प्रोफाइल: mucuchíes

प्रोफाइल: मुकुचीस
सीसी छवि: लुइगिनो ब्रेसी

Mucuchíes , वे इस नाम को वेनेज़ुएला के लोगों के कारण प्राप्त करते हैं जहां दौड़ 400 साल पहले हुई थी . वे व्यस्त थे संरक्षक और काम करने के लिए चराई। ऐसा माना जाता है कि इसकी उत्पत्ति स्पेनिश विजेताओं द्वारा लाए गए कुत्तों के मिश्रण से होती है XVI शताब्दी . इस दौड़ का निर्माण करने वाले संभावित मिश्रणों में से हैं: स्पैनिश मास्टिफ़, पायरीनान मास्टिफ़, अल्जीरियाई मास्टिफ़, एटलस डॉग और पायरीन माउंटेन। इन पारियों के परिणामस्वरूप, एक बहुमुखी और मेहनती नमूना पैदा हुआ था।

ये खूबसूरत कुत्ते, विजेता के बाद, वेनेज़ुएला में बहुत लोकप्रिय हो गए साइमन बोलिवार इन प्रतियों में से एक था हिमाच्छन्न , जो उसकी मृत्यु तक उसके साथ थे। ताकि इसकी लोकप्रियता के कारण दौड़ की शुद्धता खो नहीं जाएगी 1961 यह बनाया गया था एक दौड़ को संरक्षित करने के लिए समर्पित क्लब और घोषित किया गया था "वेनेजुएला के आधिकारिक कुत्ते"। इसके बावजूद, साल में अपनी शुद्धता बनाए रखना बहुत मुश्किल रहा है 2008 ह्यूगो चावेज़, उन्होंने इस दौड़ को बचाने के लिए पर्यटन मंत्री को कमीशन किया, जिन्होंने बनाया स्नोमी फाउंडेशन इस उद्देश्य के लिए। वर्तमान में, क्रिस्टीना फर्नांडीज (अर्जेंटीना के पूर्व राष्ट्रपति) में इन कुत्तों में से एक है, जिसे एडन चावेज़ ने उन्हें दिया था।

Mucuchies एक हैं दौड़ महान और मजबूत , वे 71 सेमी तक माप सकते हैं। और पुरुषों के मामले में लगभग 50 किलोग्राम वजन। इसका सिर त्रिभुज है और इसमें भूरे रंग की आंखें हैं। वे ऊन और शांतिपूर्ण दिख रहे हैं। हालांकि, अजनबियों के साथ यह हिंसक प्रतिक्रिया करता है।

वे विभिन्न रंगों में पाए जा सकते हैं: पूरी तरह से सफेद या शहद, काला, भूरे या लाल धब्बे के साथ।




समर्पित अधिकांश कुत्तों की तरह चरागाह, उनके पास बहुत सारी ऊर्जा है, इसलिए उन्हें अपने घर में अच्छा व्यवहार बनाए रखने के लिए बड़ी जगहों और बहुत सारी शारीरिक गतिविधियों की आवश्यकता है। उनके मजबूत चरित्र के कारण उन्हें भी कम उम्र में सामाजिककरण की आवश्यकता है।

वे बहुत स्वस्थ कुत्ते हैं, इसलिए सामान्य देखभाल के साथ बड़ी समस्या नहीं होनी चाहिए।

इन कुत्तों में से एक को अपनाने से, आप घर ले जा रहे हैं वेनेज़ुएला इतिहास और परिवार के लिए एक उत्कृष्ट साथी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लोंवैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लों
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
राजकुमारियों की 5 पसंदीदा दौड़राजकुमारियों की 5 पसंदीदा दौड़
प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
प्रोफाइल: bobtailप्रोफाइल: bobtail
नीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल कैसे करेंनीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल कैसे करें
प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़
प्रोफाइल: स्पेनिश एलानोप्रोफाइल: स्पेनिश एलानो
प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़
» » प्रोफाइल: mucuchíes
© 2022 TonMobis.com