कुत्तों को जूते काटने की तरह क्यों पसंद है?

कुत्तों को जूते काटने की तरह क्यों पसंद है?
हमारे कुत्ते हमारी सबसे कीमती वस्तुओं काटने के कई कारण हैं - चिंता, ऊब, गम दर्द या अति सक्रियता सबसे अधिक बार होती है।

यदि हमारे पास तीन से छह महीने के बीच पिल्ला है तो हम इस व्यवहार को सामान्य के रूप में समझ सकते हैं, क्योंकि सबसे अधिक संभावना यह है कि आपके मसूड़ों को चोट पहुंचती है क्योंकि आपके दांत बाहर आ रहे हैं। हमारी चीजों को काटने के लिए इस्तेमाल करने से बचने के लिए यह सिफारिश की जाती है कि हम ऐसे खिलौने खरीदते हैं जो काटने, हड्डियों, गेंदों को काट सकते हैं ...

उन्हें कोई वस्तु देने से पहले हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए जहरीला या हानिकारक नहीं है और यह डूबने से बचने के लिए पर्याप्त आकार है। खिलौने जो सीटी आमतौर पर आपके पसंदीदा होते हैं, लेकिन वे आपको पागल कर सकते हैं।

हमें उसे पुराने जूते या हमारी चीजें कभी नहीं देनी चाहिए, क्योंकि हमारा कुत्ता किसी नए जूते से पुराने जूता को अलग नहीं करेगा। अगर हम अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक हड्डियों को चुनने के लिए चुनते हैं, तो हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि वे चिकन नहीं हैं, क्योंकि वे छिड़काव कर सकते हैं। हैम की हड्डियां सबसे अधिक अनुशंसित हैं बशर्ते उनके पास पर्याप्त आकार हो।

perromuerdezapatos1 जब आप उसे खिलौने जाने काम करने के लिए, स्मार्ट किया जा रहा है तो यह आम है कि आप चीजों को तोड़ने, आप नाराज नहीं है आसानी से ऊब जाते हैं, इसके बारे में बुरा नहीं था या बदला बस पकड़ खेल रहा था, और मैं एक आश्चर्य देना चाहता था वह सामने पुरुष से बात करने dismember सीख रहा है भी जब आप एक प्रतीक्षालय घंटे में हो आप के लिए ऐसा नहीं होता है आप बोर नहीं कर रहे हैं?, क्योंकि वे पढ़ते हैं, है, जहां आकर्षित करने के लिए पता नहीं है, आप के साथ खेलने के लिए मिलता है अपने फोन, संदेश भेजने, तुम पागल हो, हर दिन हम सब काम करना है कि है, लेकिन जब हम एक कुत्ते का अधिग्रहण किया है, हम तो यह है कि कुत्ते को नहीं भी कई घंटे के लिए सीधे "को त्याग दिया" है अपने आप को व्यवस्थित करने की आवश्यकता अपने पालतू जानवरों की कल्पना, वहाँ काँग जैसे कई खिलौने, छोड़ने से पहले इसे बाहर निकालने का प्रयास करें और यदि आप खेलने के लिए एक और साथी हो सकते हैं, तो यह बेहतर होगा।




जब आपका नया पिल्ला घर आता है तो उसके लिए एक विशेष जगह रखती है, और एक गत्ते के बक्से जो एक गुफा के रूप में कार्य करता है, संरक्षित महसूस करने के लिए एक जगह है। आपके कार्डबोर्ड बॉक्स में आपके कंबल और आपके खिलौने होंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानें कि आपके खिलौने क्या हैं और आपको उन्हें पहचानने में उनकी सहायता करनी होगी। फिर यदि आप चाहते हैं कि आप अपना बिस्तर खरीद सकें।

पहली जगह में, जब वह अपने खिलौनों के साथ खेलती है, तो वह प्रशंसा करती है और उसे सहारा देती है ताकि वह सहयोग करे कि उसके खिलौने के साथ खेलना एक अच्छा व्यवहार है जिसे वह चाहती है और उसे दोहरा सकती है।

कोई कह रहा या इश वस्तु दूर ले लो और आप काट नहीं करना चाहते reprímele: perromuerdezapatos2En दूसरा, जब कालीन, मोजे या जूते काट और उन्हें उसकी मांद के पास ले, पूरी तरह से विपरीत कार्य करता है। बदले में, आप उसे खिलौना देंगे और एक बार जब आप इसे काट लेंगे तो आप इसकी प्रशंसा करेंगे।

आपका काम अपने पिल्ला को प्रशंसा और सहवास के माध्यम से अच्छे व्यवहार के साथ अपने खिलौनों के सहयोग को समझना होगा, और एक फर्म और स्पष्ट NO या SHHH के माध्यम से बुरे व्यवहार के साथ अन्य वस्तुओं का सहयोग करना होगा।

प्रत्येक पल में ऊर्जा को सही ढंग से प्रेषित करने के महत्व को न भूलें। पिल्ला को हर पल में आपकी खुशी या क्रोध महसूस करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
क्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैंक्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैं
कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्तों को अपने खिलौनों काटने के लिए प्रशिक्षण देनाअपने कुत्तों को अपने खिलौनों काटने के लिए प्रशिक्षण देना
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
कुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelonesकुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelones
कुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएंकुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएं
क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
जूते कैसे फैलाओजूते कैसे फैलाओ
» » कुत्तों को जूते काटने की तरह क्यों पसंद है?
© 2022 TonMobis.com