सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए

इतालवी स्की रिज़ॉर्ट के लिए कैसे तैयार करें

जबकि अपने स्थानीय अमेरिकी स्की रिज़ॉर्ट में स्कीयर और स्नोबोर्डर्स बोगनर के महंगी एक टुकड़े स्की सूट का मज़ाक उड़ा सकते हैं, वे इतालवी रिसॉर्ट्स में काफी आम हैं। वास्तव में, पुराने-पुराने उपकरण, लेकिन स्टाइलिश स्की कपड़े का उपयोग करने वाले लोगों को देखना असामान्य नहीं है। इसके अलावा, इटालियंस apres स्की के लिए तैयार हैं। यहां तक ​​कि बोरिमियो जैसे स्थानों में, जिन्हें उच्च स्तर का क्षेत्र नहीं माना जाता है, आप महिलाओं को फर कोट पहनने वाले शहर से घूमते हुए देखेंगे। यद्यपि यह हमेशा यात्रियों के लिए व्यावहारिक नहीं है, फिर भी आप स्की चेंज कोट के बाद एक लंबे और अधिक सुरुचिपूर्ण ले सकते हैं।

सर्दियों में महिलाओं की शैलियों

उत्तरी इतालवी शहर में सर्दी ठंडी हो सकती है, लेकिन सहनशील हो सकती है। दिन के दौरान तापमान लगभग 35 से 40 डिग्री फारेनहाइट होता है। महिलाएं गर्म रह सकती हैं और मखमल पैंट, लंबे कम-एड़ी वाले जूते, ऊन या मखमल दस्ताने और स्टाइलिश लेकिन गर्म टोपी के साथ स्टाइलिश दिख सकती हैं। एक लंबे कोट पर फेंक दिया एक शाल देखो को पूरा करता है और गर्मी जोड़ता है।


सर्दियों में पुरुषों के लिए शैलियों

पुरुषों के स्टाइल के मामले में पैंतरेबाज़ी के लिए थोड़ा और कमरा है। जींस स्वेटर के नीचे पहने हुए काले कछुए के साथ उन्हें स्वीकार्य हैं। इटालियंस पुरुषों के पर्वत के जूते में आकर्षक हैं, इसलिए यह है आप थोड़ा खरीदना चाह सकते हैं, "जबकि आप वहां हैं।

nightwear


यदि आप पुराने होटल में रह रहे हैं, तो हीटिंग इष्टतम से कम हो सकता है। इस तरह, गर्म पजामा, लंबे अंडरवियर और लंबी मोजे की एक जोड़ी लाएं।

इटली के दक्षिण के लिए ड्रेस

दक्षिणी इटली, सिसिली और अमाफली तट की तरह, सर्दी में गर्म है। दिन का तापमान औसत 54 डिग्री फ़ारेनहाइट। पुरुषों और महिलाओं दोनों को आरामदायक जूते और हल्के जैकेट पहनना चाहिए। मौसम ठंडा होने पर, जैकेट को खींचने के लिए महिलाएं शाल पहन सकती हैं। जैकेट के नीचे पहनने के लिए पुरुष स्वेटर का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या कुत्ते हाइपोथर्मिया पीड़ित हो सकते हैं?क्या कुत्ते हाइपोथर्मिया पीड़ित हो सकते हैं?
स्कीजोरिंग यह क्या है?स्कीजोरिंग यह क्या है?
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
इटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरांइटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरां
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
उच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएंउच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएं
छुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करेंछुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करें
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
» » सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
© 2022 TonMobis.com