बच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधान

परिवर्तन छोड़ें

यह एक आवश्यकता की तरह प्रतीत हो सकता है, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें फर्नीचर के एक विशेष टुकड़े की आवश्यकता है चैनिंग केवल शिशु डायपर के लिए चाहता है। ईएस साइडबोर्ड और चैनिंग नर्सरी में टेबल को क्रैम करने के बजाय, दोनों को फर्नीचर के टुकड़े के साथ मिलाया गया। छः ड्रॉर्स को ढेर करने के बजाए ड्रॉर्स की दो या तीन पंक्तियों के साथ निम्न साइडबोर्ड चुनें। जोड़े के लिए अपने छोटे और डायपर और गीले पोंछे के लिए कपड़ों के लिए कुछ ड्रॉर्स का प्रयोग करें। चैनिंग डायपर सेवा तालिका के शीर्ष पर पैड रखें। डायपर परिवर्तनों के दौरान कभी भी अपने बच्चे को अकेला छोड़ दें या ड्रेसर गिर सकता है और चोट पहुंचा सकता है।

इसे क्लोजेट में रखो

इस विश्वास में कोई निश्चित नियम नहीं है कि पत्थर आपके बच्चे के कमरे में दीवार के खिलाफ होना चाहिए। प्रदर्शन कोठरी, अपने छोटे बेडरूम में और अधिक जगह खोलने के लिए विश्वास को धक्का देने पर विचार करती है। यह उन लोगों के लिए आदर्श समाधान है जो अपने बच्चे के पालना के साथ चैनिंग टेबल समन्वय से बच नहीं सकते हैं। आपके बच्चे के कपड़े लटकते क्यों इतने छोटे हैं कि आपको उनके साथ लड़ना नहीं होगा, आप दराज खोलने के रास्ते से बाहर निकल सकते हैं। जैसे ही आपका बच्चा अधिक डायपर और कपड़े बढ़ता है, बिगगर मिलता है, कमरे में विश्वास को दूर करना और चैनिंग टेबल से छुटकारा पालना संभव है।


कस्टम कैबिनेट प्राप्त करें


एक कस्टम कैबिनेट हमेशा सबसे सस्ता विकल्प नहीं है, लेकिन यह डे केयर सेंटर में एक छोटे ड्रेसर की आवश्यकता को खत्म कर सकता है। कस्टम क्लोज़ट आपको अपनी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए सलाखों और अलमारियों को लटककर सह सह दराजों को मिश्रण और मैच करने की अनुमति देता है, भले ही अंतरिक्ष सीमित हो। अलमारी चुनें जो अब काम करता है और यह अभी भी उपयोगी होगा कि बच्चा बढ़ता है। इसका मतलब यह है कि दराज कपड़ों के आकार और बार की एक श्रृंखला को समायोजित कर सकते हैं जो कपड़ों को फर्श पर खींचने से बचाने के लिए पर्याप्त हैं क्योंकि आपका छोटा बच्चा बड़ा हो जाता है।

पोशाक बनाने के लिए ड्रेसर का प्रयोग करें

हां, ड्रेसर को बच्चे के कपड़े पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अन्य वस्तुओं के लिए ड्रॉर्स की जोड़ी का उपयोग नहीं कर सकते हैं। अपने कपड़े को दो छोटे दराजों पर रखें और नीचे वाले खिलौनों या किताबों के साथ भरें। यह नर्सरी में एक खिलौना बॉक्स या शेल्फ की आवश्यकता को समाप्त करता है। आपके पास अपने बच्चे के लिए क्रिएटिव प्ले चीजों के लिए स्टोरेज समाधान होगा, और आपके पास किंडरगार्टन और बुराई में आसानी से खेलने के लिए पर्याप्त जगह होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
» » बच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधान
© 2022 TonMobis.com