जूते कैसे फैलाओ

जूते कैसे फैलाओ

शायद यह आपके साथ हुआ है कि आप तंग आकार के जूते की एक जोड़ी खरीदते हैं क्योंकि पूर्व का आकार बहुत बड़ा था। यह आमतौर पर होता है क्योंकि अंतिम जूते सभी जूते में अलग होता है, कभी-कभी बड़ा और आरामदायक और कभी-कभी कठिन और तंग। यदि आपके पास जूते की एक जोड़ी है जिसे आप आनंद नहीं ले सकते क्योंकि उनके आकार और सामग्री को दर्द होता है, तो हमारी साइट पर आपको बताएगा कि अपने जूते कैसे फैलाएं।

PresentarInstrucciones
  • जूते को फैलाने के लिए एक अचूक चाल है खेल के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले मोजे के साथ एक को रखना। आदर्श रूप से, घर पर रहते हुए मोजे के साथ जूते पहनें और पूरे दिन चलें। आप देखेंगे कि कार्यों को करने और अपने जूते डालने के क्रम में कमरे धीरे-धीरे रास्ता देते हैं। कम से कम तीन बार कोशिश करें।

  • एक और समाधान भरने के जूते फैलाना है। अपने जूते ले लो और उन्हें प्लास्टिक के थैले से भरें जब तक कि वे भरने से पैक नहीं होते हैं और इससे जूते अपने मूल आकार को फैलाने का कारण बनते हैं। आपको उन्हें कम से कम दो दिनों तक भरना चाहिए, और फिर सामान भरना और उनके साथ चलना शुरू करना चाहिए।

  • सर्दी जूते खींचने में एक बड़ी मदद है। अपने जूते ले लो और उन्हें अपनी चीजों तक समाचार पत्र के साथ भरें और फॉर्म को पूरी तरह से मूल बनाएं। फिर फ्रीजर में डाल दें और उन्हें तीसरे दिन बाहर ले जाएं। मुझे विश्वास नहीं है!




  • यदि आपके जूते चमड़े हैं, तो दुकानों में जो इस प्रकार की सामग्री के तरल समाधान बेचते हैं। विचार उन क्षेत्रों में जूते को स्प्रे करना है जहां वे तंग हैं या जहां यह असुविधा का कारण बनता है, तब तक तरल में रगड़ें जब तक यह अवशोषित न हो जाए। तरल त्वचा को थोड़ा सा खींचता है और जूते को चोट पहुंचाता है, इसलिए अगली बार जब आप उन्हें डाल देते हैं, तो वे पूरी तरह से फिट होते हैं।

  • एक और विकल्प शराब के साथ गीले जूते को फैलाना है। जूते पर शराब लगाने और सामग्री को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए शराब लगाने पर बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। स्याही या प्रिंटिंग के साथ श्वेत पत्र के अंदर चादरों को डुबोने के बाद, शराब स्ट्रोक का रंग नहीं बनता है और जब तक वे अंदर दबाए जाते हैं तब तक भरें। उन्हें एक दिन के लिए चलो और फिर पत्र ले लो और थोड़ा सा के लिए उन पर चलें "पैरों को अनुकूलित करने के लिए।

    चूंकि तंग जूते पहनने से खराब पैर की गंध हो सकती है, सीखें कि कैसे हमारी साइट पर जूते की बदबूदार गंध से छुटकारा पाना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
भिक्षु तोते हिलना बंद नहीं करता हैभिक्षु तोते हिलना बंद नहीं करता है
मधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइडमधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइड
यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता हैयह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
शूज़ टॉम ज़रा एस्पाना इनहॉस्टनशूज़ टॉम ज़रा एस्पाना इनहॉस्टन
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
आसानी से शिन splints ठीक हैआसानी से शिन splints ठीक है
शिन splints का उपचारशिन splints का उपचार
मेरा खरगोश नहीं खाता हैमेरा खरगोश नहीं खाता है
उच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएंउच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएं
» » जूते कैसे फैलाओ
© 2022 TonMobis.com