हम कुत्ते को सोफे पर जाने से रोक देंगे

#mitosyrealidades

इस सलाह के कारण, हम उन कुत्तों में सह-अस्तित्व की कई समस्याओं का पालन करने में सक्षम हुए हैं जिन्होंने सोफे का बचाव किया और उन्हें कम करने की कोशिश करते समय काट दिया।

"परिषद" कहती है: "हम अपने कुत्ते को उन जगहों पर सोने से रोक देंगे जो हमारे लिए मूल्यवान हैं, जैसे बिस्तर, कुर्सी, दरवाजे या मार्ग क्षेत्रों। अगर कुत्ते बिस्तर या आर्म चेयर में सो जाता है, तो इसे मजबूत किया जाएगा, यह नेता होगा। अगर हम उसे दरवाजे पर या पारगमन क्षेत्रों में रहने की इजाजत देते हैं, हर बार जब हम एक कमरा छोड़ना चाहते हैं तो हमें अनुमति मांगनी होगी और इससे उन्हें नेता भी बनाया जाएगा।




हमारा मानना ​​है कि कुत्ते को अपना बिस्तर, सोफा या आर्म चेयर साझा करना मालिक की पसंद के लिए है, उनके व्यवहार को प्रभावित नहीं करता है , लेकिन हां यह उस तरीके से प्रभावित होता है जिसमें हम आपको उन साइटों से कम या निकालने के लिए सिखाते हैं, साथ ही अगर हम अपनी राय में असंगत हैं, तो यह कहना है कि कभी-कभी हम इसे अनुमति देते हैं और कभी-कभी हम नहीं करते हैं।

अगर हम अपने कुत्तों को एक आरामदायक क्षेत्र से खराब तरीके से फेंक देते हैं, तो वे बुरा महसूस करेंगे और कुछ कुत्ते बिना और छोड़ने का चुनाव करेंगे, लेकिन दूसरों को उस खतरे से खुद को बचाने के लिए चुनना होगा। जब हम उन्हें आमंत्रित करते हैं, हम उन्हें सीखने या बंद करने के लिए सिखा सकते हैं, हम उन्हें सिखा सकते हैं कि उन्हें कभी भी उन साइटों पर नहीं जाना चाहिए, लेकिन हमें कभी भी संघर्ष नहीं करना चाहिए, क्योंकि हम "संसाधन संरक्षण" की समस्या पैदा करेंगे जिसके पास कुछ भी नहीं है "प्रभुत्व" के साथ।

कुत्ते को दरवाजे के मार्ग या सीमाओं के क्षेत्र में फेंक दिया जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि कुत्ता हमारे बारे में जागरूक होना चाहता है, किसी अन्य कमरे में क्या होता है या क्योंकि उन्हें उस साइट को आरामदायक लगता है। हम, ऐसे मामले में, "निर्भरता समस्या" का सामना कर सकते हैं और स्थिति के लिए संघर्ष नहीं कर सकते हैं। ईमानदारी से, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कुत्ते से घूमने या उसके चारों ओर घूमने के लिए यह मानने के लिए कि हम एक भक्ति रवैया अपनाते हैं या कुत्ता वहां झूठ बोलकर हमें "हावी" करने की कोशिश करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाएबिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
अपने घर में कुत्तों की गंध को कैसे नियंत्रित करेंअपने घर में कुत्तों की गंध को कैसे नियंत्रित करें
कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
» » हम कुत्ते को सोफे पर जाने से रोक देंगे
© 2022 TonMobis.com