आसानी से शिन splints ठीक है




मैं आपके साथ साझा करूंगा कि पैर की ऐंठन आसानी से कैसे ठीक करें और उन्हें रोकें। यह एक बहुत ही आम दर्द है जिसे लोग अनुभव करते हैं जब वे अधिक गतिविधियों को पूरा करते हैं जिनका उपयोग तब चलने, दौड़ने और उनके पैरों पर चलने के लिए किया जाता है। यह बहुत दर्दनाक हो सकता है, इसलिए यह सीखना महत्वपूर्ण है कि ऐसा होने पर कैसे बचें और इलाज करें।

इस सिंड्रोम को रोकने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक गुणवत्ता के जूते की एक जोड़ी है। मुझे पता है कि वॉलमार्ट में $ 15 के लिए जूते की एक जोड़ी खरीदने के लिए सस्ता है, लेकिन मैं वास्तव में खुद से इलाज नहीं करना चाहता हूं। एक गुणवत्ता के जूते होने से शरीर में बहुत दर्द हो सकता है, जो मुर्गियों तक सीमित नहीं है। पीठ दर्द को कम करने के लिए गुणवत्ता के जूते दिखाए गए हैं। आपको एक जूते की जरूरत है जिसमें बहुत वसंत है, लेकिन इसमें मीडिया है। पैर के आंदोलन को टिबिया की मांसपेशियों द्वारा नियंत्रित किया जाता है, ताकि आप देख सकें कि जूते की अच्छी जोड़ी होने से समस्याएं खत्म हो सकती हैं।

एक और चीज जो आपको करना चाहिए वह खिंचाव है। खिंचाव में मांसपेशियों को गर्म करने की क्षमता होती है। आपको वह रक्त मिलता है जो उस क्षेत्र के माध्यम से बहता है, और मांसपेशी ऊतक के टूटने से बचाता है जो इस सिंड्रोम के दर्द का कारण बनता है। पैरों की गति से, टिपोटे पर खड़े होने का तरीका, इसे सबसे अच्छा तरीका है। यह उन्हें एक अच्छा खिंचाव देता है और आपको व्यायाम से पहले और बाद में करना चाहिए।

अंत में, प्रोटीन खपत वास्तव में यह समस्या कम अवधि बन सकती है। संक्षेप में, दर्द मांसपेशियों के फाइबर को तोड़ देता है और मांसपेशी फाइबर की प्रोटीन की मरम्मत करता है। यदि आप पर्याप्त सो नहीं रहे हैं, तो आपकी मांसपेशियों की पूरी क्षमता में मरम्मत नहीं होगी, और अंतिम परिणाम फिर से फट जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
भिक्षु तोते हिलना बंद नहीं करता हैभिक्षु तोते हिलना बंद नहीं करता है
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
मधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइडमधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइड
यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता हैयह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
शूज़ टॉम ज़रा एस्पाना इनहॉस्टनशूज़ टॉम ज़रा एस्पाना इनहॉस्टन
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
जूते कैसे फैलाओजूते कैसे फैलाओ
शिन splints का उपचारशिन splints का उपचार
मेरा खरगोश नहीं खाता हैमेरा खरगोश नहीं खाता है
» » आसानी से शिन splints ठीक है
© 2022 TonMobis.com