प्रोफाइल: flanders का cowherd

प्रोफाइल: फ्लेमिश माउंटेन डॉग
सीसी छवि: जुआन पाब्लो गोंज़ालेज बारगान

यह मजबूत कुत्ता इस क्षेत्र से आता है बेल्जियम में Flanders और इसका उपयोग इस तरह किया जाता है पादरी, अभिभावक, कुत्ते या संदेशवाहक ट्रैकिंग। इसकी उत्पत्ति के बारे में दो सिद्धांत हैं, एक कहते हैं कि यह से निकलता है "ट्यूबरस का कुत्ता" (एक जंगली कुत्ता जो समय के साथ पालतू था) और दूसरा, जो कि में किया गया होता सोलहवीं शताब्दी में फ्लैंडर्स द्वारा, स्पेनिश द्वारा . विशेषज्ञों का मानना ​​है कि 1 9वीं शताब्दी के दौरान, यह कुत्ता पार हो गया था बारबेट या के साथ के पादरी शठता.

इसका मोटी कोट हल्के भूरे रंग से काले रंग के विभिन्न रंगों में पाया जा सकता है, भूरे, नमक और काली मिर्च और चॉकलेट के विभिन्न रंगों के माध्यम से जा रहा है।

अगर ऐसा कुछ है जो खड़ा होता है, तो यह उसका शक्तिशाली सिर है जो एक सुंदर दाढ़ी और मूंछ खेलता है। मापने के लिए पहुंचने के अपने बड़े आकार के बावजूद 69 सेमी तक और लगभग 45 किलो वजन , वह एक बहुत चुस्त कुत्ता है।

उसका चरवाहा चरित्र अपने परिवार के साथ भी विशेष रूप से बच्चों के साथ साबित करता है, जिसके साथ वह बहुत प्रदर्शित करता है रक्षक . बेशक, इन विशेषताओं के सभी कुत्तों की तरह, इसके लिए बहुत सारे व्यायाम और स्थान की आवश्यकता है , इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि यदि आपके पास कोई बड़ा आंगन नहीं है, तो दिन में कम से कम दो या तीन बार इसे बाहर निकालें, ताकि आप अपनी ऊर्जा का उपयोग कर सकें।




बॉयरो डी फ्लैंडेस भी है निविदा, विचारशील और बहुत बुद्धिमान . यह अनुशंसा की जाती है कि, इन विशेषताओं का लाभ उठाते हुए, शुरुआती उम्र से ट्रेन और वह अकेला नहीं रहता है, क्योंकि वह इसे पसंद नहीं करता है और इस स्थिति में थोड़ा विनाशकारी बन सकता है।

यद्यपि वह सामान्य रूप से बहुत अच्छे स्वास्थ्य में है, लेकिन वह बड़े कुत्ते नस्लों के बीच आम समस्याएं पेश कर सकता है, उदाहरण के लिए, हिप डिस्प्लेसिया, गैस्ट्रिक टोरसन या मोतियाबिंद। हालांकि, एक पशुचिकित्सा द्वारा नियमित निगरानी के साथ, इसे बड़ी समस्याएं नहीं पेश करनी चाहिए।

यदि आप इन खूबसूरत कुत्तों में से एक को अपने परिवार का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपको अपने परिवार के लिए एक उत्कृष्ट साथी होने का समय समर्पित करना है, जिसे आप निश्चित रूप से प्यार में डाल देंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लडहाउंड कुत्ते नस्लब्लडहाउंड कुत्ते नस्ल
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
प्यार के साथ, पूर्वी यूरोप से Komondorप्यार के साथ, पूर्वी यूरोप से Komondor
प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
प्रोफाइल: bobtailप्रोफाइल: bobtail
प्रोफाइल: पिक्सी बॉबप्रोफाइल: पिक्सी बॉब
बर्नीज़ माउंटेन डॉगबर्नीज़ माउंटेन डॉग
प्रोफाइल: स्पेनिश एलानोप्रोफाइल: स्पेनिश एलानो
» » प्रोफाइल: flanders का cowherd
© 2022 TonMobis.com