न्यूफाउंडलैंड कैहोरो की पहली देखभाल

यह संभव है कि पहले और दूसरे दिन पिल्ले नए भोजन में अजीब हों, इसलिए हम छोटी गेंदों को छोटा हुआ मांस, अधिमानतः बैल के साथ बना देंगे, और हम उन्हें मुंह में सावधानी से रखेंगे। अगर हम उन्हें अकेले खाने देते हैं, तो मां को भस्म करने के लिए यह सबसे सुरक्षित है। न ही हम अगर आप पहली बार में उन्हें स्वीकार नहीं करते, वहाँ के रूप में पिल्लों हैं खाने किसी भी मामले में दूसरों से पहले, हम अपने मुँह ध्यान से उन्हें खाने को पाने के लिए खोल सकते हैं शुरू नर्वस होना चाहिए।

समय पिल्लों को मां के दूध अन्य खाद्य पदार्थ खाने के लिए छोड़ से, हम, desparasitaciГіn के लिए आगे बढ़ें क्योंकि तब वहाँ संभावना है कि पकड़ा आंतों parГЎsito की mГЎs algГєn प्रकार हैं। याद रखें कि कुत्ते और वयस्क दोनों कुत्ते को किसी भी बीमारी के खिलाफ टीकाकरण से पहले हटा दिया जाना चाहिए, अन्यथा टीका इसके प्रभाव के सभी या हिस्से को खो सकती है।

पशुचिकित्सा हमें बताएगा कि पिल्ले को कम करने के लिए हम किस वर्माउथ का उपयोग करेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि उत्पाद को सिरप के रूप में उपयोग करना है, क्योंकि अनुभव मुझे बताता है कि इसे प्रशासित करने का सबसे व्यावहारिक तरीका है। गोलियों के साथ, हालांकि हम उन्हें टुकड़ों में काटते हैं, फिर भी उन्हें वापस लौटने का खतरा होता है - इसके बजाय, सिरप जो उन्हें पसंद करते हैं, उन्हें छोड़कर क्योंकि उन्हें लगता है कि यह मिठास हमें यह जानने की अनुमति देता है कि प्रत्येक पिल्ला ने संकेत राशि ली है या नहीं। ध्यान में रखते हुए कि खुराक जानवर के वजन से गणना की जाती है, हमें सटीक राशि जानने के लिए पहले उनका वजन करना चाहिए।

कई दौड़ में, और विशेष रूप से न्यूफाउंडलैंड में, हम विशेष देखभाल पिल्लों स्वच्छ करने के लिए, ले लेना चाहिए, खासकर जब वे सभी एक ही रंग के होते हैं, क्योंकि यदि हम एक ही पशु में, पहचान नहीं है podrГamos गलतियों और दे दो खुराक। इससे बचने के लिए दो प्रक्रियाएं हैं। एक colocГЎndolos जाना, के रूप में वे एक कंटेनर box- plГЎstico या अन्य प्रणाली गर्दन में टेप डाल करने के लिए wormed पिल्ला, operaciГіn कि आम तौर पर किसी दूसरे व्यक्ति की मदद की आवश्यकता है में अपने खुराक प्राप्त हुआ है।

सिरप को प्रशासित करने के लिए, हम इंजेक्शन के सिरिंज का उपयोग करेंगे जिससे हमने सुई को पहले हटा दिया होगा। हम पिल्ला को उसके हाथ में ले जाएंगे, हम उसे अपने सिर से रखेंगे और हम उसे सिरप देंगे। इस तरह हम जानते होंगे कि वह इसे निगलता है और इसे थूकता नहीं है।




पहले administraciГіn के 24 घंटे के भीतर मल में कीड़े की desparasitaciГіn observГЎramos एक invasiГіn की अगली dГa के लिए, दोहराने के लिए क्योंकि asГ भी लार्वा वे था नष्ट कर सकते हैं आगे बढ़ें।

छः हफ्तों में, हम दूध पिलाने के लिए आगे बढ़ेंगे, यानी मां को छोटे से अलग कर दें, जो पिन के जैसे छोटे दांत उसके निपल्स को चोट पहुंचाने में सक्षम हैं। मां के लिए, दूध पिलाना एक राहत है। ऐसी मां हैं जो दूध पीसने की शुरुआत में स्वचालित रूप से दूध खो देते हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है, तो हम इसे पूरे दिन पानी या भोजन के बिना छोड़ देंगे और अगले दिन हम राशन पानी देंगे, हम इसकी आधा भोजन में कमी करेंगे।

दूध को खत्म करने का एक और तरीका स्तन क्षेत्र में मालिश को एक कपूर शराब आधारित मलम के साथ लागू करना है। पशुचिकित्सक
हमें बताएगा कि सबसे उपयुक्त प्रणाली कौन सा है।

एक बार पिल्ले कमजोर हो जाते हैं, उन्हें हर 24 घंटों में पांच बार खाना चाहिए, आनुपातिक रूप से इंटेक्स वितरित करना और रात के दौरान उन्हें और अधिक स्थान देना चाहिए। जैसे-जैसे वे बढ़ते हैं, हम भोजन की संख्या को कम कर देंगे, हां, अधिक मात्रा में होगा। पांच या छह महीने की उम्र में, आपको केवल दो भोजन लेना चाहिए। जब आप एक वर्ष बदलते हैं, तो आप हर 24 घंटों में भोजन ले सकते हैं या यदि आप चाहें तो हर 12 घंटे में कम प्रचुर मात्रा में।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
कुत्ते पिल्ले को कौन सा विकल्प दूध देता है?कुत्ते पिल्ले को कौन सा विकल्प दूध देता है?
बीमार कुत्ते को खिलाानाबीमार कुत्ते को खिलााना
पिल्ला लाइसेंसपिल्ला लाइसेंस
कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
जर्मन बुलडॉग पिल्ले की देखभालजर्मन बुलडॉग पिल्ले की देखभाल
कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
पहली बार पशुपालन करने के लिए मेरे पिल्ला कब लेना है?पहली बार पशुपालन करने के लिए मेरे पिल्ला कब लेना है?
सेटर पिल्ला के पहले दिनसेटर पिल्ला के पहले दिन
» » न्यूफाउंडलैंड कैहोरो की पहली देखभाल
© 2022 TonMobis.com