बस यात्रा के लिए भोजन

कूलर

एक पोर्टेबल कूलर में बर्फ पैक ले लो। जबकि एक कूलर आकार बस पर आपके पास मौजूद सीमित मात्रा में फिट नहीं होता है, एक छोटा बैकपैक करेगा। उस भोजन से भरा बैकपैक भरें जिसे आप ठंडा रखना चाहते हैं। बर्फ बैग खाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्रकार का होना चाहिए ताकि वह अधिक तेज़ी से भंग न हो जाए।

पेय

पानी और रस लाओ। यात्रा करते समय निर्जलीकरण एक समस्या हो सकती है, खासकर गर्मियों में, और पानी और रस को अच्छी तरह से रखा जाना चाहिए। शीतल पेय से बचें - यह केवल आपको प्यास देगा।


फल और पागल

सूखे या ताजे फल बस यात्रा पर लेने के लिए आदर्श है, क्योंकि यह खाने में आसान है और आपके लिए अच्छा है। फल जो बहुत जटिल नहीं है। बेरीज और सेब अच्छे विकल्प हैं।

नट्स तब तक खाने में आसान होते हैं जब तक कि वे पहले से ही छील नहीं जाते हैं। च्यूइंग कुछ एक अच्छा ऐपेटाइज़र है।

यदि आप फल के अलग-अलग टुकड़ों के भ्रम से बचना चाहते हैं, तो फल और नट्स के साथ ग्रैनोला बार खरीदें।

सब्जियों


कुछ सब्जियों को काटें और उन्हें एक छोटे कटोरे में पैक करें। गाजर, अजवाइन, खीरे और मिर्च अच्छी तरह से यात्रा करते हैं, जब तक यह ताजा रहता है। न केवल वे आपके लिए अच्छे हैं, वे स्नैक करने के लिए मजेदार हैं।

सैंडविच

यात्रा करने के लिए एक फ्लेक भोजन, सैंडविच कहीं भी लेना आसान है। रचनात्मक बनें आपको हर समय मूंगफली का मक्खन और जेली या बकवास के लिए बसने की ज़रूरत नहीं है। रोटी स्लाइस पैक करें और भिगोकर रोटी से बचने के लिए अलग से भरें और अपने सैंडविच स्वाद को बेहतर बनाएं। यदि आप मसालों चाहते हैं, तो उन्हें अलग से पैक करें।

सूप

सूप के साथ एक थर्मस एक अच्छा भोजन है, जब तक कि समय के लिए कॉल करता है। सुनिश्चित करें कि सूप अकेले पीने के लिए पर्याप्त पतला है - यह बस पर कठिन चम्मच होगा। टमाटर या किसी भी तरह का क्रीम सूप योग्यता।

सलाद

बीन्स या ठंड पास्ता सलाद बस यात्रा पर ले जाने और खाने के लिए आसान हैं, और वे आपके लिए अच्छे हैं। सलाद से बचें - यह आसानी से सूख जाता है। लेकिन कई अन्य अवयवों से बने सलाद अच्छी तरह से काम करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
अपने कुत्ते के साथ पहाड़ों और स्की पर जाएंअपने कुत्ते के साथ पहाड़ों और स्की पर जाएं
अपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करें
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
एक कुत्ते पिंजरे के उपयोगएक कुत्ते पिंजरे के उपयोग
मेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्तमेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्त
गर्म दिनों के लिए मेरे पालतू जानवर के साथ मुझे क्या ख्याल रखना चाहिए?गर्म दिनों के लिए मेरे पालतू जानवर के साथ मुझे क्या ख्याल रखना चाहिए?
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
एक पोर्टेबल हैंडहेल्ड वाष्पीकरण के लाभएक पोर्टेबल हैंडहेल्ड वाष्पीकरण के लाभ
पग भोजन या पानी नहीं मिलता हैपग भोजन या पानी नहीं मिलता है
» » बस यात्रा के लिए भोजन
© 2022 TonMobis.com