घर का बना चेहरे cleansers




सभी प्रचार और नए पैदा हुए रसायनों से थके हुए, जो हमेशा अपने चेहरे की सफाई करने वालों पर रखे जाते हैं? चेहरे की धोने पर पैसे खर्च करने से थक गए जो काम नहीं करते? या यह है कि आपने बस फार्मेसी डिटर्जेंट को अच्छे से छोड़ने और अपने संस्करण बनाने शुरू करने का फैसला किया है?

घर का बना चेहरे की सफाई करना आसान और मजेदार है! इसके अलावा, यह आपको भोजन के साथ खेलने का बहाना देता है। घर का बना क्लीनर सभी प्राकृतिक विटामिन, एंटीऑक्सिडेंट्स और खनिजों का लाभ उठाता है जो सीधे कच्चे, अनप्रचारित खाद्य पदार्थों से आते हैं, और इसे आपके चेहरे पर रख देते हैं। यह अच्छा लगता है, है ना? आप जानते हैं कि आप अपने चेहरे के उत्पाद में क्या डाल रहे हैं, और लंबी अवधि में, आप कुछ पैसे बचा सकते हैं। केवल चेतावनी यह है कि, आप ताजा सामग्री का उपयोग कर रहे हैं और आपको शायद हर दिन अपने चेहरे की कुछ सीमित concoctions में सुधार करना चाहिए। रेफ्रिजरेटर में अप्रयुक्त हिस्से को रखें और जितनी जल्दी हो सके इसका इस्तेमाल करें। प्रदूषण और जीवाणु वृद्धि की देखभाल, क्योंकि उन्होंने मिश्रण में स्टेबिलाइजर्स को जोड़ा।

अब मज़ा! अपनी त्वचा के लिए सही कस्टम चेहरे की सफाई करने के लिए निम्न में से कुछ तत्वों को संयोजित करने का प्रयास करें:

दलिया चेहरे क्लीनर या स्क्रब
ओट्स खुजली और सूखापन से छुटकारा पाने में मदद करते हैं। और `hypoallergenic, भी, तो अगर आप सूखी और संवेदनशील त्वचा है तो oatmeal जोड़ने के लिए एक आदर्श घटक है। ओट भी उच्च गुणवत्ता नमी प्रतिधारण हैं। आधे कप के दलिया को पर्याप्त पानी, दूध या दही के साथ एक पेस्ट बनाने के लिए मिलाकर धीरे-धीरे त्वचा में मालिश करें। वांछित अगर एक से अधिक चेहरे के लिए छोड़ दें। गर्म पानी के साथ अच्छी तरह से कुल्ला।

ताजा ककड़ी क्लीनर
सूजन से छुटकारा पाने के लिए आपने अपनी आंखों पर ठंड ककड़ी के पतले स्लाइस डालने के सौंदर्य रहस्य के बारे में सुना होगा। यह पता चला है कि खीरे के समान पीएच त्वचा के रूप में होता है जिसका मतलब है कि आप एसएपी नमी नहीं करते हैं। मध्यम आकार के ककड़ी के रस को निकालें और इसे कुछ अंडा सफेद के साथ मिलाएं जब तक मिश्रण में ठंडा क्रीम (बहुत तरल नहीं) की स्थिरता हो। बारीक कटा हुआ और कटा हुआ कटा हुआ टकसाल पत्तियां जोड़ें। यह चेहरे पर विकसित होता है और फिर गर्म पानी के साथ धोने से पहले 10-15 मिनट तक आराम करता है।

सरल बेकिंग सोडा मुँहासे स्क्रब
कभी-कभी, रसोई पेंट्री में सबसे सरल सामग्री मुँहासे के खिलाफ प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा सकता है। इस साधारण चेहरे की सफाई करने के लिए, वांछित स्थिरता का पेस्ट बनाने के लिए पानी के साथ बेकिंग सोडा मिलाएं। चेहरे पर धीरे-धीरे मालिश करें, फिर पानी से अच्छी तरह कुल्लाएं। आप प्राकृतिक टोनर के लिए कपास के साथ चेहरे पर सेब साइडर सिरका के आवेदन के साथ भी पालन कर सकते हैं। यह बेकिंग सोडा पेस्ट मुँहासे के लिए एक स्थानीय उपचार भी हो सकता है। सावधान रहें, हालांकि, हल्के रासायनिक खाना पकाने के गुण त्वचा पर बहुत कठिन हो सकते हैं। यह सिफारिश की जाती है कि मुँहासे के लिए बहुत से उपचार न करें, उसी समय त्वचा अत्यधिक शुष्क और परेशान हो सकती है।

मुँहासा प्रवण त्वचा के लिए शहद और ऐप्पल क्लीनर
जब लोग त्वचा देखभाल के लिए घरेलू उपचार के बारे में बात करते हैं, तो शहद का लगभग हमेशा उल्लेख किया जाता है। यह आपके मधुमक्खी त्वचा को रखने के लिए विटामिन और एंटीऑक्सिडेंट के साथ पैक किया जाता है। शहद में भी नमी होती है, जो मुँहासे प्रवण त्वचा के लिए अच्छी होती है, क्योंकि अधिक मुँहासे दवाएं सूख जाती हैं। शहद की सबसे बड़ी उपलब्धियों में जोड़ने के लिए, इस स्वीटनर में एंटीमाइक्रोबायल गुण भी होते हैं। ऐप्पल का रस एक प्राकृतिक अस्थिर है जो त्वचा से अतिरिक्त तेल निकाल सकता है। सेब में फल एसिड भी होते हैं जो त्वचा को exfoliate मदद कर सकते हैं। तो जब शहद और सेब गठबंधन करते हैं, तो आपके पास एक सफाई करने वाला होता है जो साफ करता है, exfoliates, बैक्टीरिया को मारता है, अतिरिक्त वसा को हटा देता है और मॉइस्चराइज करता है। क्या बेहतर हो सकता है? आपको बस एक चिपचिपा आटा के लिए तैयार रहना होगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपने कभी प्राकृतिक मुँहासा समाधान पाया हैक्या आपने कभी प्राकृतिक मुँहासा समाधान पाया है
प्राकृतिक चेहरे धोने के लिए एक गाइड,प्राकृतिक चेहरे धोने के लिए एक गाइड,
चेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैंचेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैं
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
त्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखेंत्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखें
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
» » घर का बना चेहरे cleansers
© 2022 TonMobis.com