आपके लिए एक बड़ा टेबल मालिश सेलर प्राप्त करें

बोर्ड कितना मजबूत है और एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है। इस कारण से, आप सबसे सस्ता खरीद पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं जिसे तालिका मिल सकती है। आप एक टेबल चाहते हैं जो अगले कुछ सालों में अपना वजन संभालें और खराब निर्माण किया जा सकता है जो आपके लिए कर सकता है। पहली तालिका की वजन सीमाओं की जांच करना सुनिश्चित करें। एक अच्छी गारंटी एक दायित्व है।

यदि आपको कम कीमत पर प्रथम श्रेणी की मालिश टेबल की आवश्यकता है, तो आप एक सभ्य दूसरी हाथ इकाई खोजने के लिए मालिश के विषय पर ऑनलाइन मंच पर जा सकते हैं। आप यह देखने के लिए चारों ओर पूछ सकते हैं कि कोई ऐसी तालिका बेचने की योजना बना रहा है जो अभी भी अच्छी हालत में है। एक मालिश चिकित्सक के पास एक टेबल बेचने के कई कारण हो सकते हैं, जिसमें आपके उपकरण को अपडेट करना, दूसरे शहर में जाना या क्योंकि वे एक अलग क्षेत्र में प्रवेश करना चाहते हैं। स्पा आमतौर पर अपने उपकरणों को अधिक बार प्रतिस्थापित करते हैं, भले ही यह अभी भी उत्कृष्ट स्थिति में है, यही कारण है कि आपको अपने स्थानीय स्पा में जाना चाहिए और उनके साथ चैट करना चाहिए। दोनों मामलों में, आप एक मालिश टेबल खरीदने में सक्षम होंगे जो अन्यथा आपको एक हाथ और एक पैर प्राप्त करने के लिए खर्च करेगा।

जब आप मालिश का विकल्प चुनते हैं, तो आपको ग्राहकों को अधिकतम आराम की गारंटी देने के लिए विशिष्ट टुकड़ों की भी आवश्यकता होती है। हेडरेस्ट के अलावा जो काफी महत्वपूर्ण है, armrests और footrests पर विचार किया जाना चाहिए। कुछ मालिश तालिकाओं में समायोज्य footrests है जो कोण को अधिक आराम के लिए बदल सकता है और आपके लिए काम करना आसान बनाता है। आर्मस्ट एक लटकते रैक टेप या एक स्लिंग से बना हो सकता है। यह ग्राहक को अधिक आरामदायक बना सकता है, और जिस प्रकार आप चाहते हैं उस पर निर्भर करेगा कि आप लोगों पर कैसे काम करते हैं।




संक्षेप में, विचार एक मालिश खरीदने के लिए है कि आप आने वाले कई सालों तक उपयोग करने में सक्षम होंगे। आप एक इकाई भी चुनना चाहेंगे जो आपके और आपके ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप हो। आप वह व्यक्ति चाहते हैं जो मालिश को इतनी आरामदायक महसूस करे और इसका आनंद लें कि वे टेबल पर ध्यान नहीं देते हैं। मालिश की तलाश करते समय, इन सुझावों को ध्यान में रखें ताकि आप एक टेबल खरीद सकें जो आपके साथ कुछ सालों तक रहेगा।

मालिश चिकित्सक शरीर में तनाव और गाँठ को कम करने में मदद कर सकते हैं ताकि आपके शरीर को ताज़ा कर सकें और व्यस्त दिन के बाद आराम कर सकें। अधिक जानकारी के लिए बैक मालिश समीक्षा और पैर मालिश पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
मांसपेशियों में दर्द की जानकारी राहतमांसपेशियों में दर्द की जानकारी राहत
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?
एक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारणएक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारण
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती हैपिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है
हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाएहाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए
मालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाएमालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाए
मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टामालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
» » आपके लिए एक बड़ा टेबल मालिश सेलर प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com