हावाइयन शैली कैसे तैयार करें


शिक्षा

पुरुषों के लिए शॉर्ट्स के साथ उज्ज्वल रंग हवाई शर्ट चुनें। हवाईअड्डे शर्ट untucked छोड़ दें। थोड़ा "अधिक औपचारिक पैंट तैयार करने के लिए उपयुक्त होगा, पुरुषों को किसी भी परिस्थिति में अवधि में हवाई पहनना नहीं है - अवधि।

महिलाओं के लिए सुंदर पुष्प ब्लाउज और कपड़े का चयन करें। एसोसिएटेड ब्लाउज, या तो शॉर्ट्स, स्कर्ट या पैंट के साथ, आपके स्वाद और इच्छा के आधार पर। यहां तक ​​कि महिलाओं को हवाई में अधिक औपचारिक अवसरों के लिए मुमुअस का उपयोग करना पसंद है।




सैंडल या फ्लिप-फ्लॉप का उपयोग करें जिसे आसानी से हटाया जा सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हवाईअड्डे अपने घरों के अंदर जूते नहीं पहनते हैं, इसलिए जूते को हमेशा हटाया जाना चाहिए और घर में प्रवेश करते समय दरवाजे पर जाना चाहिए। कभी सैंडल या फ्लिप फ्लॉप के साथ मोजे पहनें।

यदि आप एक विशेष घटना में भाग ले रहे हैं या शहर जा रहे हैं तो अपने सुगंधित व्यक्ति को पुष्पांजलि जोड़ें। चुनने के लिए लगभग अनंत प्रकार की हार हैं। आम तौर पर पुरुषों के लिए लीस महिलाओं को आम तौर पर फूलों और हारों का गठित किया जाता है, वे अधिक दाख की बारियां और हरे रंग के क्षेत्र बन गए हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाएकार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाए
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
फैशन महिलाएं कमफैशन महिलाएं कम
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
बड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करेंबड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करें
टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंटेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
उच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएंउच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएं
इलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनेंइलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनें
एक पोशाक को झुर्रियों में बदलने के लिए एक पोशाक कैसे रखेंएक पोशाक को झुर्रियों में बदलने के लिए एक पोशाक कैसे रखें
पुरुषों के लिए वयस्क मुँहासा के लिए 4 युक्तियाँ आपको पता होना चाहिएपुरुषों के लिए वयस्क मुँहासा के लिए 4 युक्तियाँ आपको पता होना चाहिए
» » हावाइयन शैली कैसे तैयार करें
© 2022 TonMobis.com