मुँहासे के मुंह - तीन तरीकों का उपयोग आप तुरंत मुर्गियों को हटाने के लिए कर सकते हैं




मुँहासे के मुंह विभिन्न आकारों, आकारों और रूपों में उपलब्ध हैं। प्रत्येक कुएं के साथ जाने का नाम है। लेकिन शायद आपको मुँहासे के रूपों के नामों में दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि वे चेहरे, पीठ और छाती पर कष्टप्रद और दर्दनाक लाल बाधाओं के इलाज के लिए देख रहे हैं।

मुँहासे के मुंह के बारे में आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि मुँहासे और नियंत्रण के लिए इलाज मुक्त नहीं है। आप अपने चेहरे को उसी साबुन से धोने के लिए बस इंतजार नहीं कर सकते जो आपके शरीर को धोता है, और मुझे उम्मीद है कि आपके मुंह गायब हो जाएंगे। हालांकि, आपको अपने मुँहासे को ठीक करने की कोशिश करने के लिए जरूरी भाग्य खर्च नहीं करना पड़ेगा। कई आर्थिक तरीके हैं जिनके द्वारा आप बैंक को तोड़ने के बिना मुँहासे के मुंह के इलाज के बारे में जा सकते हैं।

1. व्यावसायिक देखभाल: कुछ त्वचा विशेषज्ञों को बहुत पैसा लगता है। हालांकि, कई त्वचा विशेषज्ञ मुफ़्त चेहरे परामर्श प्रदान करते हैं। मेरे मामले में, मेरा अभ्यास नि: शुल्क है, और मैंने अपनी पीठ और सीने पर एक रासायनिक छील के लिए 60 डॉलर खर्च किए। इस महीने कड़ी मेहनत है, और अब मुझे मुँहासे के साथ बहुत कम समस्याएं हैं।

2. डिटर्जेंट और लोशन: कम लागत पर डिटर्जेंट हैं, और कोई महंगा डिटर्जेंट नहीं हैं। ऐसे डिटर्जेंट हैं जो हर समय अच्छी तरह से काम करते हैं, और कुछ महीनों तक काम करने वाले उत्पादों की सफाई करते हैं और फिर किसी भी अच्छे कारण के लिए काम करना बंद कर देते हैं। और फिर ऐसे डिटर्जेंट हैं जो बिल्कुल काम नहीं करते हैं। कभी-कभी वे अपनी श्रेणी में सबसे महंगे होते हैं, और इसलिए उनके उपयोग के लिए सबसे निराशाजनक होते हैं।

डिटर्जेंट का उपयोग करते समय, सबसे महंगा विकल्प न चुनें, लेकिन यह हमेशा काम नहीं करता है। वॉलमार्ट या लक्ष्य, और वहां से उपलब्ध अपेक्षाकृत सस्ते सामान्य काम से शुरू करें। इन सफाई करने वालों ने मेरे हार्मोनल मुँहासे में लात मारने से पहले कई सालों तक मेरे लिए काम किया और यह काम करना बंद कर दिया।

3. मुँहासा आहार: मुँहासे के खिलाफ लड़ाई एक उचित आहार है जब आपका सबसे भयानक सहयोगी। ध्यान रखें कि इस आहार योजना को हमेशा आपके आहार में बदलाव नहीं होना चाहिए। आपको कुछ दिन लग सकते हैं। उसे बस अपने शरीर को शुद्ध करने के लिए काफी समय तक काम करना पड़ता है और क्लीनर को उसके चेहरे को आग लगाना पड़ता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे को कैसे नियंत्रित करें आज अपने मुँहासे को स्थायी रूप से ठीक करेंमुँहासे को कैसे नियंत्रित करें आज अपने मुँहासे को स्थायी रूप से ठीक करें
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे के लिए बेहतर चेहरामुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
» » मुँहासे के मुंह - तीन तरीकों का उपयोग आप तुरंत मुर्गियों को हटाने के लिए कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com