स्पेनिश डिब्बाबंद गायन कैनरी

होने के नाते EspaГ कनारी का सच पालने ±, यह 1962 के प्रशंसकों की तारीख के लिए histГіrica माना जा सकता है जब, एक्स विश्व चैम्पियनशिप ब्रसेल्स में आयोजित के दौरान, इस नस्ल आधिकारिक तौर पर reconociГі सही मायने में espaГ ± ओला, जो किस्मों के मोज़ेक पूरा करता था गायन का स्पैनिश कैनरिकल्चरिस्ट्स (एसी ई।) की एसोसिएशन में तैयार शौकिया उत्साही लोगों के प्रयासों को इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कई वर्षों तक काम कर रहा था। OposiciГіn अन्य जातियों में रुझान प्राप्त करने के लिए mГЎs तेजी से परिष्कृत extraГ ± में के रूप में EspaГ एक ±, mГЎs के लिए दो सदियों की कोशिश कर रहा, mГЎs habГa archipiГ © झील की तरह जंगली कनारी की खेती की गई। Imprecisely, लेकिन बड़े पैमाने पर, यह उन habГa गायकों В «Canaries paГsВ" और cientГficos poseГan प्रदर्शनों की सूची पर बहुत कुछ डेटा देखते हैं कहा जाता है।

हां, हम कह सकते हैं कि देश के कैनरी ने जंगली कैनरी के निकटतम शाखा का गठन किया, खुरदरापन को कम करने और प्राकृतिक अपूर्णताओं को खत्म करने के लिए थोड़ा कम प्रयास किया। इस प्रकार गायन कैनरी का एक ट्रंक अन्य यूरोपीय देशों में जाली से अलग हो गया। वे अद्भुतता के बारे में आश्चर्य करते हैं जो "देश के कैनरी" तक पहुंचने के लिए आए थे। हालांकि, बाद में गिरावट होनी चाहिए, जाहिर है कि पहले घुंघराले कैनरी की उपस्थिति के साथ संयोग, जिसे हमारे कई प्राचीन गायकों से पार किया जाना था, जिससे उपभेदों को विकृत किया गया था।

गुणवत्ता के नमूने की संख्या कम करके, बचे हुए लोगों का मूल्य काफी बढ़ता है। Г पर कार्य करना © hese बुलाया В «कनारी finoВ" जो В «कनारी paГsВ का सबसे अच्छा सुगंध को बरकरार रखता है" और यह कि हमारे वर्तमान Timbrado के लिए अग्रणी प्रत्यक्ष lГnea में है तक पहुँचने। कई ब्रीडर कोर अपने "कैनरी द्वीप" के लिए प्रसिद्ध हैं। CГіrdoba, प्यूर्टो डी सांता MarГa, Asturias, Santander, Higueras, प्रारम्भिक और मैड्रिड: मजे की बात है, वे अंतरिक्ष में अलग क्षेत्रों जो primacГa लड़ रहे हैं कर रहे हैं।




इस परिदृश्य के साथ ओएस पचास वॉलपेपर ± ए सी ई पहले mГЎs, जब एकजुट प्रयासों का कार्य, गुणवत्ता ठीक गायन कनारी में सुधार लाने और सच cГіdigo गायन में बदलाव को आकार का प्रस्ताव है है। ऐसा करने के लिए, हम सबसे अच्छे नमूने खोजने के लिए आगे बढ़े। एसी ई को दौड़ का अंतिम निर्धारण मिला। डी। अलेजैंड्रो गार्रिडो ने बाद में संशोधित कोड को स्थापित किया। इस सब काम की समाप्ति के रूप में, एक नया और निश्चित नाम: कैनरी टिम्ब्रैडो स्पेनिश।

परिभाषा स्पष्ट और सटीक है, क्योंकि यह इन गायकों को उनके मूल नोटों, घंटी के अनुसार पहचानती है, क्योंकि पानी के कर्लर्स मालिंनो या जर्मन रोलर के लिए उपयुक्त कर्ल को परिभाषित करते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया हैमेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी पर सामान्य विचारगायन कैनरी पर सामान्य विचार
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
» » स्पेनिश डिब्बाबंद गायन कैनरी
© 2022 TonMobis.com