5 चरणों में एक कैनरी गाओ

5 चरणों में एक कैनरी गाओ

हम सभी जो गाते हैं या चाहते हैं वे गाते हैं जब वे गाते हैं .वास्तव में, एक कैनरी जो आपकी कंपनी और घर का आनंद लेती है और आनंद लेती है, अलग-अलग गाने सीखने में सक्षम होगी। लेकिन चाहे आप गाते हैं या नहीं, कई कारकों पर निर्भर करते हैं, जैसे कि आपके पिंजरे की स्थिति, आपका आहार, आपका मनोदशा या आपका प्रशिक्षण। आज हम आपको 5 चरणों में गायन करने के लिए अपनी कैनरी कैसे प्राप्त करेंगे, आपको सिखाएंगे . यदि आप उनका पालन करते हैं, तो बहुत ही विशेष मामलों को छोड़कर, आप अपने कैनरी गायन को थोड़े समय में गा सकते हैं और अपने अद्भुत संगीत का आनंद ले सकते हैं।

आपको भी रुचि हो सकती है: मेरी कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
सूची

1. उसे एक अच्छा आहार दें

एक कैनरी जो स्वस्थ नहीं है वह कभी गाएगी नहीं। हमें उसे एक अच्छा आहार देना होगा बीज दूसरों के बीच नेग्रिलो, सन, रैपसीड या ओट्स की तरह, ताकि वह गाए और खुश रहें। यह भोजन एक शेड्यूल पर तय किया जाना चाहिए, क्योंकि भोजन की नियमित दिनचर्या होनी चाहिए ताकि आपकी कैनरी ठीक से जान सके कि आप कब खा रहे हैं।

अन्य भोजन जो आप को और भी खुश करने के लिए स्वयं को पुरस्कृत कर सकते हैं फल या सब्जियों . और आपूर्ति करने के लिए कभी नहीं भूलना ताजा पानी अपने पिंजरे में, क्योंकि जब भी वे चाहते हैं उन्हें पीने में सक्षम होना चाहिए।

2. उसे आरामदायक पिंजरे में बनाओ

एक छोटा या गंदे पिंजरे आपके कैनरी गाए जाने के कई कारण नहीं देंगे। एक मध्यम आकार के पिंजरे खरीदें जहां आप कुछ स्वतंत्रता के साथ आगे बढ़ सकते हैं, अन्यथा आप उदास महसूस करेंगे। इसके अलावा, आपको रोज पिंजरे को साफ करना चाहिए और कमरे में जहां वे ठंड या बहुत गर्म हैं, इससे बचें, क्योंकि इससे हमारे छोटे दोस्त के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है।

3. शोर से बचें




कैनरी शोर से नफरत है . वे सद्भाव, विश्राम और चुप्पी पसंद करते हैं जितना चाहें उतना आराम करने में सक्षम होते हैं। यदि आपके पास शोर मशीन के बगल में एक बालकनी पर पिंजरा है, तो वॉशिंग मशीन के बगल में, टेलीविजन या रेडियो के बगल में आपका स्वास्थ्य खराब हो जाएगा और आपको तनाव महसूस होगा। वे आमतौर पर लगभग 12 घंटे, लगभग 12 घंटे सोते हैं, इसलिए आपको उनके लिए एक आदर्श और शांत वातावरण प्राप्त करना होगा।

4. अन्य कैनरी से संगीत चलाएं

एक अच्छा पिंजरे के साथ, एक अच्छा आहार और एक शांत जगह हमारे पास पहले से ही कैनरी के स्वास्थ्य और खुशी का पूरा हिस्सा है। अब गायन करने के लिए थोड़ा सा "धक्का" शुरू करने का समय है। Iquest- और हम यह कैसे कर सकते हैं? एक संगीत सीडी डालना, लेकिन किसी के भी नहीं, बल्कि संगीत अन्य कैनरी द्वारा गाया जाता है . इन ध्वनियों को पहचानना और उनका अनुकरण करना आपके लिए आसान होगा, क्योंकि वे आपके लिए आम हैं और आप उन्हें अपनी प्राकृतिक भाषा के हिस्से के रूप में समझते हैं। आप अन्य सामान्य संगीत सीडी भी डाल सकते हैं, गाने के स्वर को पकड़ने के लिए उसे सीटने में मदद कर सकते हैं और जब भी वह गाता है उसे इनाम देता है।

5. उसके साथ गाओ

जब आप एक सीडी या एक गीत डालते हैं, तो आप कैनरी के पिंजरे के बगल में एक ही समय में गाते हैं उस गीत को सीखने में बहुत कम समय लगेगा . यह मूर्खतापूर्ण प्रतीत हो सकता है, लेकिन अगर हम रेडियो या सीडी बजाते हैं तो हम गाने को समझने के लिए हमारे छोटे पक्षी को गाने को समझने में बहुत कम प्रयास करेंगे। वे लाइव संगीत पसंद करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 5 चरणों में एक कैनरी गाओ , हमारा सुझाव है कि आप हमारी अनुभाग अतिरिक्त देखभाल में दर्ज करें, और हम आपको जानने के लिए और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया हैमेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कैसे मेरे कैनरी गाते हैंकैसे मेरे कैनरी गाते हैं
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनरी की देखभालकैनरी की देखभाल
आधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराशआधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराश
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
» » 5 चरणों में एक कैनरी गाओ
© 2022 TonMobis.com