एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें

एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें

स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर

अंग्रेजी मूल के कुत्ते हैं, इस कुत्ते को भाग लेने के लिए विकसित किया गया है कुत्ते झगड़े और कुत्तों और अन्य जानवरों के बीच झगड़े, जैसे बैल। जल्द ही वे यह सत्यापित करने के लिए खाएंगे कि यह कुत्ता एक उत्कृष्ट घातक हथियार था, उन्होंने इन जानवरों की आक्रामकता की खेती की, वे सभी preción पार करते हैं। जब कुत्ते के झगड़े पर प्रतिबंध लगा दिया गया तो इन जानवरों ने अपनी अधिकांश लोकप्रियता खो दी है, इस प्रकार अनुमानित जानवर बन रहे हैं। इसका पूरा इतिहास इस कुत्ते को एक जानवर बनाता है बहादुर स्मार्ट, लेकिन अन्य भागीदारों के साथ आक्रामक। उमकोमो में आप सीखने जा रहे हैं एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें.

  • एक Staffordshire बैल टेरियर की शारीरिक विशेषताओं

स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर वह एक कुत्ता है मध्यम आकार बहुत मांसल Erobusto, 41 सेमी ऊंचाई पर माप सकते हैं और 17 किलो वजन का वजन कर सकते हैं। इसमें एक विस्तृत सिर और एक छोटा गोलाकार स्नौउट, शॉर्ट कान, एक विस्तृत छाती और कुछ फर हैं, रंग भूरे, नीले, सफेद या भूरे रंग के बीच भिन्न होते हैं। उसकी गर्दन और कंधे की मांसपेशियों, बस काफी विकसित, ऊपरी incisor दांत निचले incisors overlap और आंखें दौर और आम तौर पर अंधेरे हैं।

एक Staffordshire बैल टेरियर की शारीरिक विशेषताओं
  • एक Staffordshire बैल टेरियर की व्यवहार विशेषताओं

    कुत्तों स्टाफफोर्ड बैल टेरियर बेटे पालतू जानवर हंसमुख , वफादार और हमेशा अच्छे चुटकुले के लिए तैयार हैं, मालिक से बहुत जुड़े हुए हैं और उन्हें शांत महसूस करने के लिए पर्याप्त अभ्यास की आवश्यकता है। ये जानवर काफी हैं निडर और बुद्धिमान, लेकिन फिर भी वे अच्छे गार्ड सह हैं, क्योंकि वे मनुष्यों के साथ बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, सभी उम्र के ज्ञात या अज्ञात हैं। बहुत समान है रोगियों और प्यारा , वे बच्चों के साथ रहने के लिए अच्छे हैं, बहुत चुप होने के अलावा, वे किसी भी बकवास के लिए छाल करते हैं। ये काफी ऊर्जा है और बहुत उम्रदराज हैं, उन्हें ऐसे मालिक की आवश्यकता है जिसके पास उनके खेल के लिए समय और ऊर्जा हो। इस लाइन के कुत्ते वे दूसरे के साथ अच्छी तरह से coexist यद्यपि उनके पास एक महान समाजीकरण था, जबकि छोटे, तथ्य यह है कि यह जानवर बहुत ही क्षेत्रीय है, यह अन्य पुरुषों के साथ झगड़े में आसान बनाता है, और जब कुत्ता लड़ाई में प्रवेश करता है, तो यह लड़ाई बहुत अधिक लेता है नदी और अन्य पति / पत्नी को मोटे तौर पर घायल कर सकते हैं।

    एक Staffordshire बैल टेरियर की व्यवहार विशेषताओं
  • एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें

    को एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर का ख्याल रखना você को con के साथ अनुभव किया जाना चाहिए, क्योंकि इस तरह के बहुत ही प्रभावशाली कुत्तों के साथ अनुभवहीन मालिक बुरी तरह खत्म हो सकते हैं, कुत्तों को विकसित करने के बाद मजबूत व्यक्तित्व के उन लोगों को लाया जा सकता है जो अपने मालिक के नियंत्रण से बचते हैं। पिल्ले से कुत्ते प्रशिक्षण की इस समस्या का समाधान, सबसे आसान प्रशिक्षण में अपने जानवर को शुरू करने से पहले इस राइया को मास्टर करना होगा। उन्हें आज्ञाकारी होने के लिए लगातार उत्तेजित किया जाना चाहिए और उन्हें कभी भी आक्रामकता का उपयोग नहीं करना चाहिए, कार्यों की प्रशंसा, इस प्रकार elides निष्कर्ष निकालना चाहिए, इन कुत्तों की शिक्षा हमेशा सकारात्मक छवि के परिवर्तन पर आधारित होना चाहिए। अपने पिल्ला को अन्य जानवरों के साथ बहुत कुछ सामाजिक बनाने के लिए भी भूल जाएं, अन्य पुरुषों के साथ मिलकर मजबूर होना ताकि वे नदी के क्षेत्र को विभाजित करने के आदी हो जाएं। घर के सभी निवासियों को अपने कुत्ते पर हावी होना चाहिए, यह केवल इतना ही हो सकता है कि उनके पास कुत्ते का नियंत्रण हो, यह आश्चर्यजनक से बचने के लिए है अगर voce बाहर रहना है।




    ये साझेदार एक अपार्टमेंट में रह सकते हैं, लेकिन क्यों नहीं घर के घर और चाय का हिस्सा ऋण destríla convia एम अपने साथ महान चलना स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर , उसके साथ कुछ दौड़ दें और पर्याप्त खेलें, वह घर पर अकेले रहने के लिए उदास है और हमेशा मनोरंजन करने के तरीकों की व्यवस्था करता है, इससे बचने के लिए आपको अपने कुत्ते के साथ समय बर्बाद कर देना चाहिए, जो कुछ ऊर्जा जमा कर लेती है।

    एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें
  • अन्य कुत्ते नस्लों

    निम्नलिखित लेख भी देखें:

  • एक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें
  • डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें
  • बुलडॉग की देखभाल कैसे करें
  • डॉबर्मन की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों की नस्ल बुल टेरियरकुत्तों की नस्ल बुल टेरियर
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
    हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
    स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
    जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
    बेडिंगटन टेरियर नस्लबेडिंगटन टेरियर नस्ल
    छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
    अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
    ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
    » » एक स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com