चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें

चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें

एक उपकरण है जो जिस तरह से हम त्वचा को शुद्ध क्रांति और हमें एक और अधिक पेशेवर और घर गहरी सफाई चेहरे की सफाई कहा जाता है ब्रश आनंद लेने के लिए अनुमति देता है। कॉस्मेटिक ब्रांडों का एक बहुत उत्पादों की अपनी सीमा में अपने स्वयं के संस्करण को शामिल किया है, और इन ब्रश के आंकड़ों के अनुसार उनकी सफलता देने हैं, क्योंकि वे पूरी तरह से रहित त्वचा खामियों और अपशिष्ट छोड़ देते हैं, बेहतर प्रदान गहरी है कि साफ अब तक , हम खुद को घर पर बनाने में सक्षम हैं। उस ने कहा, इस उपकरण का उपयोग करने के लाभों को समझना महत्वपूर्ण है और सबसे ऊपर, सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए इसका सही तरीके से उपयोग कैसे करें। यदि आप एक प्राप्त करने में रुचि रखते हैं और यह पता लगाते हैं कि यह काम करता है, तो चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग करने के तरीके पर हमारी वेबसाइट पर निम्नलिखित युक्तियां रखें।

PresentarInstrucciones
  • सबसे पहले, आप यह है कि नए चेहरे सफाई ब्रश एक ही समय में, एक घूर्णन सिर त्वचा गहरी साफ करने के लिए अनुमति देता है के साथ बिजली के ब्रश का एक प्रकार है पता होना चाहिए, exfoliates और धीरे त्वचा रक्त परिसंचरण को प्रोत्साहित करने की मालिश करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह त्वचा को चिकना, अधिक चमकदार और चमकीले हाथों से धो देता है। यह भी दिखाया गया है कि जब इस उपकरण का प्रयोग किया जाता है, त्वचा बेहतर पोषक तत्वों क्रीम या उपचार बाद में लागू में अवशोषित कर सकते हैं, और मेकअप त्वचा पर बेहतर लग रहा है और एक और भी अधिक प्राकृतिक खत्म तक पहुँचता है।

  • अपने चेहरे को साफ करने के लिए ब्रश का उपयोग करने के तरीके को समझने से पहले, कम से कम, आपके लिए सही ब्रश चुनना महत्वपूर्ण है। आपको बाजार में कई मॉडल मिलेंगे, लेकिन आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप त्वचा की संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए सिरों पर गोलाकार नरम ब्रिस्टल वाले ब्रश का चयन करें। आप चेहरे के ब्रश भी पाएंगे जो पानी प्रतिरोधी हैं, जिससे आप स्नान या स्नान करते समय चेहरे की सफाई के लिए आदर्श बनाते हैं।

  • इसका उपयोग कैसे करें? प्रक्रिया काफी सरल है। सबसे पहले, अपना चेहरा पानी से धोएं और त्वचा को नमक दें। इसके बाद, अपने सामान्य चेहरे की सफाई करने वाले या जेल को थोड़ा सा लागू करें, ब्रश को मोड़ें और सर्कुलर गति के साथ अपने चेहरे पर आसानी से स्थानांतरित करना शुरू करें। गाल के साथ शुरू करने की सिफारिश की जाती है, फिर नाक, ठोड़ी, और अंत में आगे बढ़ें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि तेल और गंदगी साफ हो जाए, कुछ सेकंड के लिए चेहरे के प्रत्येक क्षेत्र में ब्रश रखें।




  • समाप्त होने पर, अपने चेहरे को फिर से पानी से कुल्लाएं और मुलायम, साफ तौलिये से सूखें। आप देखेंगे कि आपकी त्वचा कैसे दिखती है और ताजा और कायाकल्प महसूस करती है, और अशुद्धियों का कोई निशान नहीं है। सबसे ऊपर, यह आवश्यक है कि चेहरे की सफाई ब्रश केवल अपने विशेष उपयोग के लिए बनाए रखा जाता है और किसी और के साथ साझा नहीं किया जाता है। एक से अधिक सिर प्रतिस्थापन होना एक अच्छा विचार है जिसका उपयोग किसी अन्य व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है, यदि आवश्यक हो।

  • इस सफाई व्यवस्था के लिए वास्तव में प्रभावी होने के लिए, आपको महंगे ब्रश का ख्याल रखना चाहिए। आपको प्रत्येक उपयोग के बाद गर्म पानी और थोड़ा साबुन से धोना चाहिए, और हर पांच महीने के बारे में अपना सिर बदलना चाहिए।

  • एक बार ब्रश का उपयोग कर चेहरा साफ करने के लिए समाप्त हो गया, हमेशा की तरह लागू करने के लिए जलयोजन इसकी आवश्यकता देने के लिए और आप अच्छा और सौम्य मॉइस्चराइजर महसूस करने के लिए मत भूलना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
अपनी त्वचा के प्रकार को समझनाअपनी त्वचा के प्रकार को समझना
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
घर पर शहद मास्क आसान कैसे बनाएंघर पर शहद मास्क आसान कैसे बनाएं
चेहरे का सौना लाभचेहरे का सौना लाभ
» » चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com