यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है




यह समय पर किसी भी समय हमारे साथ होता है। थोड़ी देर के बाद, जूते डूबने लगते हैं। जब आपके जूते गंध शुरू करते हैं तो यह व्यक्ति पर निर्भर करता है। कुछ के लिए, जब तक जूते टूट जाते हैं और अच्छी तरह से उपयोग नहीं किया जाता है तब तक एक गंध का उत्पादन नहीं किया जा सकता है। नियमित रूप से पैरों की अन्य लड़ाई गंध, चाहे जूते बिल्कुल नया या पुराना हो। ठंड उंगलियों की कुंजी अपने जूते में बैक्टीरिया की मात्रा को कम करने के लिए, दिन के दौरान अपने पैरों को साफ और सूखा रखना है। अपने जूते को गंदे कपड़े की गंध रखने के लिए एक तरीका खोजने के लिए इन युक्तियों को पढ़ें।

बच्चों को धोएं इसका मतलब है कि जब आप स्नान में हों, खासकर अपनी उंगलियों के बीच अपने पैरों को अच्छी तरह धो लें। कुछ लोगों को दिन में एक से अधिक बार ऐसा करना पड़ सकता है अगर वे अक्सर पसीना पड़े या उनके पैरों की गंध से समस्या हो। अक्सर मोजे बदलें। दिन में कम से कम दो बार मोजे का संशोधन बैक्टीरिया के विकास को रोकने और पैर को साफ रखने के लिए है।

सांस लेने के लिए आओ यदि संभव हो, तो सांस लेने वाले स्नीकर्स खरीदें। ये जूते हवा के थैले हैं जो हवा को पूरे जूते में फैलाने की अनुमति देते हैं। गर्म मौसम के दौरान, बैक्टीरिया को फैलने से रोकने के लिए जितना संभव हो सके खुले जूते का चयन करें। जूते के कई जोड़े के मालिक होने के लिए सबसे अच्छा है ताकि आप अक्सर घूम सकें। जितना अधिक आप जूते की एक जोड़ी डालते हैं, उतनी अधिक संभावना है कि आप गंध करते हैं। जूते और स्नीकर्स जिन्हें बोलने के लिए हवा का अवसर चाहिए। यदि आप हर दिन स्नीकर्स पहनते हैं, तो आप जीवित बैक्टीरिया के लिए एक आरामदायक जगह प्रदान कर रहे हैं। लगातार दो दिनों में एक ही जूते पहनने की कोशिश न करें। इसके अलावा, जूते के साथ मोजे पहनें कि आप अपने पैरों को सूखा रख सकते हैं।

गीले पिल्लों को गीले गीले जूते की एक जोड़ी नहीं पहननी चाहिए। बैक्टीरिया के लिए यह सही प्रजनन स्थल है ताकि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनका उपयोग करने से पहले आपके जूते पूरी तरह से सूखे हो जाएं। यदि आप बारिश में पकड़े जाते हैं, तो जूते को अंदर घुमाएं, जब आप सुखाने की प्रक्रिया को तेज करने के लिए घर जाते हैं।

पाउडर पाउडर सोने के बॉन्ड जैसे पैर गंध का मुकाबला करने के लिए विशिष्ट उद्देश्य के लिए उपलब्ध है। आप मकई स्टार्च या टैल्कम पाउडर भी कोशिश कर सकते हैं। बोरिक एसिड सिर्फ जूते पर छिड़काव और पालतू जानवरों से दूर रखने से मजबूत है। ये उत्पाद आपके जूते के अंदर बैक्टीरिया को मार सकते हैं और बैक्टीरिया के विकास को रोकने के लिए अपने पैरों को सूखा रख सकते हैं। याद रखें, बैक्टीरिया आर्द्र वातावरण में बढ़ता है।

दूर स्प्रे! एक बार फिर, आप पैर के लिए एक स्प्रे खरीद सकते हैं। लोकप्रिय गंध उन्मूलनक, फरवरी, परिवार के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन कई लोग अपने स्नीकर्स का उपयोग करने में सफल रहे हैं। एक टकसाल महसूस करने के लिए, लिस्टरिन को एक स्प्रे बोतल में डालें और स्नीकर्स और जूते का उपयोग करें। स्नीकर्स के अंदर शराब स्प्रे भी चाल करता है। उपयोग से पहले स्नीकर्स पूरी तरह से सूखा (रातोंरात) चलो।

फ्रीजर बर्न फरवरीज़ अपने स्नीकर्स पर स्प्रे करें और प्रत्येक जूते को ज़ीप्लोक बैग में रखें। उन्हें कई घंटों तक फ्रीजर में रखो। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे पूरी तरह सूखे हैं, कम से कम एक दिन के लिए अपने चप्पल चलो।

जूते पहनने से पहले उन्हें पैर में डिओडोरेंट स्टिक के आवेदन देने से गंध को कम करने और पसीने से पैरों को रखने में मदद मिल सकती है। आप पसीने में मदद करने के लिए गंध या विरोधी पसीने से लड़ने के लिए सामान्य डिओडोरेंट का उपयोग कर सकते हैं। सैली हैंनसेन पैर के लिए एक विशिष्ट डिओडोरेंट बेचता है।

उत्कृष्ट पसीने वाले पैरों की नमकीन भाषाएं, 15 मिनट के लिए गर्म पानी के एक लीटर में आधे कप कोषेर नमक को मिलाकर आज़माएं।

ये सुझाव उपयोगी होते हैं यदि आपके पैर कभी-कभी या अधिक बार डूबते हैं। हालांकि, हम सभी को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है और कभी-कभी सबसे सरल समाधान हाथ में हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइडमधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइड
कुत्तों में पंजे और नाखूनों में समस्याएंकुत्तों में पंजे और नाखूनों में समस्याएं
हालत कैसे खड़ी होती हैहालत कैसे खड़ी होती है
शूज़ टॉम ज़रा एस्पाना इनहॉस्टनशूज़ टॉम ज़रा एस्पाना इनहॉस्टन
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
सर्दी में कुत्ते पैड की देखभालसर्दी में कुत्ते पैड की देखभाल
जूते कैसे फैलाओजूते कैसे फैलाओ
आसानी से शिन splints ठीक हैआसानी से शिन splints ठीक है
शिन splints का उपचारशिन splints का उपचार
उच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएंउच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएं
» » यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
© 2022 TonMobis.com