ऐप से मिलें "पालतू प्रशिक्षण"

एपीपी से मिलें

Smarthphone के लिए आवेदन सब कुछ के लिए देते हैं, और हाल ही में पर्याप्त विकल्प दिखाई दिया है पशु प्रेमियों के लिए दिलचस्प है . उनमें से है "पालतू प्रशिक्षण" जिसका उद्देश्य उन मालिकों के लिए एक गाइड के रूप में कार्य करना है जो चाहते हैं बेहतर सिखाओ अपने कुत्ते को आकार दें कि उसे कैसे व्यवहार करना चाहिए.

आवेदन काफी है सरल और उपयोग करने में आसान है . यह बहुत ही व्यावहारिक वीडियो ट्यूटोरियल्स पर आधारित है जिसमें उपयोगकर्ता प्रोग्राम शुरू करने के साथ पहुंच सकते हैं। यह ऐप वास्तव में क्या करता है आपको एक सूची प्रदान करता है वीडियो जो ज्यादातर पेज trainingclicker.com से संबंधित है। जहां आप सीख सकते हैं अपने कुत्ते को सिखाओ या बिल्ली के रूप में यह चाहिए बैठो, झूठ बोलो, मृत खेलें, अभी भी बैठो, कॉल पर आओ , अन्य उपयोगी अभ्यासों के बीच में आप भी साझा कर सकते हैं फेसबुक या ट्विटर.

जैसा कि इसके रचनाकारों द्वारा इंगित किया गया है, इस कार्यक्रम का विचार इस पर ध्यान केंद्रित करना है जानवर का सकारात्मक प्रशिक्षण प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने के लिए एक पेशेवर को किराए पर लेने की आवश्यकता के बिना। इसके लिए आपको अपने पालतू जानवर को अपने आप में प्रशिक्षित करने के बारे में उपयोगी जानकारी मिल जाएगी व्यावहारिक और मनोरंजक.




हालांकि इसका उपयोग करना आसान है, शायद यह बहुत आसान है . यह बहुत अच्छा होगा अगर मेरे पास कुत्तों और बिल्लियों की नस्लों या पशु चिकित्सा स्टोर के साथ कुछ अनुभागों के बारे में लेखों के साथ कुछ अनुभाग थे। हालांकि, आपके पास वीडियो बहुत अच्छे हैं और यह आपको दूसरों की तलाश करने की अनुमति देता है। यह ध्यान देने योग्य भी है Playstore पर 4.1 की रेटिंग है , जो इस प्रकार के कार्यक्रमों के लिए काफी अधिक है।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि "पालतू प्रशिक्षण" उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प बन गया है जो अपने पालतू जानवर की जिंदगी की गुणवत्ता को पढ़ाने और सुधारने के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। तो अब और इंतजार मत करो। यह है एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है और यह पूरी तरह से मुफ़्त है।



सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओ
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में Stimulus नियंत्रणकुत्तों में Stimulus नियंत्रण
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओएक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ
एक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओएक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओ
पेशेवर कुत्ते प्रशिक्षण में प्रयोग की जाने वाली शब्दावलीपेशेवर कुत्ते प्रशिक्षण में प्रयोग की जाने वाली शब्दावली
कैनिन प्रशिक्षण सत्र कैसे होना चाहिए?कैनिन प्रशिक्षण सत्र कैसे होना चाहिए?
पैर देने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओ?पैर देने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओ?
बैठने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओबैठने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओ
» » ऐप से मिलें "पालतू प्रशिक्षण"
© 2022 TonMobis.com