आपके कुत्ते का पोप ऊर्जा का एक अच्छा स्रोत हो सकता है

आपके कुत्ते का पोप ऊर्जा का एक अच्छा स्रोत हो सकता है
सीसी छवि: नाचो

युवा मेक्सिकन उद्यमियों की पहल के कारण कुत्ते की पोप बिजली का एक नया जनरेटर बन सकता है जो आपके पालतू जानवर के अपशिष्ट का लाभ उठाना चाहते हैं।

एक जीवविज्ञानी, एक औद्योगिक डिजाइनर और एक व्यापार प्रबंधक, Composcan के रचनाकारों, एक कंपनी है कि मैक्सिकन कलेक्ट कुत्ता मल प्रदान करता है, ताकि एक ऊर्जा स्रोत बनाने के लिए और कर रहे हैं पौधों के लिए कार्बनिक उर्वरक.

"पाचक में" जला "मल, जो मीथेन गैस उत्पन्न होगा टर्बाइनों जो उन है कि बिजली उत्पन्न कि तब संघीय विद्युत आयोग (CFE) के नेटवर्क के लिए जाना चाहते हैं के माध्यम से पारित होगा। शेष अपशिष्ट वे एक उर्वरक प्राप्त करने के लिए पेस्टराइज करेंगे जो पौधों को खेती करने में काम करता है " टीम जीवविज्ञानी फर्नांडो लेवे की गिनती हुई।

biodigestión कार्रवाई करने के लिए इस्तेमाल किया प्रौद्योगिकी अफगानिस्तान में युद्ध के दौरान इस्तेमाल किया गया था और एक अंग्रेजी कंपनी है, जो इंग्लैंड के सेना के आधार पर ऊर्जा उत्पन्न करने के लिए प्रयोग किया जाता था, जो सैनिकों के मल के साथ काम किया द्वारा विकसित किया गया था।




"जब मल दो टन प्रसंस्करण 3 किलोवाट घंटा औसत के खपत के साथ 135 परिवारों का उपयोग करने के 406 किलोवाट घंटे, बराबर उत्पन्न करने के लिए संभव है" , मैक्सिकन मीडिया सिप्स के लिए लेवा खाता है।

इन उद्यमियों की पहल स्वास्थ्य समस्या को हल करने का विकल्प बनना चाहती है जिसका अर्थ है 696 टन कुत्तों की झुंड मैक्सिको सिटी में, वैटिनरी मेडिसिन के संकाय और मेक्सिको के राष्ट्रीय स्वायत्त विश्वविद्यालय के ज़ुटेक्निक के आंकड़ों के मुताबिक।

एक बैग में मल अपने कुत्ते को एकत्र करने और उन्हें दूर फेंक देते हैं कारणों विघटित, फिर गैसों और पंप मीथेन गैस का एक प्रकार का उत्पादन, इस कारण से मदद Composcan पालतू कचरे को बेहतर इस्तेमाल देने के लिए।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?
अपार्टमेंट में कुत्तोंअपार्टमेंट में कुत्तों
समस्या 6000 ठंडासमस्या 6000 ठंडा
कुत्ते और बिल्ली के खाद्य पदार्थों में बीट लुगदी क्यों शामिल है?कुत्ते और बिल्ली के खाद्य पदार्थों में बीट लुगदी क्यों शामिल है?
युद्ध के हथियार के रूप में इस्तेमाल पशुयुद्ध के हथियार के रूप में इस्तेमाल पशु
आपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैंआपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैं
एक dh200 hafler amp में buzz को सही करने के लिए कैसे करेंएक dh200 hafler amp में buzz को सही करने के लिए कैसे करें
ट्रांसड्यूसर की परिभाषाट्रांसड्यूसर की परिभाषा
बिजली के उपकरणों की बिक्री को नियंत्रित करने वाले कानूनबिजली के उपकरणों की बिक्री को नियंत्रित करने वाले कानून
चावल फ़ीड में क्यों शामिल है?चावल फ़ीड में क्यों शामिल है?
» » आपके कुत्ते का पोप ऊर्जा का एक अच्छा स्रोत हो सकता है
© 2022 TonMobis.com