शिन splints का उपचार




मैं आपको कुछ शिन स्प्लिंट उपचार विधियों को दिखाने जा रहा हूं जिन्हें आप टिबिया के दर्दनाक प्रभावों को रोकने और खत्म करने में मदद के लिए घर पर कोशिश कर सकते हैं। यह दर्द मुख्य रूप से चलने, चलाने या कूदने के लिए अनियमित गतिविधि के कारण होता है।

इस प्रभाव के लिए रोकथाम के सर्वोत्तम तरीकों में से एक पैर के उचित पहनने के लिए दर्दनाक है। आपको दर्द होने का कारण यह है कि बछड़े की मांसपेशियों में देर से मांसपेशियों में दर्द (कठोरता) का अनुभव होता है। इन मांसपेशियों को इन मांसपेशियों का समर्थन करने वाले उचित जूते रखने के लिए पैर और जिस तरह से वे आगे बढ़ते हैं, उन्हें नियंत्रित करते हैं। जूते के कई अलग-अलग प्रकार हैं, लेकिन बास्केटबाल, दौड़ने और क्रॉस ट्रेनर के सबसे आम प्रकार हैं। आपके द्वारा किए जाने वाले गतिविधि के प्रकार के आधार पर, आपको उस जूते के प्रकार का निर्धारण करना होगा जो आपको मिलता है। यदि आप बास्केटबाल खिलाड़ी हैं, तो आप दौड़ेंगे, रुकेंगे और कूदेंगे। इसके लिए आपको डिजाइन किए गए जूते की जरूरत है। यदि आप स्नीकर्स के साथ चल रहे हैं या चल रहे हैं। यदि आप बहुत सारी गतिविधियां कर रहे हैं जो दर्द का कारण बनती हैं, तो आप अंडाकार का उपयोग कर सकते हैं।

इस सिंड्रोम का इलाज करने की कोशिश कर सकते हैं एक और बड़ी बात यह है कि बछड़े की मांसपेशियों को फैलाएं। यह आमतौर पर टिपोटे पर खड़ा होता है और उस स्थिति को पकड़ता है। आपको अपने व्यवसाय से पहले यह करना होगा, क्योंकि यह मांसपेशियों को गर्म करता है, जिससे यह कम संभावना है कि वे फाइबर तोड़ देंगे। मांसपेशियों को टेंसिंग से रोकने और दर्दनाक होने से रोकने के लिए आपको गतिविधि के बाद भी ऐसा करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मांसपेशियों को खिलाने वाली वसा जलाएं - क्या यह इसके लायक है?मांसपेशियों को खिलाने वाली वसा जलाएं - क्या यह इसके लायक है?
यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता हैयह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
अरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैंअरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैं
रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचाररीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार
जूते कैसे फैलाओजूते कैसे फैलाओ
पीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपायपीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपाय
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
पीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणोंपीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणों
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
क्या आपको पीठ दर्द का प्रबंधन करने में समस्याएं हैं?क्या आपको पीठ दर्द का प्रबंधन करने में समस्याएं हैं?
» » शिन splints का उपचार
© 2022 TonMobis.com