एक सप्ताहांत यात्रा के लिए भोजन

दही

दही पर एक लंबी सड़क यात्रा पर विचार करें। थोड़ा अनाज या granola के अलावा दही में सुधार किया जा सकता है। लंबे समय तक कैल्शियम युक्त समृद्ध खाद्य पदार्थों को खराब करने से रोकने के लिए दही को ताजा रखें। ड्राइविंग करते समय, दही खाने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है। सुविधा के लिए ट्यूब में प्रदान किए गए दही के प्रकार को उसके साथ लाने पर विचार करें।

फल और सब्जियां

फल और सब्जियां वे खाद्य पदार्थ हैं जिन्हें कार यात्रा पर आनंद लिया जा सकता है। कटा हुआ केला पोटेशियम, विटामिन और कार्बोहाइड्रेट प्रदान करता है। कहीं भी आनंद लेने के लिए सेब और संतरे टुकड़े। मूंगफली के मक्खन के साथ सेब का भी आनंद लिया जा सकता है। एक फल सलाद पर विचार करें जिसमें खरबूजे, चेरी, स्ट्रॉबेरी और अंगूर होते हैं। चेरी और अंगूर की किस्मों सहित टमाटर, स्टोर करने के लिए आसान हैं और चलते हैं। एक और विकल्प गाजर और अजवाइन लेने और नीले पनीर या खेत या सॉस के विभिन्न प्रकार के साथ सुधारना है।


प्रोटीन

सूखी मांस और पनीर लंबे कार यात्राओं के लिए प्रोटीन प्रदान करते हैं। स्विट्ज़रलैंड, प्रोवोलोन, चेडर या अमेरिकी समेत सभी स्वादों के अनुरूप विभिन्न प्रकार की चीज लाएं। पनीर की छड़ें और कटा हुआ पनीर कार में खाना आसान है। कुकीज़ के साथ खाने के लिए पनीर काट लें। सूखा मांस एक अच्छा नाश्ता हो सकता है जो स्टोर करना आसान है। पनीर जैसे, सूखे मांस विभिन्न प्रकार के स्वादों में उपलब्ध है




.

सैंडविच

कार यात्रा पर जाने के लिए सैंडविच को अच्छे भोजन के लिए जरूरी था। सैंडविच अग्रिम में तैयार किया जा सकता है। एक अच्छे पुराने फैशन वाले मूंगफली का मक्खन और जाम जैसे साधारण सैंडविच को संलग्न करें। प्रोटीन के लिए, रोटी पर या दो कुकीज़ के बीच हम्स फैलाओ। यदि आपके पास रेफ्रिजरेटर है तो आप ठंडा मांस सैंडविच पैक कर सकते हैं। यदि आप कार में खाते हैं, तो रोल को स्लाइस में काट लें और उन तत्वों से बाहर रहने में कामयाब रहे जो मेयोनेज़ और टमाटर की तरह रोटी को गीला कर देंगे।

पेय

हाइड्रेटेड रहने के लिए, इसके साथ बड़ी मात्रा में पानी लाएं। आप बोतलबंद पानी ला सकते हैं या पानी के साथ एक जार भर सकते हैं और तरल ठंडा रखने के लिए बहुत सारे बर्फ क्यूब्स जोड़ सकते हैं। यदि आप अपने पानी को एक निश्चित स्वाद देना चाहते हैं, तो स्वाद पैक जोड़ने पर विचार करें। कुछ पेय पदार्थों के साथ लाएं जो लंबी ड्राइव, जैसे कि ऊर्जा पेय, बर्फ कॉफी या सोडा को बढ़ावा देंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसा जलने आहार खाने से आपके शरीर को टोन करें?वसा जलने आहार खाने से आपके शरीर को टोन करें?
काम करने के 3 दिन आहारकाम करने के 3 दिन आहार
तोते के लिए घर का बना आहारतोते के लिए घर का बना आहार
गठिया रोकें - चेरीगठिया रोकें - चेरी
जठरशोथजठरशोथ
इन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगेइन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगे
एक हॉगस्टर का खानाएक हॉगस्टर का खाना
भूमि कछुओं को खिलाानाभूमि कछुओं को खिलााना
त्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियांत्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियां
कुत्तों के लिए 4 कपकेक व्यंजनोंकुत्तों के लिए 4 कपकेक व्यंजनों
» » एक सप्ताहांत यात्रा के लिए भोजन
© 2022 TonMobis.com