मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं

मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
सीसी छवि: विश्वास गोबेल

मेक्सिकन शहर मेरिडा में, ए पालतू रेस्तरां अपने मालिकों के साथ, जहां आप अपने प्यारे दोस्त के साथ खाने के लिए जा सकते थे, दो भाइयों के लिए धन्यवाद जिन्होंने एक ऐसी जगह बनाने का फैसला किया जहां दोनों प्रजातियां भोजन साझा कर सकें।

"कुछ समय के बाद, मेरी बहन एक रेस्तरां कुत्तों के लिए नाश्ता बना में विशेषज्ञता को खोलने के लिए आया था और वह था जब सेना में शामिल होने के विचार पालतू रेस्तरां के क्षेत्र में एक अलग अनुभव प्रदान करने के उभरा" रचनाकारों में से एक ने इकोकोस को बताया।

शुरुआत से, परियोजना को स्वच्छता में सवाल किया गया था, यह पूछताछ कर रही थी कि जानवरों के साथ खाने के लिए स्वस्थ था या परिसर में आने वाले कुत्तों को पेश किए जाने वाले खाद्य पदार्थों के बारे में।

कुत्ते पोषण में पेशेवरों की सलाह और मेक्सिको और अन्य देशों में अन्य शहरों में अनुभवों की एक श्रृंखला, के लिए धन्यवाद व्यापार के प्रकार वे इस विचार के साथ बाहर वज़न, हमेशा पालतू जानवर और मालिकों को इकट्ठा करना चाहता था की पहचान।




"एक एक है जहाँ आप अपने पिल्ला ले, इसे छोड़, अकेले और बाद में खाने के अन्य उसके लिए जा रहा है जहां या तो परिसर या विशिष्ट क्षेत्रों के बाहर अपने पालतू जानवरों को छोड़ सकते हैं और आप restaurant- में चलते हैं और तीसरा है मैं ड्राइव, जहां मालिकों और पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं " उद्यमी जोड़ा।

राशिद और Citlali कोर्टाज़ार परिवार के समर्थन के साथ सामग्री, विशेष रूप से दराज जहां फल greengrocers में पाया जा सकता है कि बात आती है, जो कुत्ते जो खाने के लिए आते हैं खिला लिए अनुकूलित किया गया इकट्ठा करने के लिए शुरू कर दिया।

यह जगह उन विशिष्ट स्थानों की पेशकश करती है जहां लोग अपने पालतू जानवर के साथ खाने के लिए बैठ सकते हैं, "इसमें मानव पार्टियों और कुत्ते के लिए प्रत्येक पक्ष के लिए तैयार मेनू है" Citlali टिप्पणी की।

पास्ता और डेसर्ट की महान किस्म के अलावा, जो मनुष्य खा सकते हैं, कुत्ते चिकन, सब्जियां, फलियां और अनाज से बने उत्पादों का आनंद ले सकते हैं, जो कि रसोइयों स्थानीय का।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
अब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैंअब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैं
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
आपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैंआपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैं
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
नए ऑरलियन्स में कैसे खाना हैनए ऑरलियन्स में कैसे खाना है
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
» » मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
© 2022 TonMobis.com