना बंद कर देगा जबकि você उसके साथ रहने की संभावना पर विचार करता है। É स्पष्ट queón पशु vocêón को बचाने के लिए बेकार एक अच्छी जगह होने के लिए और Anon टीके, rojoífugos और Ranoo मौद्रिक स्थिति भुगतान करना पड़ता है।

  • मेरे पास वर्तमान में एक पशुचिकित्सा और पशुजीन राशन का भुगतान करने के लिए संसाधन नहीं हैं





    यदि यह मामला है, लेकिन você हालांकि आप जानवर की देखभाल करना चाहते हैं, तो आप तैयार हैं और मानते हैं कि आपके पास जल्द ही एक एसीन होगा, faía a "vaquita" दोस्तों और / या परिवार के बीच पति / पत्नी के साथ पहले खर्चों को वित्तपोषित करने में मदद करने के लिए।

  • अगर वह वास्तव में त्याग किए गए कुत्ते के साथ नहीं रह सकता है और मैं किसी को भी नहीं जानता जो कर सकता है


    सब कुछ के लिए, एक रास्ता दें, याद रखें कि आप कर सकते हैं इंटरनेट विज्ञापन और एक इच्छुक पार्टी की खोज, लेकिन उन्होंने चेतावनी दी कि पहले você को अपने नए, खोजने के लिए आसान बनाने के लिए अपने saú, vacónón और alimenta anón से निपटना चाहिए।

    अगर वह वास्तव में त्याग किए गए कुत्ते के साथ नहीं रह सकता है और मैं किसी को भी नहीं जानता जो कर सकता है
  • अगर मैं इंटरनेट पर भी विज्ञापन नहीं दे सकता, तो मुझे क्या करना चाहिए?


    आप कर सकते हैं ब्रोशर वितरित करें , विज्ञापन दबाएं और रखो आंदोलन के स्थानों में पटरियों उदाहरण के लिए, Rodoviárías के रूप में। ऐसा करने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि पोस्टर तस्वीर शामिल, पशु, Raia, लिंग, स्वभाव और Saude का नाम, अपना फ़ोन नंबर और ई-मेल से संपर्क के लिए एलम।

    हमारी वेबसाइट पर भी देखें:

  • अगर आपको घायल मुर्गा मिल जाए तो क्या करें
  • एक त्याग किए बिल्ली के बच्चे को कैसे खिलाया जाए
  • एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
  • दुर्व्यवहार पत्नी की देखभाल कैसे करें
  • अगर मैं इंटरनेट पर भी विज्ञापन नहीं दे सकता, तो मुझे क्या करना चाहिए?
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर आपको एक त्याग किया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।
    मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
    आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?
    त्याग किए कुत्तों की मदद कैसे करेंत्याग किए कुत्तों की मदद कैसे करें
    जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
    त्याग दिया बिल्ली उसके पंजा पर घाव हैत्याग दिया बिल्ली उसके पंजा पर घाव है
    अगर मुझे एक छोड़ी गई बिल्ली मिलती है तो क्या करना हैअगर मुझे एक छोड़ी गई बिल्ली मिलती है तो क्या करना है
    क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
    कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
    सड़क कुत्ते की देखभाल कैसे करेंसड़क कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    » » अगर आपको एक त्याग किया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com