किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें

वाटरफ्रंट

मोनॉन्गाहेला नदी के किनारे स्थित, वाटरफ़्रंट पिट्सबर्ग में किशोरों और वयस्कों के लिए एक हिप hangout है। मस्ती के मुख्य आकर्षणों में से एक डेव और बस्टर है। इस संपत्ति में शैली में गेम, सवारी और कार्निवल गेम्स से भरे अपने बड़े खेल के मैदान के नजदीक एक रेस्तरां है। किशोर एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और विन्न टिकट पुरस्कार का लाभ उठा सकते हैं। तट भी कई रेस्तरां हिप शैली बर्गर और Fuddruckers, TGI शुक्रवार और रेड रॉबिन आलू जैसी फ्राइज़ प्रदान करता है। इसके अलावा, किशोर Aeropostale किशोरों पसंदीदा, ओल्ड नौसेना, अमेरिकी ईगल Outfitters और गीले सील की तरह दुकानों पर नए कपड़े और सामान खरीद सकते हैं।

स्टेशन स्क्वायर

पिट्सबर्ग में युवा लोगों को इकट्ठा करने के लिए स्टेशन स्क्वायर एक आधुनिक जगह है। यह बड़ा मनोरंजन परिसर हार्ड रॉक कैफे, पिट्सबर्ग थीम मर्चेंडाइज के साथ विशेष स्टोर और ग्रीष्मकालीन संगीत कार्यक्रमों के लिए एक बड़ा एम्फीथिएटर जैसे कई रेस्तरां प्रदान करता है। उन्होंने संगीत कलाकारों जैसे हार्ट, लिल किम, बुस्टा राइम्स, मारून 5 और जेसन मरेज का वर्णन किया। स्टेशन स्क्वायर गेटवे क्लिपर स्टीलर्स जहाज, समुद्री डाकू और पेंगुइन खेलों से और उसके लिए भी परिवहन प्रदान करता है।


खेल आयोजन


पिट्सबर्ग कई प्रमुख खेल टीमों का घर है जो किशोरों, उनके परिवारों और दोस्तों के लिए पूरे वर्ष मनोरंजन खेल प्रदान करते हैं। गर्मियों के दौरान, किशोर पीएनसी पार्क से शहर के शानदार दृश्य के साथ दोपहर या शाम को समुद्री डाकू खेल देख सकते हैं। कुछ गेमों में खेल के तुरंत बाद रात में आतिशबाजी का प्रदर्शन भी होता है। वर्ष के सबसे ठंडे महीनों के दौरान, किशोरावस्था हेनज़ फील्ड और पेंगुइन में कंसोल एनर्जी सेंटर में स्टीलर्स के लिए जड़ें हैं। प्रत्येक परिसर में दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए क्षमता और कई रेस्तरां अनुकूलित किए गए हैं।

संगीत कार्यक्रम

पूरे साल, किशोर पिट्सबर्ग में कई संगीत कार्यक्रमों में अपने पसंदीदा कलाकारों के संगीत कार्यक्रम का आनंद ले सकते हैं। शहर के भीतर और पूरे वर्ष, कॉन्सर्ट अक्सर अवकाश केंद्र हेनज़ फील्ड, पीएनसी पार्क और कंसोल एनर्जी सेंटर में आयोजित किए जाते हैं। शीतकालीन संगीत कार्यक्रम सीधे बर्फ पर बैठने के लिए, कंसोल एनर्जी सेंटर के घर पर हैं। उदाहरण के लिए, लेडी गागा Consol फरवरी 2011 में होस्ट दोनों विकल्पों लॉन सीटों स्टेडियम और फर्स्ट नियाग्रा मंडप 2010 में शहर के बाहरी इलाके गर्मी संगीत, केंद्र की मेजबानी की है पसंदीदा जोनास ब्रदर्स किशोरों प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
वाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरांवाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरां
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
प्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभावप्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभाव
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
किशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारणकिशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारण
विलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम देंविलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम दें
» » किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें
© 2022 TonMobis.com