कोलोराडो में मोबाइल घरों के लिए सुपीरियर

क्रेस्ट मोबाइल एस्टेट्स

कोलोराडो स्प्रिंग्स में पिक्स पीक के पैर पर क्रेस्ट मोबाइल एस्टेट, 55 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए है। पार्क सिटीटेल मॉल, सार्वजनिक पुस्तकालय, डाकघर और कई चर्चों के पास है। सार्वजनिक परिवहन आसानी से प्रवेश द्वार पर लगातार स्टॉप के साथ बस के साथ सुलभ है। पार्क में 300 सिंगल और डबल वाइड मोबाइल होम, क्लबहाउस, गर्म इनडोर पूल, व्हर्लपूल, जिम और दो सौना हैं। ला क्रेस्टा मोबाइल एस्टेट्स में आउटडोर मनोरंजन में गोल्फ, घोड़े की नाल और शफलबोर्ड शामिल हैं। निवासी समुदाय के रात्रिभोज, सुबह कॉफी, बाइबल अध्ययन, शिल्प, बड़े स्क्रीन टीवी, पूल टेबल और कार्ड गेम का आनंद लेते हैं।

क्रेस्ट मोबाइल एस्टेट्स
205 एन मुरे ब्लड।
कोलोराडो स्प्रिंग्स, सीओ 80 9 16
800-522-7378
lacrestaestates.com


कासा डेल रियो

एक गेटेड समुदाय कासा डेल रियो, 45 साल या उससे अधिक उम्र के कम से कम एक साल के निवासी परिवारों को मोबाइल होम साइट प्रदान करता है। निवासी Magnolia Casas की 50 मंजिल योजनाओं में से एक चुन सकते हैं या एक कस्टम मोबाइल घर है। आपके मोबाइल घर के लिए भूमि खरीद या पट्टा के लिए उपलब्ध है। मासिक रखरखाव शुल्क को पानी, सीवर, कचरा संग्रह, सड़क बर्फ की सफाई, भूनिर्माण और क्लबहाउस की सुविधा के लिए माना जाता है। हाई-एंड मोबाइल होम पार्क सुविधाओं में क्लबहाउस, सामुदायिक उद्यान, आरवी स्टोरेज, और अरकंसास नदी का आधा मील निवासियों और उनके मेहमानों के लिए आरक्षित है। आर्कान्सा नदी के नजदीक होने के अलावा, कैसो डेल रियो भी कॉलेजिएट चोटियों और बफेलो के नजदीक है। आउटडोर मनोरंजन में राफ्टिंग, हाइकिंग, मछली पकड़ना, स्कीइंग और स्नोमोबिलिंग शामिल हैं। भूत के कस्बों, गर्म झरनों और ऐतिहासिक स्थान भी पार्क के पास हैं।




डेल रियो केस
27665 सीआर -313
बुएना विस्टा, सीओ 81211
719-395-3465
casadelriopark.com

हॉलिडे हिल्स गांव

फेडरल हाइट्स में हॉलिडे हिल्स गांव 55 साल के निवासियों और अपने मोबाइल घर द्वारा 735 साइटों तक प्रदान करता है। सुविधाओं में एक पूल, जकूज़ी, पिकनिक क्षेत्र, क्लबहाउस, गेम रूम, जिम, कपड़े धोने और आरवी स्टोरेज शामिल हैं। छुट्टी हिल्स गांव पालतू जानवरों की अनुमति देता है। मोबाइल होम पार्क डाउनटाउन डेनवर से 15 मिनट दूर है और अस्पतालों और शॉपिंग सेंटर के बहुत करीब है। सार्वजनिक परिवहन पार्क के समुदाय के प्रवेश द्वार पर उपलब्ध है।

हॉलिडे हिल्स गांव
2000 डब्ल्यू 92 वें Ave
संघीय हाइट्स, सीओ 80260
303-428-6313
equitylifestyle.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
सफेद खाड़ी में जिम्मेदार कार्यकालसफेद खाड़ी में जिम्मेदार कार्यकाल
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
व्यापार मीटिंग में मोबाइल टेलीफोनी के विकृतियों को कैसे दूर किया जाएव्यापार मीटिंग में मोबाइल टेलीफोनी के विकृतियों को कैसे दूर किया जाए
वर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियांवर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियां
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
» » कोलोराडो में मोबाइल घरों के लिए सुपीरियर
© 2022 TonMobis.com