प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़

प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़
सीसी छवि: जुंकी पामिस अलकुबिला

एक प्रकार का बड़ा कुत्ता स्पेनिश यह एक बड़ा कुत्ता है, जो इसकी बड़ी मात्रा में बचे हुए त्वचा, इसके कोमल और निविदात्मक रूप से खड़ा होता है। इसका फर नरम है और विभिन्न रंगों में प्रस्तुत किया जा सकता है: काला, लाल, काला के साथ सफेद, लाल रंग के साथ देखा और काले रंग के साथ देखा। इसकी शुरुआत में यह समर्पित था स्पेन में मवेशी देखभाल . यह भी कहा जाता है कि उन्होंने अमेरिका की खोज और विजय के युद्धों के दौरान भाग लिया।

के अंत में उन्नीसवीं शताब्दी में इस दौड़ में गिरावट शुरू हुई , क्योंकि यह चराई के काम को कम बार-बार बन गया, जिसके लिए इसे कब्जा कर लिया गया था। इस स्थिति को स्पेनिश गृहयुद्ध के बाद भी और अधिक उत्साहित किया गया था, इस तरह के एक बिंदु तक पहुंच गया कि वे दुर्लभ हो गए।

इस दौड़ को बचाने के प्रयास में, अंदर 1 9 81 एसोसिएशन बनाया गया था स्पेनिश स्पेनिश मास्टिफ़ कुत्ते का , जो पालतू जानवरों, अभिभावकों या जड़ी-बूटियों के रूप में कब्जा करने के लिए अपने पूर्वजों की तुलना में बड़े और मजबूत नमूनों की तलाश करता है।




एक प्रकार का बड़ा कुत्ता स्पेनिश एक सुरुचिपूर्ण और मजबूत कुत्ता है। वे अजनबियों से भरोसेमंद हैं, लेकिन अपने स्वामी के साथ बहुत स्नेही हैं। वे बच्चों से प्यार कर रहे हैं, इसलिए वे बहुत अच्छे पालतू जानवर हो सकते हैं। बेशक, हमें अपने बड़े आकार को ध्यान में रखना चाहिए और चरवाहा कुत्तों के रूप में, उस ऊर्जा को खर्च करने के लिए बड़ी जगहों की आवश्यकता है और कम उम्र में सामाजिककरण किया जाना चाहिए, क्योंकि वे बहुत क्षेत्रीय हैं।

एक और देखभाल जो आपको चाहिए, यदि आप पालतू जानवर के रूप में इन खूबसूरत कुत्तों में से एक चाहते हैं, तो वे बहुत सारे बाल जारी करते हैं, इसलिए आपको इसे सप्ताह में एक बार ब्रश करना चाहिए।

वे बहुत स्वस्थ हैं, इसलिए सामान्य देखभाल और पशु चिकित्सक की नियमित यात्रा के साथ, आपको समस्या नहीं होनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
बच्चों के साथ आक्रामक स्पेनिश कॉकरबच्चों के साथ आक्रामक स्पेनिश कॉकर
ब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथीब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथी
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
एक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेदएक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेद
शेफर्ड कुत्ते एक स्पेनिश शहर में काम करना बंद कर सकते हैंशेफर्ड कुत्ते एक स्पेनिश शहर में काम करना बंद कर सकते हैं
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
प्रोफाइल: स्पेनिश एलानोप्रोफाइल: स्पेनिश एलानो
» » प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़
© 2022 TonMobis.com